डिक्री जो बहादुर कुत्तों की तलाश करने की अनुमति देता है आधिकारिक समाचार पत्र में प्रकाशित किया गया था

डिक्री जो बहादुर कुत्तों की तलाश करने की अनुमति देता है आधिकारिक राजपत्र में प्रकाशित किया गया था

अंत में, अधिकारियों के एक लंबे खेल के बाद, हमारे देश में शिकार कानून में संशोधन लागू हुआ उन्होंने पुष्टि की और फिर उन्होंने इस परियोजना से इंकार कर दिया जो देश के चरम क्षेत्रों में भटक कुत्तों की तलाश करने की अनुमति देता है.

चर्चा 2014 की शुरुआत में शुरू हुई, जब जंगली कुत्तों के शिकार को अधिकृत करने वाली गति को मंजूरी दे दी गई थी , लेकिन फिर इसे कृषि मंत्रालय द्वारा निलंबित कर दिया गया था , पूरे देश में पशु चिकित्सकों द्वारा किए गए प्रदर्शनों के बाद।

बहरहाल, यह लंबे समय तक न चले, क्योंकि सितंबर में पिछले साल, एक ही SEREMI कृषि ऐसेन क्षेत्र, होरासियो वेलास्केज, स्वीकार किया है कि फिर से "तरीके जंगली कुत्तों को शामिल करने के लिए देख रहा था के रूप में ग्रामीण पारिस्थितिकी तंत्र के हानिकारक जानवरों "।

यह शनिवार, 31 जनवरी को कैसे था, उपरोक्त कानून का डिक्री नंबर 65 आधिकारिक राजपत्र में दिखाई दिया , जो इन पिल्लों और अन्य 22 प्रजातियों के शिकार को उन क्षेत्रों में "हानिकारक" माना जाता है।

इसका मतलब यह है कि जानवरों का शिकार किया जा सकता है या कब्जा कर लिया "टुकड़े या प्रतियों की संख्या की सीमा के बिना साल के किसी भी समय, राष्ट्रीय क्षेत्र भर में, उचित रूप में।"




जानवरों के शिकार के खिलाफ होने वाले लोगों की निरंतर शिकायतों के बाद, इस निर्णय का क्या अर्थ है, कार्यकर्ता परेशान हैं किसी भी समय यह नहीं बताया गया कि परियोजना अंततः प्रकाशित की जाएगी.

"राष्ट्रपति बैचेलेट ने हमें बताया कि इससे सामाजिक अस्वीकृति उत्पन्न हुई और एक विश्लेषण किया जाना था। हम नहीं जानते कि इसे प्रकाशित करने का फैसला किसने किया, क्योंकि यह एक राजनीतिक निर्णय है"Ecópolis समूह के वकील और सदस्य फ्लोरेंसिया Trujillo समझाया।

अभी के लिए, त्रजिलो ने कहा कि वे कृषि मंत्रालय के खिलाफ अपील न्यायालय के समक्ष सुरक्षा के लिए अपील दायर करेंगे। उन्होंने जोर दिया: "हैरानी की बात यह है कि, सरकार यह जानकर, पिछली सरकार के समान पत्थर पर ठोकर खाती है रोस्टर और आधी रात के बीच कुछ प्रकाशित होने के लिए यह एक तर्कहीन, अलोकप्रिय और अवैध उपाय है ", स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि इन तिथियों के दौरान, चिली के बहुमत छुट्टी पर हैं।

स्रोत: टी 13 - मेट्रो

सीसी छवि schizoform

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भोजन हमें कुत्तों के करीब लायाभोजन हमें कुत्तों के करीब लाया
कालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलायाकालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलाया
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानेंचिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें
यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थीजिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थी
» » डिक्री जो बहादुर कुत्तों की तलाश करने की अनुमति देता है आधिकारिक समाचार पत्र में प्रकाशित किया गया था
© 2022 TonMobis.com