चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है

चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
सीसी छवि: शेल्टी बॉय

न्यू दयांग के चीनी जिले की सरकार ने कुत्ते के मालिकों को एक जटिल दुविधा के बारे में बताया "जानवरों से छुटकारा पाएं या हम उनके घर जाएंगे और उन्हें वहां मार देंगे" दुनिया भर में पशु चिकित्सियों को अस्वीकार कर दिया गया है।

अतीत में, चीन की क्षेत्रीय सरकारों के पास है हत्या कर दी अंधाधुंध जानवरों से भटकने के लिए, लेकिन इस बार, दयांग में जो उपाय उन्होंने लिया वह टीकाकरण और पंजीकृत कुत्तों के खिलाफ भेदभाव नहीं करता है।

अभियान सुनिश्चित करता है कि यह रेबीज के प्रकोप को रोकने के लिए है, एक ऐसी बीमारी जो हर साल 2,000 चीनी को मारती है, पर्यावरण स्वच्छता के कारणों का आरोप लगाने के साथ-साथ "पूरी दुनिया का सामान्य जीवन" के उपाय के अनुसार।

क्षेत्रीय सरकार के एक कार्यालय कार्यकर्ता ने आश्वासन दिया कि आदेश कुत्तों को बलिदान दयांग का, शहर में रहने वाले हजारों निवासियों की बहुमत की इच्छा को पूरा करता है।




"कुत्ते हमेशा हर जगह पराजित करते हैं और लोगों को परेशान करते हैं।" कई लोगों ने शिकायत की, इसलिए हमने संघर्ष से बचने के लिए एक सार्वजनिक नोटिस लिखा। , स्थानीय टेलीविजन साक्षात्कार में आदमी को टिप्पणी की।

क्षेत्रीय सरकार द्वारा उठाए गए उपाय से पता चलता है कि सार्वजनिक स्थानों में पालतू जानवरों की नीतियों की कमी, जैसे कि दुनिया के अन्य हिस्सों में जानवरों के मल इकट्ठा न करने के लिए झटके या जुर्माना चलाना।

स्रोत: ब्रह्मांड

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
रेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगारेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगा
क्षेत्रीय आक्रामक कुत्तोंक्षेत्रीय आक्रामक कुत्तों
अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दियाअधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दिया
रूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेशरूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेश
कुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैंकुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैं
यूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहारयूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहार
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
चीनी crestedचीनी crested
सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँसरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
» » चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
© 2022 TonMobis.com