उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क

उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
के माध्यम से छवि: https://facebook.com/upetco/

जब हमारे पास पालतू जानवर होता है, तो इसका ख्याल रखने में कोई मदद अच्छी तरह से प्राप्त होती है, और उपेट आपके पालतू जानवर की दैनिक देखभाल में बहुत मदद कर सकता है।

उपेट विभिन्न कार्यों के साथ एक नि: शुल्क आवेदन है। इसमें एक सोशल नेटवर्क है जहां आप अपने पालतू जानवरों के मालिकों से मिल सकते हैं जो आपके पास रहते हैं। इस तरह, इसमें एक ऐसा फ़ंक्शन शामिल होता है जो आपके पालतू जानवर खो जाने पर आपके सभी संपर्कों की घोषणा करने की अनुमति देता है। दूसरी तरफ, अपने जीपीएस तक पहुंच प्राप्त करके, आप अपने स्थान के नजदीक पार्कों के बारे में जानकारी भेज सकते हैं ताकि आप अपने पालतू जानवरों को चल सकें और केंद्रों के बारे में आपको चेतावनी भी दे सकें पशुचिकित्सा और आपके घर के पास पालतू स्टोर - यदि आप इन स्थानों में से किसी एक पर क्लिक करते हैं तो आप रेटिंग देख सकते हैं कि अन्य उपयोगकर्ताओं ने इन स्थानों पर रखा है।

एप्लिकेशन में फेसबुक के समान फ़ंक्शन है जहां आप तस्वीरें अपलोड कर सकते हैं और उन्हें अपने सभी संपर्कों के साथ साझा कर सकते हैं। इन्हें "पसंद किया जा सकता है" और टिप्पणी की जा सकती है। इस एप्लिकेशन की सबसे हड़ताली विशेषताओं में से एक इसका कैमरा है, जिसमें एक बटन है जो आपके पालतू जानवर के लिए कैमरे पर ध्यान देने के लिए विशेष ध्वनि पैदा करता है और इस तरह आप उस परिपूर्ण तस्वीर को प्राप्त कर सकते हैं, जिसे अक्सर लेना मुश्किल होता है ।

उपेट का एक अन्य उपयोगी कार्य यह है कि यह आपको इसके पालतू जानवर के डेटा को लिखने की अनुमति देता है टुकड़ा, इस मामले में आपके पास एक है। आप अपनी जानकारी जोड़ सकते हैं टीके और की तारीखें स्वच्छ साथ ही अलार्म सेट करना ताकि उन महत्वपूर्ण डेटा को न भूलें, उदाहरण के लिए, उस दिन जब आपको टीकों को फिर से लागू करना होगा या दवाओं को कम करना होगा।




इसके अलावा, हमारे पालतू जानवरों की व्यक्तिगत जानकारी को पूरा करने के साथ-साथ पिछले चिकित्सा यात्राओं की प्रक्रियाओं और चिकित्सा संबंधी जानकारी को पूरा करके, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना या आपात स्थिति होने पर चीजों को बहुत सुविधाजनक बनाया जाएगा। कभी-कभी, जब हम बीमारी या दुर्घटना के कारण जल्दी में होते हैं, तो हम डरते हैं और इतनी चिंता करते हैं कि हम पशुचिकित्सा के लिए बहुत सारी प्रासंगिक जानकारी भूल जाते हैं। इस तरह, हमेशा हमारे सेल फोन तक पहुंचने के बाद, हम अपने पालतू जानवरों के साथ जो कुछ भी पार करते हैं, वह डॉक्टर दिखा सकते हैं और इसलिए, वह अपने पालतू जानवरों के पिछले स्वास्थ्य इतिहास के आधार पर उपस्थित होने और अपनी स्थिति को समझने के लिए आवश्यक हो जाएगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आप एक ही खाते में कई पालतू जानवरों को दर्ज कर सकते हैं, और फेसबुक के माध्यम से ऐसा करके आपकी जानकारी को स्वचालित रूप से आपकी प्रोफ़ाइल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा, बिना इसे लिखने की आवश्यकता के।

आम तौर पर, उपेट एक बहुत मजेदार और उपयोगी अनुप्रयोग है। इसने मुझे अन्य स्थानों पर पार्क और पालतू स्टोर खोजने में बहुत मदद की है, यह लोगों और आपके पालतू जानवरों के लिए अन्य पालतू जानवरों के साथ सामाजिककरण करने के लिए भी मिलती है। यह हमेशा अच्छा होता है कि हमारे दोस्त अपने मालिकों के अलावा अन्य पालतू जानवरों और लोगों के साथ साझा करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
मेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटोमेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटो
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
Tecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएसTecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएस
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
» » उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
© 2022 TonMobis.com