यह कितना खर्च करता है और चिंचिला कहां खरीदें

यह कितना खर्च करता है और चिंचिला कहां खरीदें

चिनचीला जानवरों का अनुमान लगाया गया है कि वह अवशेषों में बहुत ही प्रचलित हैं। उनके कल्याण को बनाए रखने के लिए वैरियोस देखभाल है, मुख्य रूप से उस जगह पर जहां आप रहेंगे। जाननायह कितना खर्च करता है और चिंचिला कहां खरीदेंanimal.site2.xyz घर पर चाय में दिलचस्पी रखने वालों को कुछ जानकारी देने जा रहा है।

यद्यपि खरगोशों और गिनी-सूअरों के साथ समान चिंचिला हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि यह कृंतक उनमें से किसी से भी संबंधित नहीं है। किसी भी मामले में, आजकल, विभिन्न कारणों में एस्टेब बग को ढूंढना संभव है, इसी कारण से,इसका कितना खर्च होता हैयह निर्भर करेगा कि आपने कहां अधिग्रहण किया है, यह मानना ​​है कि मूल्य के बीच है$ 120.00 और $ 350.00मेरे दिन में कोट और लिंग का रंग प्रीनो को प्रभावित करता है, क्योंकि मादाएं अधिक मूल्यवान होती हैं।

  • यद्यपि इसे इंटरनेट से खरीदा जा सकता है, यहां तक ​​कि उन वेबसाइटों पर भी जो विभिन्न श्रेणियों के उत्पादों को बेचते हैं, सीधे अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ, यह जानना महत्वपूर्ण है कि यह वास्तव में उत्पाद की परिवहन और वितरण कैसे होगा। यह आपको यात्रा के दौरान अप्रत्याशित स्थितियों में गिरने से रोक देगा। इस तरह, एक और अधिक सुरक्षित तरीका हैएक चिंचिला खरीदोसीधे एक के साथ हैनिर्माता- इंटरनेट पर विभिन्न ब्राजील के राज्यों में प्लाजाइविस पते की सीमित संख्या है।

  • जो पालतू जानवर के रूप में कृंतक होने में रूचि रखते हैं वे केवल उन दुकानों को देख सकते हैं जो खेती जैसे जानवरों को बेचते हैं। चूंकि सभी लोग जीवित प्राणियों के व्यावसायीकरण से सहमत नहीं हैं, जो भी चिंचिला चाहते हैं, वे अपने शहर में ऐसे लोग हैं जो यह पता लगाने के लिए मित्रों, परिवार और करीबी लोगों से चैट कर सकते हैं।रॉडेंट à adoñón.

  • एक जिज्ञासा यह है कि आइज़ के कैप्टिव निर्माण ने इसे स्वर्ग की जासूसी बनने से रोका।extinñón. मुझे कोट्स और अन्य वस्तुओं को बनाने के लिए इन जानवरों में से दर्जनों की जरूरत है, जिन्हें उनके मुलायम, अपेक्षाकृत लंबे और चमकीले के कारण बहुत मांग की जाती है - याद रखना कि छुपाओं का व्यावसायीकरण प्रतिबंधित है। इस प्रकार, अठारहवीं शताब्दी के अंत में, कृंतक सीई का एक जासूस था जिसमें अधिक अस्तित्व था। इस कारण से, 1 9 18 में मटियास एफ चैपलैन के उत्तरी अमेरिकी खनन अभियंता ने एंडीज पर्वत श्रृंखला में 11 दिन कब्जा कर लिया, जहां से उनका जन्म हुआ, जहां से उनका जन्म हुआ।




  • चिंचिलस के प्राकृतिक आवास के कारण - 3 हजार से 5 हजार मीटर ऊंचे के बीच - जानवरों का सम्मान करने के लिए आजकल चाय की देखभाल की एक श्रृंखला होनी चाहिए। उनमें से, वे उन्हें गर्मी से गुजरने नहीं देंगे, क्योंकि यह बहुत हैसेंसिवेस उच्च तापमान है. उसके पिंजरे के लिए, जो उसके लिए खेलने और स्थानांतरित करने के लिए स्पेनिश होना चाहिए - वह एक बहुत ही सक्रिय भावना है - उसे एक अच्छी हवादार जगह में होना चाहिए। यदि आप वास्तव में चिंचिला को खरीदने या अपनाने का विकल्प चुनते हैं, तो हमारे लेख में चिंचिला के साथ आपकी सभी देखभाल को देखना बंद न करें।

  • के साथ chinchillas हैंभूरे रंग के विभिन्न रंग, बेज और सफेद के além, जिनमें से केवल दुर्लभ। कृंतक 20 साल की उम्र में रह सकता है, इसकी औसत ऊंचाई 15 सेमी है, यह 30 सेमी तक पहुंच सकती है, और इसका वजन 600 ग्राम से 1.8 किग्रा तक भिन्न होता है, क्योंकि मादा आमतौर पर पुरुष से अधिक होती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यह कितना खर्च करता है और चिंचिला कहां खरीदें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    चिंचिलस के रेत स्नानचिंचिलस के रेत स्नान
    गिनी पिग कितना रहता है?गिनी पिग कितना रहता है?
    घरेलू चिंचिला की मूल देखभालघरेलू चिंचिला की मूल देखभाल
    चिंचिला खिला रहा हैचिंचिला खिला रहा है
    छायांकित फारसी बिल्ली छायांकितछायांकित फारसी बिल्ली छायांकित
    फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
    स्वर्ण फारसी बिल्ली छायांकितस्वर्ण फारसी बिल्ली छायांकित
    विरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानेंविरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानें
    चिंचिला की देखभाल कैसे करेंचिंचिला की देखभाल कैसे करें
    विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
    » » यह कितना खर्च करता है और चिंचिला कहां खरीदें
    © 2022 TonMobis.com