Quilpué: Velatón क्रोध के मामले में पिल्लों की वध के एक साल के लिए बुलाया

Quilpué: Velatón रेबीज के कारण पिल्ले की हत्या के एक साल के लिए बुलाया जाता है

अगस्त 2013 में, क्विल्पू में कुत्तों की क्रूर हत्या का मामला, जिसे प्रेरित किया गया था क्रोध संक्रमण एक भटक कुत्ते द्वारा काटा जाने के बाद, युवा सीज़र बरिगा के लिए मानव।

इस "महान वध" के कारण, क्योंकि यह क्षेत्र के पशुविदों द्वारा योग्यता प्राप्त की गई थी, यह है कि विभिन्न कार्यकर्ता और स्वतंत्र समूहों ने एक आयोजन किया है velatón मृत कुत्तों को याद रखने के लिए।

इस गतिविधि का विचार इन perrun आत्माओं को याद रखना है, लेकिन इस उपाय को अस्वीकार करने के लिए भी कि वे उस समय जल्दी विचार किया गया था। " उनके द्वारा मारे गए कुत्तों में से कोई भी रेबीज नहीं था ", एनिमल लव एसोसिएशन के सोलेंज फिगेरोला कहते हैं।

निर्णय है, जो 200 से अधिक कुत्तों को मार डाला, स्वास्थ्य SEREMI से Valparaiso के क्षेत्र को अपनाया और अंतरराष्ट्रीय समाचार बन गया है, कार्यकर्ताओं और बालों रक्षकों के बीच चिंताओं को ऊपर उठाने की गई थी।

एक साल बाद, समूहों, यह सब लोग हैं, जो आवारा कुत्तों Quilpué, की ओर से कारण का समर्थन करने मोमबत्तियाँ, काले गुब्बारे और बैनर के बीच से मिलना चाहता हूँ को आमंत्रित सोमवार, 25 अगस्त कम्यून के पुराने स्क्वायर में, 1 9 से 22:30 घंटे तक।




वे उन लोगों से भी पूछते हैं जो इस बालों से बचाए जाने वाले 25 बालों वाले लोगों के लिए भोजन दान लाने के लिए सहयोग करना चाहते हैं, लेकिन जिन्हें अभी तक किसी भी परिवार द्वारा अपनाया नहीं गया है। समूह द्वारा आयोजित रैफल्स और पैनकेक बिक्री के माध्यम से उन्हें केवल बनाए रखा जाता है।

आप जानते हैं, यदि आप वी क्षेत्र में हैं, तो आप इन प्यारे लोगों के साथ सहयोग कर सकते हैं और साथ ही, उन सभी कुत्तों को याद रखें जो अब हमारे साथ नहीं हैं।

स्रोत: Bíobío

सीसी छवि कार्लोस फेलिप पार्डो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्यकुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्य
कुत्तों में रेबीज को कैसे रोकेंकुत्तों में रेबीज को कैसे रोकें
रेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगारेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगा
अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…अर्जेंटीना संगठन आग की भूमि में त्याग किए गए कुत्तों को मारने से बचने के लिए हस्ताक्षर का अनुरोध…
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
रूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेशरूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेश
हत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई हैहत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई है
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
» » Quilpué: Velatón क्रोध के मामले में पिल्लों की वध के एक साल के लिए बुलाया
© 2022 TonMobis.com