बारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समय

बारिश में सवारी करें

दिन ग्रे है और पानी की पहली बूंद आकाश से गिरने लगती है। आप इसे तब तक देरी करने की कोशिश करते हैं जब तक बारिश न हो जाए, लेकिन कम होने की बजाय, चीज अधिक हो जाती है। यह नीचे जा रहा है, इसलिए आपको लाभ उठाना है, यह बाहर जाने का सही समय है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं बारिश में कुत्ते चलें.

शरद ऋतु पहले से ही हमारे घरों में स्थापित है और सर्दियों के प्रवेश द्वार के पास आ रहा है, बारिश, हवा और यहां तक ​​कि बर्फ के साथ खराब मौसम के दिन आते हैं जिसके लिए आप और आपके कुत्ते आपको तैयार रहना चाहिए. बारिश में कुत्ते को चलना एक दुविधा है जो दो प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकती है: इसे प्यार करें या अनिच्छा से करें, लेकिन यह ऐसा कुछ है जो हां या हां किया जाना चाहिए। यह न भूलें कि कुत्तों को बाहर निकलने और संतुलन बनाए रखने के लिए आगे बढ़ने की जरूरत है और उन्हें हटाने से स्वास्थ्य समस्याएं पैदा हो सकती हैं। यदि आप तय करते हैं कि एक कुत्ता आपके जीवन का हिस्सा है, तो आपको इसके बारे में बहुत अवगत होना चाहिए, क्योंकि कुत्ता खिलौना नहीं है और इसका मतलब है।




उसने कहा, क्या आपको पता है कि बारिश में अपने कुत्ते के साथ अच्छी तरह से चलने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? यहां हम अपनी सिफारिशों को सरल और यथासंभव सुखद बनाने के लिए छोड़ देते हैं।

