अपने कुत्ते के साथ घर पर छुट्टियों के लिए 5 खेल

BlogCover-01

दरवाजे पर छुट्टियों के साथ, कई बालों को समुद्र तट या घर के बाहर कहीं बाहर जाने का अवसर मिलेगा, हालांकि बहुत से लोग घर पर रहेंगे।

उन कुत्ते के लिए जो घर पर रहेंगे, और ऊबड़ को रोकने और अंदर मनोरंजन करने के दृढ़ इरादे से, हम इस पोस्ट को तैयार करेंगे घर छोड़ने के बिना छुट्टियों के दौरान अपने पिल्ला के लिए 5 मजेदार खेल.

7341811574_c74eb1387b_k

1. अपना पसंदीदा खिलौना छुपाएं: अपने कुत्ते को घर में एक कमरे में ले जाएं जहां आप छुपाएंगे खिलौना . अपने कुत्ते को उसके साथ थोड़ा सा खेलने दें और फिर उसे कहां से दूर छुपाएं। आप छुपा स्थानों की कठिनाई को बढ़ा सकते हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि कम से कम पहला सरल है ताकि आप समझ सकें कि गेम कैसे काम करता है और इसे जारी रखता है।

जब आपका पिल्ला आखिरकार इसे पाता है, उसे खराब कर देता है और उसे अपनी खुशी को उत्तेजित करने के लिए कुछ पुरस्कार देता है!
लाभ: आप एक ही समय में अपने कुत्ते को शारीरिक और मानसिक रूप से व्यायाम करते हैं।

16357488524_40e46e46ae_k

2. हड्डी शोधकर्ता: सभी पिल्ले निश्चित रूप से दफनाने और हड्डियों को खोजने के लिए प्यार करते हैं। एक का प्रयोग करें मांस स्वाद इसे गंध करने और यहां तक ​​कि कोशिश करने के लिए। पिछले गेम की तरह, अपने कमरे के कुत्ते को बदलें ताकि वह नहीं देख सके कि आप हड्डी को छुपाते हैं। इस मामले में आप इसे खोजने के लिए थोड़ा कठिन बना सकते हैं क्योंकि आपको लाभ होगा कि आप इसे गंध से पा सकते हैं।

लाभ: आप अपनी गंध की भावना के साथ-साथ अपनी ट्रैकिंग क्षमता को भी उत्तेजित करते हैं।




3. पुरस्कार जारी करें: हमने पहले ही इंटरेक्टिव खिलौनों के अन्य अवसरों पर बात की है, ये खिलौने जो पुरस्कार छुपाते हैं और आपके कुत्ते के पास खिलौने से निकालने का लक्ष्य होता है। छुट्टियां उन्हें उपयोग करने का एक उत्कृष्ट समय हैं, बस अपने कुत्ते के पसंदीदा पुरस्कार दर्ज करें और चुनौती शुरू करें। हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पास इनमें से एक से अधिक खिलौने हैं ताकि आप ऊब जाएंगे, क्योंकि वे वही करते हैं, आकार और आकार में परिवर्तन गेम रूटीन को थोड़ा सा बदलने में मदद करता है।

लाभ: पुरस्कार प्राप्त करने के लिए काम करते समय इनाम की भावना की खोज करते समय अपने कुत्ते के मस्तिष्क का प्रयोग करें।

4. सीढ़ियों का मालिक: यदि आपके पास सीढ़ियों वाला घर है, तो यह गेम आपके लिए आदर्श है। यह बहुत आसान है। बस एक रोल करें गेंद सीढ़ियों के माध्यम से और अपने कुत्ते का पीछा करते हैं। यह गेम बहुत मजेदार है क्योंकि आपके कुत्ते के लिए यह बाधाओं की दौड़ की तरह होगा क्योंकि वह घर को पूरी तरह से जानता है। यदि आपके पास सीढ़ियां नहीं हैं, तो चिंता न करें। आप कुछ गलियारे में एक ही गतिशीलता कर सकते हैं और गेंद के बाद अपने कुत्ते को जा सकते हैं।

5. पुरस्कार के साथ करियर: यह गेम हमारे लिए सबसे मजेदार है। यह आपके कुत्ते को पाने के लिए एक दौड़ है पुरस्कार . सोफे पर एक पुरस्कार रखें और जैसे ही आप इसे खाएं, दौड़ शुरू होती है। अपने कमरे में भागो और बिस्तर पर एक पुरस्कार दें, जब आपका कुत्ता आता है, रसोई घर चलाएं और अपनी प्लेट के बगल में रखें। और तब तक जब तक आप खत्म नहीं करते हैं पुरस्कार आपके हाथ में

लाभ: इनाम की तलाश करते समय आप अपने कुत्ते की चपलता बढ़ाते हैं।

क्या आपके पास कोई अन्य गेम है जिसे आप अपने घर के अंदर अपने पिल्ला के साथ खेलते हैं? इसे हमारे साथ साझा करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खराब मौसम के लिए अच्छा चेहरा और अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं!खराब मौसम के लिए अच्छा चेहरा और अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं!
घर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेलघर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेल
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओ
घर पर अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए 6 खेलघर पर अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए 6 खेल
अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
कुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करेंकुत्ते को आपके बिना रहने का आदी कैसे करें
अपने कुत्ते के तनाव के खिलाफ मानसिक उत्तेजनाअपने कुत्ते के तनाव के खिलाफ मानसिक उत्तेजना
ऊब गए कुत्ते? आसान समाधानऊब गए कुत्ते? आसान समाधान
कुत्तों के लिए घर घर्षण खेलकुत्तों के लिए घर घर्षण खेल
अपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्पअपने कुत्ते को चलने का कोई समय नहीं है? इसका अभ्यास करने के विकल्प
» » अपने कुत्ते के साथ घर पर छुट्टियों के लिए 5 खेल
© 2022 TonMobis.com