अपने कुत्ते के साथ टग-ऑफ-वॉर कैसे खेलें - और ब्लॉक पर सबसे खुश कुत्ता है।

अपने कुत्ते के साथ युद्ध के युद्ध खेलें। अपने कुत्ते को जीतने दो। आपका कुत्ता आपको धन्यवाद देगा।
इस लेख में दो भाग होते हैं। पहला भाग रस्सी और प्राकृतिक कुत्ते के प्रशिक्षण दर्शन को खींचने के लिए एक (बहुत) संक्षिप्त परिचय है। दूसरा भाग आपके कुत्ते के साथ खेल टग-ऑफ-वॉर के लिए एक चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका है। यदि आप चाहें तो सीधे गाइड पर जाने में संकोच न करें - लेकिन मैं वादा करता हूं कि परिचय इसके लायक होगा - और इसमें अधिक समय नहीं लगेगा।

ओह, और एक और बात, मैं तुम्हें कैसे सबसे सुरक्षित तरीका संभव में अपने कुत्ते के साथ रस्साकशी का खेल खेलने के लिए सिखाना होगा, लेकिन यह मुझे की मूर्ख होगा बाहर बात करने के लिए नहीं स्पष्ट: चेतावनी - कुत्तों तेज दाँत है, और यद्यपि वे आमतौर पर जानते हैं कि उनका उपयोग कैसे करें, कभी-कभी वे नहीं देखते कि खिलौना कहां है और वे अपनी जगहों पर उंगलियों को काटते हैं। पूरी तरह से (कम से कम) का उपयोग करने के लिए कुछ टिकाऊ चमड़े के दस्ताने, लंबी बांह की कमीज, पैंट और उचित जूते, फ्लिप फ्लॉप में, आप नाखूनों के साथ खरोंच जा सकता है नहीं खेलते हैं संरक्षित किया जाना। जब आप अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं, तो आप जो भी कर रहे हैं उस पर ध्यान दें। बच्चों को खेल क्षेत्र से दूर रखें। जब तक वे खेल के नियमों को समझ नहीं लेते, तब तक बच्चों को अपने कुत्ते के साथ टग-ऑफ-वॉर खेलने न दें। हमेशा अपने कुत्ते को झटके पर रखें (प्रशिक्षण के लिए थोड़ी देर का उपयोग करें)। आखिरकार, आप अपने जोखिम पर गेम टग-ऑफ-वॉर खेलना चुन रहे हैं। तो, यह सब ध्यान में रखते हुए, गहरी सांस लें, आराम करें, और ध्यान दें (कृपया)।
मैं कई कुत्तों के साथ काम किया है, और सबसे अच्छी सलाह मैं मालिकों दे दिया है संबंधों को मजबूत बनाने और हमेशा जाने के लिए अपने पुरस्कार के साथ कुत्ता बाहर विजयी करने के लिए युद्ध के अपने कुत्ते टग साथ खेलने के लिए है। मैं जानता हूँ कि तुम क्या सोच रहे हैं -। शायद की तरह कुछ "एक मिनट प्रतीक्षा लगभग सभी किताबें मैं कुत्तों के प्रशिक्षण के बारे में पढ़ा है कहते हैं कि वे नहीं देना है, जो आक्रामक व्यवहार है, जो उन्हें लगता है कि वे अल्फा, जो होगा रहे हैं कर देगा का उत्पादन (यह कुछ हद तक डरा हुआ है लेकिन यह सच नहीं है)। " खैर, मैं आपको यह बताने के लिए यहां हूं कि ये लोग अपने कुत्ते के दोस्तों को भारी नुकसान कर रहे हैं, जिससे उनके कुत्तों को गेम टग-ऑफ-वॉर खेलने से रोका जा सकता है। कृपया, पढ़ना जारी रखें, और मुझे समझाएं।

