बारिश के बाहर: हम क्या खेलते हैं?

ऐसा लगता है कि यह कल था जब हमने सड़क पर अपने कुत्ते के साथ खेला, सूरज लगभग रात के खाने तक चमक गया और हम मिट्टी से भरे घर नहीं पहुंचे।

उठो! यह सर्दी है और हमने ध्यान नहीं दिया है।

अब क्या बारिश के आधे दिन, यह ठंडा हो जाता है और हम पहले जितना पहले बाहर जाने की तरह महसूस नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि हमारे कुत्ते को यह पसंद नहीं है, लेकिन एक बात स्पष्ट है: यह ठंड सर्दी में एक मिनट का मज़ा नहीं देगा।

हमने कुछ गेम संकलित किए हैं ताकि आप और आपके कुत्ते को घर पर मजा आए। क्या आप उन्हें जानना चाहते हैं? 

शोध!

अपने कुत्ते के लिए और आपके लिए सबसे मजेदार खेलों में से: आप घर पर सॉसेज या कुकीज़ के छिपे बिट्स खेल सकते हैं। निश्चित रूप से यह उन्हें खोजने के लिए अपने सभी कुत्ते वृत्ति का फायदा उठाता है!

एक और विकल्प प्रकाश अपने पसंदीदा खिलौने को एक कोने में छुपा रहा है जिसे आप एक्सेस कर सकते हैं लेकिन यह आपकी दृष्टि में नहीं है: सोफे के नीचे, एक बर्तन के पीछे, पर्दे के पीछे इत्यादि। हर बार जब मुझे लगता है ... हम थोड़ी देर के लिए खेलते हैं!

कुत्ते महक-जूते

मेरा बाउबल कहां है?

आपके कुत्ते की खुफिया जानकारी का उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किए गए बाजार पर कुछ पहेली हैं: एक बोर्ड, लकड़ी के कई टुकड़े और एक पुरस्कार। सबसे पहले आप देखेंगे कि आपका कुत्ता कैसे सभी टुकड़ों को सख्त बनाता है। थोड़ी देर बाद आप केवल लकड़ी के टुकड़े को उठाने में सक्षम होंगे जिसमें बाउबल होता है। वे बहुत स्मार्ट हैं!




mseek करने वाली इलाज;

काँग

इस दुनिया में एक भी कुत्ता नहीं है जिसे काँग पसंद नहीं है। यह एक रबर गैजेट है, छेद के साथ जहां आप कुकीज़, सॉसेज, या विशेष काँग पास्ता पेश कर सकते हैं। यह आपके कुत्ते को लंबे समय तक मनोरंजन करेगा, अपना पुरस्कार प्राप्त करने की कोशिश करेगा। ज़ारपाज़ोस के हमारे दोस्तों के पास उनकी वेबसाइट पर कुछ शानदार ऑफ़र हैं, आप उन्हें यहां देख सकते हैं।

खिलौने के लिए कुत्ते-कांग-क्लासिक मध्यम एमडीएम-3338-एफ MLM4155564714_042013

चाल या इलाज

बारिश के दिन आम तौर पर हमारे कुत्ते को नई चाल या व्यवहार के आदेश सिखाने के लिए सबसे अच्छे होते हैं: महसूस करें, गंभीर, मुझे पैर या अभी भी दें। सॉसेज और अभ्यास के साथ खुद को आर्म करें। धैर्य रखें और अपने कुत्ते पर चिल्लाना न करें अगर उसे कुछ नहीं करना है। गतिविधि बदलें और थोड़ी देर बाद पुनः प्रयास करें। और अगर आपको लगता है कि जब आप पूछते हैं ... पुरस्कार!

Latta-पोर्ट्रेट

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि अपने कुत्ते को अधिक उत्तेजित न करें या उसके साथ अत्यधिक खेल न करें क्योंकि वह थके हुए और उन गतिविधियों के लिए "पकड़ने वाले" को पकड़ सकता है। अच्छा अगर अच्छा, दो बार अच्छा है.

क्या आप अपने कुत्ते के लिए समृद्ध और मजेदार उत्पादों से भरा टोकरी प्राप्त करना चाहते हैं? हमारे क्रिसमस रैफल में भाग लें। कुछ दिन गायब हैं!

मुबारक सप्ताहांत!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओजाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओ
क्या मेरा कुत्ता सॉसेज खा सकता है?क्या मेरा कुत्ता सॉसेज खा सकता है?
क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?क्या यह कुत्ते के पैड पर घावों को पट्टी करने की सलाह दी जाती है?
अपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को रोल करने के लिए कैसे सिखाओ
अपने कुत्ते के साथ टग-ऑफ-वॉर कैसे खेलें - और ब्लॉक पर सबसे खुश कुत्ता है।अपने कुत्ते के साथ टग-ऑफ-वॉर कैसे खेलें - और ब्लॉक पर सबसे खुश कुत्ता है।
अपने कुत्ते के साथ घर पर छुट्टियों के लिए 5 खेलअपने कुत्ते के साथ घर पर छुट्टियों के लिए 5 खेल
खराब मौसम के लिए अच्छा चेहरा और अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं!खराब मौसम के लिए अच्छा चेहरा और अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं!
कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करेंकुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
बारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समयबारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समय
» » बारिश के बाहर: हम क्या खेलते हैं?
© 2022 TonMobis.com