Ratites सबसे अच्छे हैं, और यह वीडियो इसे साबित करता है

Ratites सबसे अच्छे हैं, और यह वीडियो इसे साबित करता है
सीसी छवि: क्लाउडटेल हिम तेंदुए

कई मूषक, विशेष रूप से चूहों और चूहों के लिए, एक "बेईमानी से प्लेग", "अप्रिय जानवरों" "रोगों लाने" के लिए आदि आदि कर रहे हैं , इस में सच कुछ भी नहीं है क्योंकि चूहों निश्चित रूप से कम प्लेग मनुष्य हैं, हम ख़तरनाक गति से प्रकृति के साथ धुल है, पानी को प्रदूषित, पहाड़ों को नष्ट करने, अन्य प्रजातियों के शमन, पेड़ कटाई, और कचरा फेंकने टुकड़ा, दूसरे के बारे में चिंता करने के बिना, या भविष्य के बारे में। ऐसा नहीं है कि वे "बीमारियां लाते हैं" क्योंकि, यदि आप इसे नहीं जानते हैं, एक काटने एक इंसान से दूसरे में एक जानवर की तुलना में उतना ही अधिक संक्रामक हो सकता है। और कुछ भी नहीं!, बुरा जानवरों का एहसास करने के लिए वे आराध्य हैं उन पर निर्भर करता है, और केवल एक ठंडा दिल इन छोटे प्यारे की कोमलता को देखने के लिए सक्षम नहीं है, वे भी बहुत बुद्धिमान होते हैं। यदि इन तर्कों के बावजूद आपको अभी भी संदेह है, तो मैं आपको इस वीडियो को देखने के लिए आमंत्रित करता हूं जो साबित करता है कि चूहों और चूहों उनके पास लोगों की एक ही ज़रूरत है, वे बुद्धिमान और स्नेही हैं, और वे किसी भी इंसान के लिए जीवन का एक आदर्श साथी हो सकते हैं।




यह एक ऐसा वीडियो है जो पशु परीक्षण के पीड़ितों को समाप्त करने के लिए भी कहता है, जहां कृंतक सबसे अधिक प्रभावित जानवरों में से हैं। यदि आप अनचाहे उत्पादों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें। यदि आप चिली में पशु परीक्षण समाप्त करने के लिए अभियान का समर्थन करना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहरचूहों के लिए बेल्जियम चरवाहा जहर जहर
(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?
चूहों को कैसे खत्म करें?चूहों को कैसे खत्म करें?
चूहों के लिए बीगिसर ingirigі जहरचूहों के लिए बीगिसर ingirigі जहर
घरेलू चूहों के प्रकारघरेलू चूहों के प्रकार
होम्स्टर में परजीवी बीमारियांहोम्स्टर में परजीवी बीमारियां
कृंतक द्वारा प्रसारित रोगकृंतक द्वारा प्रसारित रोग
घर में चूहों की कीटों को कैसे रोकेंघर में चूहों की कीटों को कैसे रोकें
संदेह है कि चूहों के लिए भूसी consuigі जहरसंदेह है कि चूहों के लिए भूसी consuigі जहर
समाक्षीय केबलों की समस्याएंसमाक्षीय केबलों की समस्याएं
» » Ratites सबसे अच्छे हैं, और यह वीडियो इसे साबित करता है
© 2022 TonMobis.com