अधिकांश कुत्ते प्रशिक्षकों को "गतिशील पैकेज" के आसपास कुत्तों पर अपने प्रशिक्षण और दिन-प्रति-दिन परिप्रेक्ष्य पर ध्यान देना होगा। सामान्य तौर पर, यह विचार है कि, कुत्ते के पैकेज में, अल्फा कुत्ता मालिक है, और इसलिए अधिक आप अपने परिवार में अल्फा कुत्ते की तरह किया जा सकता है और अधिक नियंत्रण आप अपने कुत्ते से अधिक है "पैक" (रों) । कुत्ते प्रशिक्षण के लिए यह भी एक बहुत ही महत्वपूर्ण खेल है क्योंकि आप अपने पालतू जानवर के साथ बंधन करते हैं और कुत्ते व्यायाम के समय अधिक ध्यान देते हैं।
कुत्तों को रस्सी खींचना क्यों पसंद है? ऐसा इसलिए है क्योंकि कुत्तों को अपनी हिंसक प्रवृत्तियों को विकसित करने और रस्सी को खींचने की आवश्यकता होती है जैसे कि रस्सी उसका शिकार था और वह इसका पीछा करना चाहता था। जितना अधिक शिकार चलता है, उतना ही मजेदार होगा कि वह उसके लिए होगा।
हम जो हासिल करना चाहते हैं वह यह है कि आपका कुत्ता संतुष्टि के उच्चतम स्तर के साथ आपके करीब है। जितना अधिक आप अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं उतना मजबूत होगा उसके साथ टाई और उसे प्रशिक्षण देने के बाद यह आसान होगा।

कुत्तों को काटने की जरूरत है। वास्तव में, इसे अपनी प्रकृति में काटते हुए, और उनके लिए पूरे दिन स्टोर किए जाने वाले तनाव को मुक्त करने के लिए सबसे अच्छे तरीकों में से एक है। दुर्भाग्यवश, कई इंसान अपने कुत्तों के साथ बहुत कम समय बिताते हैं और अंत में वे शुद्ध तनाव से काटने के लिए जो कुछ भी नहीं करते हैं उन्हें काटते हैं। किसी अन्य-लेकिन-सहज, दमनकारी गतिविधि की तरह, काटने से हमारे कुत्ते के तनाव को दूर करने के लिए एक आउटलेट मिल जाएगा। तो युद्ध के लाभों में से एक यह है कि आप अपने कुत्ते को पढ़ रहे हैं कि काटने के लिए क्या अच्छा है। और, यदि आप इसे सही खेलते हैं, तो आपका कुत्ता पूरे दिन उत्पन्न होने वाले कुछ तनावों को छोड़ने के लिए पर्याप्त कड़ी मेहनत कर पाएगा। नतीजा: खुश कुत्ता।

अपने कुत्ते के साथ युद्ध के युद्ध के खेल को खेलने से आपका आत्मविश्वास बढ़ जाएगा। लोगों के कुत्तों के साथ एक आम विषय यह है कि कुत्ता ध्यान में रखता है जब सबकुछ शांत होता है (और सबकुछ उज्ज्वल होता है), लेकिन जैसे ही ऊर्जा किसी कारण से निकलती है (एक और कुत्ता आपके रास्ते को पार करता है, कोई कॉल करता है दरवाजे पर, उसका पड़ोसी अपने कुत्ते पर चिल्ला रहा है और बेकन की एक पट्टी लहराता है) कुत्ता सुनने और ध्यान देने से रोकता है, एड्रेनालाईन उसे ले जाता है।
ऐसा क्यों होता है?: शिकार ड्राइव एक कुत्ते के तनाव से निपटने के लिए मुख्य एवेन्यू है। दूसरे शब्दों में, जब एक कुत्ते को तनाव से भरा जाता है, तो प्राकृतिक प्रतिक्रिया होती है और मारने के लिए एक बग की तलाश होती है - या, अधिक आम तौर पर, शिकार करने का शिकार। अब कुत्ते के मालिक, जो शायद "अल्फा" या "नेता" होने में काफी समय व्यतीत कर रहे हैं, वास्तव में शिकार होने में बहुत अधिक ऊर्जा निवेश कर रहे हैं। तो ... आप कुत्ते की ऊर्जा महसूस करते हैं ... कुत्ता मालिक को देखता है ... मालिक किसी बिंदु पर छालता है - शायद कुत्ते की ओर कुछ कदम भी लेता है ... कुत्ते को लगता है "ओह नरक, अब यह महान है शिकारी मेरे लिए आता है "... कुत्ते दौड़ता है (मालिक!) निकटतम खरगोश छेद के माध्यम से।

