घोड़े से कैसे संपर्क करें

दोनों में equitañón जैसा कि में घुड़सवार यह जानना आवश्यक है कि कैसे संपर्क में रहना है घोड़ा इससे पहले कि मैंने इसे सवारी करने के बारे में भी सोचा, यह वह था। जाहिर है कि सभी घोड़े समान नहीं हैं, हालांकि उनके पास कुछ सामान्य है, यही वह है डर . जानवर का दृष्टिकोण तब किया जाता है जब एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक होता है क्योंकि, किसी भी तरह से, इसे चलाना चाहिए भयभीत होने का खतरा , और यही कारण है कि यहां जानवरों.sitio2.xyz में, क्विंटा डी लॉस लागोसवामोस के राइडिंग सेंटर के सहयोग से-समझाओ घोड़े से कैसे संपर्क करें सही तरीके से, जोखिमों को चलाने के बिना desnecessários। तो अपने घोड़े को करीब ले जाएं, उदाहरण के लिए, वह हेलटर और शेष सामग्री को इकट्ठा कर सकता है ताकि उसे पास कर सकें। यहां हमारे वीडियो देखें और आप समझेंगे कदम से कदम यह कैसे होना चाहिए एक घोड़े के पास आ रहा है जब एक बॉक्स बंद हो जाता है या बाहर फंस जाता है।

यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।




यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घोड़े से कैसे संपर्क करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें घोड़ों.

युक्तियाँ
यह किसी भी तरह से, आवाज़ या आंदोलन नहीं करना चाहिए जो घोड़े से डर सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के दांतों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के दांतों को कैसे ब्रश करें
घोड़े कैसे सोचते हैंघोड़े कैसे सोचते हैं
समुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करेंसमुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करें
मछलीघर के लिए समुद्र तल कैसे बनाएंमछलीघर के लिए समुद्र तल कैसे बनाएं
सीमा कॉली कैसी हैसीमा कॉली कैसी है
बीगल कैसे हैबीगल कैसे है
घोड़ों की भाषाघोड़ों की भाषा
एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करेंएक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें
एक घोड़ा कितना पुराना रहता हैएक घोड़ा कितना पुराना रहता है
एक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ाएक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ा
» » घोड़े से कैसे संपर्क करें
© 2022 TonMobis.com