रेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगा

रेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगा
सीसी छवि: स्कर्ट पीआर

रेकोलेट में कुत्ते की आबादी को नियंत्रण में रखने के लिए, अगस्त के पहले सप्ताह की योजना में किया जाएगा बंध्याकरण कम्युनिटी के कुत्तों के, सरकारी अभियान के तहत "कुत्ते से सावधान रहें"।

अभियान एक साथ क्षेत्र में नगर पालिकाओं के साथ, सैंटियागो महानगर क्षेत्रीय सरकार के द्वारा संचालित है, इसे छोड़ दिया कुत्तों के लिए एक नियंत्रण काम को विकसित करने के साथ ही उन्हें चिप कि कुत्ते जनसंख्या रिकॉर्ड स्थापित करना है।

उपाय के जिम्मेदार पालतू स्वामित्व को प्रोत्साहित करना चाहता है, पुष्टि करने नगर पालिकाओं आवारा कुत्तों को नियंत्रित करने के साथ पालतू जानवर के स्वामित्व और बजट को नियंत्रित करने वाले कोई नीति नहीं देखते हैं कि के बाद बनाया गया था।




"कार्यक्रम, जिला भर में कुत्तों की नसबंदी शामिल है विशेष रूप से बेघर कुत्तों प्रति माह सौ सर्जरी प्रदर्शन से संचालित किया जाना है, तो आप व्यक्ति की जेब पर कोई खर्च नहीं होगा, क्योंकि यह द्वारा वित्त पोषित किया जाएगा क्षेत्रीय सरकार, और यह एक बड़ी हद तक की अनुमति देगा, एक जिम्मेदार कुत्ते जनसंख्या नियंत्रण है। हमें उम्मीद है कि दो साल के भीतर 2 000 400 हस्तक्षेप "बनाया जा सकता है कम्यून, फेलिप मॉन्टिसिनो के पशुचिकित्सा टिप्पणी की।

नसबंदी योजना यह अधिक से अधिक 5 महीने और सर्जरी के दिन उपवास के 12 घंटे के साथ जोड़ी कुत्तों का इरादा है और जो लोग नगर कार्यालय के कार्यालय के लिए अपने पालतू जानवर ले, में यूनियन स्ट्रीट # 796, सेरो ब्लैंको स्थित के लिए स्वतंत्र होंगे।

उन लोगों के लिए जिनके पास पर्याप्त समय नहीं है, उसी समय, पशु चिकित्सा कार्यालय में, उसी स्थान पर स्थित या टेलीफोन को कॉल करके, व्यक्तियों से अनुरोध किया जा सकता है 229457350 , सुबह में 8:30 और 10:00 के बीच अपने कुत्ते को लेने में सक्षम होने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
रूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेशरूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेश
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
कुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता हैकुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता है
इस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगाइस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगा
मेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू कियामेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू किया
» » रेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगा
© 2022 TonMobis.com