कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए

कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
पशुचिकित्सा हमें सलाह देता है कि कुत्ते के आकार का चयन कैसे करें जो हमारी जीवनशैली के अनुरूप है और पहले महीनों के दौरान अपने पिल्ला की देखभाल और शिक्षित कैसे करें।




कुत्ते के आकार का चयन कैसे करें जो हमारे जीवन के तरीके को फिट करता है? कुत्ते के आकार के साथ-साथ स्वभाव, कई परिस्थितियों में एक निर्धारण कारक है, उन कुत्तों या अपने पशुचिकित्सा के मालिकों से परामर्श करें ताकि आपको सलाह दी जा सके कि कौन सा आपके साथ बेहतर है। आपके घर पर और आपके गतिविधि के स्तर को ध्यान में रखें। एक आसन्न मालिक जो छोटे अपार्टमेंट में रहता है वह बड़े या बहुत सक्रिय कुत्तों के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।
जब आपके पास पिल्ला कुत्ता होता है तो आपको धैर्य रखना पड़ता है। पहले दो महीनों तक यह सुविधाजनक है कि कुत्ता अपनी मां और भाइयों के साथ हो, तब से हम उसे शिक्षित करने के लिए घर ले जा सकते हैं। पहले वर्ष के दौरान टीकाकरण और डिमॉर्मिंग कैलेंडर को पूरा करना बहुत महत्वपूर्ण होगा ताकि आपकी सुरक्षा मजबूत रहे और स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या न हो। भोजन पिल्ला का विशिष्ट होना चाहिए।
पहले महीनों के दौरान आपको पहली चीजों में से एक को सिखाना है कि वह खुद को राहत दिलाने के लिए कहां है। यदि मालिक आपको अनुचित स्थान पर करता है और वांछित स्थानों पर समाचार पत्र रखता है, तो वह कुत्ता जो एक बहुत ही बुद्धिमान जानवर है, चिह्नित स्थानों में खुद को राहत देना शुरू कर देगा। बेशक, आपको इसे समय देना और ध्यान देना है।
एक बार जब हम समस्या हल की जरूरत है यह हमें आज्ञा का पालन करने कुत्ते को शिक्षित, में भाग लेने के आदेश, "अभी भी" .. एक कुत्ता है कि आवाज से नियंत्रित किया जा सकता होने के लिए "देख" और समस्याओं से बचने के लिए महत्वपूर्ण है आक्रामकता के रूप में वयस्क व्यवहार।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
मेरे कुत्ते की उम्र कैसे जानती है?मेरे कुत्ते की उम्र कैसे जानती है?
जब एक कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है?जब एक कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है?
कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
एक दोस्ताना पिल्ला की शिक्षाएक दोस्ताना पिल्ला की शिक्षा
पिल्ला कुत्ते की देखभालपिल्ला कुत्ते की देखभाल
एक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé की देखभाल कैसे करें
माल्टीज़ की देखभाल कैसे करेंमाल्टीज़ की देखभाल कैसे करें
नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें
» » कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
© 2022 TonMobis.com