खाने के लिए एक पिल्ला को शिक्षित करें

खाने के लिए एक पिल्ला की परवरिश बहुत महत्वपूर्ण है ताकि हम भूख या लालच के नुकसान के एपिसोड देख सकते हैं और पिल्ला द्वारा भविष्य के हमलों या घुरघुराना से बचने, जबकि लोग हैं, जो "परेशान" की ओर खाने नहीं है।

एक पिल्ला 2 महीने तक मां के साथ रहता है और नए मालिक के साथ रहने के शुरू करने के लिए इसे से अलग किया जाता है, आम तौर पर पिल्ला पहले से ही एक कटोरा खाने जानता है, तो वह मां की नकल से सीखा।




पिल्ला, विभिन्न कारणों के लिए दुर्भाग्य से मां, जबकि अभी भी एक पिल्ला से अलग किया जाता है, तो आप, उसे खाने के लिए सिखाने के लिए कार्य है, क्योंकि मां उन्हें शिक्षित करने के लिए समय नहीं पड़ा है। खाने के लिए एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए मैं आपको निम्नलिखित निर्देशों का पालन करने की सलाह देता हूं:
पिल्लों के लिए विशिष्ट गुणवत्ता वाले भोजन खरीदें। यह आवश्यक है कि यह पिल्लों के लिए विशिष्ट हो क्योंकि इसमें पोषक तत्व शामिल होंगे जो अन्य खाद्य पदार्थों में शामिल नहीं होते हैं, और यह उनके विकास के लिए आवश्यक हैं।
यकीन है कि भोजन की गुणवत्ता है: एक मुख्य घटक है, कोई अनाज (जैसे कि चिकन या भेड़ का बच्चा के रूप में) पशु प्रोटीन होते हैं और संभव खाद्य परिरक्षकों, स्वाद और कृत्रिम रंग जितना बचना चाहिए। मैं Acana, Orijen या Naku जैसे ब्रांडों की सलाह देते हैं।
निर्जलित भोजन सबसे अधिक अनुशंसित है क्योंकि यह सूखी भोजन के साथ संयुक्त सभी नमी और पोषक तत्व रखता है ताकि आपका पिल्ला चबाने के लिए दांतों का उपयोग कर सके।
उसे खिलाने के लिए, इसे अपने हाथ से देकर करो। रखो मैं अपने हाथ में सोचता हूं और इसे अपने मुंह में लाता हूं। उसे गंध करने दें और इसका स्वाद लें। यदि आप देखते हैं कि आपके पिल्ला को खाने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता है, तो थोड़ा गर्म पानी के साथ फ़ीड को मिलाकर देखें। इस सरल चाल के साथ आप सूखी भोजन की गंध और स्वाद को बढ़ाने में सक्षम होंगे।
जब वह खाता है तो उसकी प्रशंसा करना न भूलें।
एक पिल्ला दिन में तीन बार खाना चाहिए। कुत्ते के आकार के अनुसार कम या ज्यादा मात्रा में खाना चाहिए। पशु चिकित्सक से अपने पिल्ला के लिए अनुशंसित राशि पूछना न भूलें, या पैकेज निर्देशों को पढ़ें।
खाने के बाद अपने पिल्ला को खिलाने का प्रयास करें। यह सरल इशारा आपकी भूमिका और आपके सामाजिक कैनिन पदानुक्रम के पिरामिड के भीतर बढ़ाता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे खिलाने से पहले, आप उसे बैठने के लिए भेज दें। एक बार जब आप इसे महसूस कर लेंगे, तो आप कटोरे को करीब ला सकते हैं ताकि वह खाना शुरू कर दे।
कटोरे को अपने निपटान में केवल 15 मिनट के साथ छोड़ दें। यदि आपका पिल्ला सीखता है कि भोजन हमेशा वहां नहीं जा रहा है, तो आप अपने अस्तित्व के वृत्ति को बढ़ावा देने और बाथरूम में जाने के लिए अपना समय नियंत्रित करने में मदद करेंगे। चिंता न करें अगर पहले कुछ बार आप नहीं खाते हैं।
