ऑस्ट्रिया पालतू जानवर खाद्य सहायता तक पहुंच सकते हैं

ऑस्ट्रिया में, पालतू जानवर खाद्य सहायता तक पहुंच सकते हैं
सीसी छवि: एंड्रयू वर्गास

सोशल मार्केट जो तब दिखाई दिए जब ऑस्ट्रिया 2008 में गंभीर आर्थिक संकट से गुजर रहा था, जहां सुपरमार्केट ने कंपनियों द्वारा दान किए गए उत्पादों को बेच दिया, पहला कदम उठाया ताकि अब यूरोपीय देश के पालतू जानवर भोजन प्राप्त करने के लिए एक समान प्रणाली तक पहुंच सकें।

परियोजना को फ़टरबॉक्स कहा जाता है, स्पैनिश में भोजन का मतलब भोजन बॉक्स है, भोजन या धन का दान प्राप्त करता है ताकि पालतू मालिक अपने पशुओं को खिलाने की लागत का सामना कर सकें।

"हम पालतू जानवरों को खिलाने में मदद करते हैं लेकिन अंतिम जिम्मेदारी मालिकों के साथ बनी हुई है" , पहिया के प्रभारी कंपनी के संस्थापक और अध्यक्ष देया, निकोडेमस कैटिकस ने टिप्पणी की।




जो लोग इसे एक्सेस करना चाहते हैं लाभ, आपके घर में अधिकतम चार जानवर होना चाहिए। यह प्रणाली ऑस्ट्रियाई राजधानी वियना में 60 हजार से अधिक पालतू जानवरों को खिलाने में सक्षम रही है।

दान से मदद मिलती है कि मालिक जो मदद का अनुरोध करते हैं, उन्हें पशु चिकित्सा के ध्यान तक भुगतान करने की अनुमति देते हैं, यह स्पष्ट करते हैं कि यह असाधारण मामलों में होता है जहां जानवरों की देखभाल करने की आर्थिक स्थिति कम होती है।

यह परियोजना ऑस्ट्रिया शहर सांक पॉल्टेन में 2013 से चल रही है और अब वियना में पालतू मालिकों की मदद करने के लिए चली गई है, जहां हर तीन सप्ताह में 400 किलोग्राम भोजन वितरित किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
संयुक्त राज्य अमेरिका ने 360 जानवरों की मौत के चीनी पालतू भोजन ब्रांड को दोषी ठहरायासंयुक्त राज्य अमेरिका ने 360 जानवरों की मौत के चीनी पालतू भोजन ब्रांड को दोषी ठहराया
उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्कउप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
पूंछ पैमाने: अगर आपकी बिल्ली बीमार है या वजन कम हो गया है तो नियंत्रण करेंपूंछ पैमाने: अगर आपकी बिल्ली बीमार है या वजन कम हो गया है तो नियंत्रण करें
» » ऑस्ट्रिया पालतू जानवर खाद्य सहायता तक पहुंच सकते हैं
© 2022 TonMobis.com