पेटक्यूब: ऐप जो आपको घर पर अकेले होने पर अपने पालतू जानवर की निगरानी करने की अनुमति देता है

पेटक्यूब: ऐप जो आपको घर पर अकेले होने पर अपने पालतू जानवर की निगरानी करने की अनुमति देती है

कंपनी पेटक्यूब ने एक कैमरा विकसित किया है ताकि आप देख सकें कि घर पर अकेले रहते समय आपका कुत्ता या बिल्ली क्या करता है, ताकि आप काम या यात्रा से वापस आने पर अप्रिय आश्चर्य से खुद को ढूंढ सकें।

यह प्रणाली आपके घर के वाई-फाई नेटवर्क के साथ काम करती है, जो आपको अपने स्मार्टफ़ोन से कनेक्ट होने पर रिकॉर्ड करने की अनुमति देती है। इस प्रकार, फोन एक मॉनिटर के रूप में काम करेगा तो आप अपने प्यारे दोस्त की गतिविधियों को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अलावा, इस नई तकनीक में लेजर प्रकाश है, इसलिए आप अपने पालतू जानवरों को विचलित कर सकते हैं और दूरी से उनके साथ बातचीत कर सकते हैं।

एक और जिज्ञासा जिसमें पेटक्यूब की सेवा की गणना की जाती है, एक " वक्ता "कौन सा यदि आप कहीं भी पेशाब कर रहे हैं या आपकी बिल्ली कुशन खरोंच कर रही है तो आपको अपने पिल्ला पर ध्यान देने की अनुमति देता है . यदि आप चाहें, तो आप केवल उसे बधाई देने के लिए आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वह आपको न देखकर कैसे प्रतिक्रिया करता है।

अपने पालतू जानवरों पर जासूसी करने के अलावा, एप्लिकेशन के भीतर आप अन्य पेटक्यूब उपयोगकर्ताओं के साथ कैमरे के साथ कैप्चर की गई तस्वीरें और वीडियो साझा कर सकते हैं। इस एप्लिकेशन का उपयोग आपके परिवार और दोस्तों द्वारा भी किया जा सकता है, ताकि वे देख सकें कि जब घर नहीं है तो घर का उपहार क्या करता है।




उत्पाद संयुक्त राज्य अमेरिका में फरवरी 2015 के दौरान बाजार में जाएगा, लेकिन आप इसे खरीद सकते हैं 199 डॉलर के मूल्य पर इंटरनेट (लगभग 100 हजार चिली पीसो).

यदि आप अपने पालतू जानवर को घर पर अकेले छोड़ना पसंद नहीं करते हैं, तो पेटक्यूब के साथ आप उसे दूरी से आवश्यक स्नेह दे सकते हैं, साथ ही साथ जब आप उसके साथ नहीं होते हैं तो उसे नुकसान पहुंचाने से रोक सकते हैं।

छवि सीसी पेटक्यूब

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए निगरानी कैमरेकुत्तों के लिए निगरानी कैमरे
घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?घर पर अकेले मेरे कुत्ते को कैसे छोड़ें?
अब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैंअब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैं
मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
अपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएंअपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएं
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्कउप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदनपालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदन
» » पेटक्यूब: ऐप जो आपको घर पर अकेले होने पर अपने पालतू जानवर की निगरानी करने की अनुमति देता है
© 2022 TonMobis.com