बारिश में कुत्ते को चलाने के लिए युक्तियाँ

  • ऐसे कुत्ते हैं जो पानी पसंद नहीं करते हैं। बाहर जाने से पहले, ध्यान रखें कि कुछ कुत्ते वे आमतौर पर बारिश में चलना पसंद नहीं करते हैं इसलिए यह संभव है कि गीले होने से बचने के लिए आप छत के नीचे शरण लेने का प्रयास करें।
  • अपने कुत्ते को मजा करो। बारिश में कुत्ते को चलने की कोशिश करें इसकी संभावनाओं के भीतर एक मनोरंजक गतिविधि बन जाती है। अगर आपका कुत्ता समझता है कि यह एक खेल बन जाता है, उसके लिए सवारी का आनंद लेना आसान होगा. `बारिश में गायन` के नायक के स्तर तक पहुंचने की जरूरत नहीं है, लेकिन यदि आपको मज़ा आता है तो यह बहुत आसान हो जाएगा।वर्षा कुत्ते की सवारी सामान
  • अपने कुत्ते को गीला होने से रोकें। बारिश में चलने के लिए पानी से अपने कुत्ते की रक्षा करना बहुत उपयोगी होगा और कुत्ते को और अधिक आरामदायक बनाने में आपकी मदद करेगा। दुनिया आगे बढ़ना बंद नहीं करती है और पहले से ही कई उत्सुक गैजेट हैं जो इस कार्य में आपकी मदद करेंगे। आप अपने कुत्ते के दोस्त को लैस कर सकते हैं जैसे कि वह कप्तान पेस्केनोवा के लिए धन्यवाद रेनकोट और पानी के जूते जो कुत्तों के लिए मौजूद है, और आप इसे कवर करने के लिए भी धन्यवाद दे सकते हैं छाता जो आपके दोहन के लिए झुका हुआ हैं। वह मैरी पॉपपिन की तरह उड़ने में सक्षम नहीं होगी, लेकिन वह पानी की उन परेशान बूंदों से शरण लेगी और वह जितनी खुश होगी उतनी खुश होगी।
  • उसे घर पर खेलने दो। इन बरसात के दिनों में, यदि आपका साथी बहुत सक्रिय है और खेलना पसंद करता है लेकिन आप वापस आने पर खोई गई सब कुछ छोड़ना नहीं चाहते हैं, तो आप कोशिश कर सकते हैं घर पर खेलें जाने से पहले चलने के लिए बारिश में कुत्ता और इसलिए आप चलने के समय और अधिक शांत हो जाएंगे और घर लौट नहीं पाएंगे जैसे कि उसने चॉकलेट फव्वारे में नहाया था।
  • बहुत सारे यातायात के साथ सड़कों से बचें। ऐसे कुत्ते हैं जिनके बारे में बारिश होने का विचार उन्हें मनाने में नहीं आता है और यात्रा अपेक्षा से अधिक कठिन हो सकती है। अगर आपके कुत्ते की इस तरह की प्रतिक्रिया है, तो यह सलाह दी जाएगी कि आप घूमने की कोशिश करें सड़कों जो बहुत व्यस्त नहीं हैं और इस प्रकार उसके लिए असहज परिस्थितियों से बचें। न केवल उन कुत्तों को ढूंढें जो बारिश से प्यार करते हैं और अपने कुत्ते साथी को खेलना और गीला करना चाहते हैं, लेकिन जब आप चलते हैं तो कारें उन परेशानियों को कर रही हैं जो आपके कुत्ते को परेशान और परेशान कर देती हैं।
  • कुत्ते पार्क जाने की कोशिश करो। दूसरी तरफ, आप उन कुत्तों को पा सकते हैं जो भूकंप हैं और जो बारिश में चल रहे हैं उन्हें अब भी और ज़िंदगी मिलती है। यदि आपके पास संभावना है, तो कुत्ते पार्क में जाकर एक अच्छा विकल्प हो सकता है उसे अपनी आसानी से घूमने दो, लेकिन साथ ही उसे नियंत्रित किया है ताकि यह दूर भाग न सके और आपको कोयोट जैसे रोड रनर की बारिश में इसका पीछा करना होगा।
  • अपने कुत्ते को सूखा। जब आप घर जाते हैं, तो अपने कुत्ते को सीधे घर के चारों ओर फटकारने न दें। जितनी जल्दी हो सके इसे सूखने की कोशिश करें संक्रमण या कवक पकड़ने से बचने के लिए। गंध के बारे में, आपको इसे स्वीकार करना होगा, सभी गीले कुत्तों ने गंध छोड़ दी है ... चलो इसे अनोखे में छोड़ दें। यदि आप इसे जरूरी मानते हैं, तो आप भी कर सकते हैं अपने कुत्ते को स्नान करो, लेकिन हमेशा अपनी जरूरतों के बारे में सोचते हैं और अक्सर नहीं, क्योंकि यह कुत्ते के लिए हानिकारक हो सकता है।

उम्मीद है कि ये सुझाव आपके कुत्ते को बनाएंगे और आप बारिश में प्रत्येक सवारी का आनंद ले सकते हैं और यदि आप खुश हैं तो आप एक साथ गा सकते हैं। बेशक, यदि आप करते हैं, तो हमें बताएं क्योंकि हम इसे देखना पसंद करेंगे। योगदान करने के लिए कोई सलाह? बिना किसी समस्या के हमारे साथ साझा करें फेसबुक, चहचहाना या इंस्टाग्राम.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बारिश के साथ कुत्ते चलने के लिए युक्तियाँबारिश के साथ कुत्ते चलने के लिए युक्तियाँ
भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैंभयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं
सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?सर्दियों में कुत्तों को आश्रय देना अच्छा है?
सर्दियों के लिए अपने कुत्ते को तैयार करेंसर्दियों के लिए अपने कुत्ते को तैयार करें
बरसात के दिनों में आप अपने कुत्तों के साथ क्या कर रहे हैं?बरसात के दिनों में आप अपने कुत्तों के साथ क्या कर रहे हैं?
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
वसंत में अपने कुत्ते की देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँवसंत में अपने कुत्ते की देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
मेरा कुत्ता स्नान नहीं कर सकता और दर्द के कारण रो रहा हैमेरा कुत्ता स्नान नहीं कर सकता और दर्द के कारण रो रहा है
व्यायामव्यायाम
» » बारिश में कुत्ते को चलना: आनंद लेने का समय
© 2022 TonMobis.com