जबकि आप बहुत छोटे होते हैं और खाते हैं, यह बहुत सकारात्मक है कि आप खाने के दौरान, साथ ही साथ परिवार के अन्य सदस्यों को भी परेशान करते हैं। इस तरह, जब आप वयस्क होते हैं, तो आपके पास भोजन के लिए प्रतिस्पर्धात्मक समस्याएं नहीं होतीं जब कोई आपके कटोरे तक पहुंचता है, आपके हिस्से पर हमलों या खतरों से परहेज करता है।
जब आपका पिल्ला 6 महीने का होता है, तो आप उसे दिन में दो खुराक देना शुरू कर सकते हैं।
जितना संभव हो सके उससे बचें, जब आप खा रहे हों तो उसे पूछें। यदि आप देते हैं, तो आप इसे एक कुत्ते में बदल देंगे जो हमेशा टेबल पर बैठे किसी को देखकर भोजन मांगेगा।
हड्डियों के बारे में भूल जाओ। यद्यपि सबसे किशोरावस्था पिल्ला के लिए यह एक स्वादिष्टता है, एक हड्डी इसके घातक हथियार हो सकती है: यह एसोफैगस, पेट या आंतों, चोकिंग या डूबने में छिद्र पैदा कर सकती है। इसके बजाय, पालतू दुकानों पर चमड़े या चमड़े की हड्डियां खरीदें। यह निर्णय बहुत व्यक्तिगत है। मैं, व्यक्तिगत रूप से, मेरा पूरा जीवन मेरे कुत्तों को हड्डियों को दे रहा था जब तक कि मुझे बुरा अनुभव न हो: मेरे कुत्तों में से एक को भेड़ के बच्चे की हड्डी के साथ मेरे एसोफैगस में छेद था। मैंने कभी अपने कुत्तों को हड्डियों को नहीं दिया है।
हमेशा एक ही खाद्य ब्रांड के प्रति वफादार होने की कोशिश करें। अंकों के निरंतर परिवर्तन से पिल्ला को पेट में परेशानियां और गैस्ट्र्रिटिस हो सकता है, इसलिए गुणवत्ता के निशान पर शर्त लगाएं क्योंकि आप नहीं जानते कि वे जानवर के स्वास्थ्य को किस हद तक प्रभावित करते हैं।
समयचर्या का सम्मान करें। यदि हर दिन, एक ही समय में आप फ़ीड करते हैं, तो आपको अपने पाचन तंत्र में संतुलन मिलेगा जो आपको बाथरूम में जाने और अपनी चिंता खाने की आपकी इच्छा को बेहतर तरीके से नियंत्रित करने में मदद करेगा।
जब प्रशिक्षण बुनियादी आज्ञाकारिता व्यवहार में अपने कुत्ते को सिर्फ भोजन के अलावा अन्य पुरस्कार सुदृढ़ करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता caresses और प्रशंसा के रूप में, व्यवहार करता दुरुपयोग न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
कुत्ते पिल्ला में संभावित परेशानीकुत्ते पिल्ला में संभावित परेशानी
मेरे एक महीने के पिल्ला में सूजन का पेट होता हैमेरे एक महीने के पिल्ला में सूजन का पेट होता है
पीठ पर जलने के साथ Pitbull पिल्लापीठ पर जलने के साथ Pitbull पिल्ला
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
Bgіxer पिल्ला पीने से नहीं dehydrating हैBgіxer पिल्ला पीने से नहीं dehydrating है
पिल्ला लगभग कुपोषित हैपिल्ला लगभग कुपोषित है
एक पिल्ला के लिए मात्रा की मात्रा और गुणवत्ताएक पिल्ला के लिए मात्रा की मात्रा और गुणवत्ता
आपका पिल्ला अपनी भूख खो देता हैआपका पिल्ला अपनी भूख खो देता है
» » खाने के लिए एक पिल्ला को शिक्षित करें
© 2022 TonMobis.com