ठीक है - चलो खेल के नियमों की व्याख्या करते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो कोई टिप्पणी छोड़ दें और मैं आपको जवाब दूंगा।

खेल के नियम:

1. कृपया इस आलेख की शुरुआत में चेतावनी दोबारा पढ़ें।
2. आप अपने कुत्ते के साथ युद्ध-युद्ध खेलेंगे। यही कारण है कि वह यहाँ है। खेल पर अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार रहें, किसी भी तरह के व्याकुलता (अन्य कुत्तों, बच्चों) से बचने की कोशिश करें।
3. हर समय आप जितना संभव हो उतना आराम से रह रहे हैं। अपनी सांस पकड़ो मजा करो
4. अक्सर अपने कुत्ते को बधाई दें।
5. आपके कुत्ते को हमेशा खेल जीतना होता है। नए लोगों के लिए, इसका मतलब है कि कुत्ते को हमेशा खिलौना मिलना पड़ता है, न कि आप! हमेशा, हमेशा, हमेशा, हमेशा। कोई अपवाद नहीं है।
6. व्यावहारिक दृष्टि से, अगर अपने कुत्ते को कराहना, इसका मतलब है कि आप खेल बहुत तेजी से चढ़ जाता है, जब गुर्राता में सोचना चाहिए "ओह, मेरा कुत्ता खेल को खोने का डर है" और तुरंत कुत्ते विजय बंद कर देना चाहिए।



7. उस ने कहा, grunting की एक छोटी राशि ठीक है। लेकिन जो हम नहीं चाहते वह एक पागल खेल है। लक्ष्य अपने कुत्ते को चुनौती देने के लिए पर्याप्त और पर्याप्त समय प्राप्त करना है, और खिलौना टग पर एक मजबूत काटने को प्रोत्साहित करना है। कुत्ते के उपयोग के रूप में आप धीरे-धीरे "पुल" की मात्रा में वृद्धि करेंगे। तो धीरे-धीरे चीजें लें, और अपने कुत्ते के सिग्नल से अवगत रहें कि वह दिए गए समय में कैसा महसूस करता है।
8. बहुत लंबे समय तक मत खेलो। आप नहीं चाहते कि आपका कुत्ता खेल से ऊब जाए। यह अधिक प्रभावी है यदि आप अपने कुत्ते को अधिक खींचने की इच्छा छोड़ सकते हैं - अगली बार जब आप खेलते हैं तो वे और भी उत्साहित होंगे।
9. फिर से और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमेशा कुत्ते को जीत मिलनी चाहिए। गंभीरता से।
खैर ... और अब ... वह क्षण जो हर कोई इंतजार कर रहा है ...

अपने कुत्ते के साथ टग-ऑफ-वॉर कैसे खेलें - और ब्लॉक पर सबसे खुश कुत्ता है?

1. उदाहरण के लिए, आपको रस्सी के दो समान टुकड़ों की तरह दो टीचर की आवश्यकता होगी। मैं हार्डवेयर स्टोर में रबड़ की खुराक खरीदता हूं और उन्हें 40 सेमी टुकड़ों में काटता हूं, और जब वे तोड़ते हैं तो मैंने नए टुकड़ों को काट दिया। अपने कुत्ते को नली से रबड़ न खाने दें! अपने कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए, मैं अनुशंसा करता हूं कि आप गैर-रबर (यानी, विनाइल-आधारित होसेस) से दूर रहें, जिसमें कैंसरजन्य पदार्थ होते हैं। यहां तक ​​कि रबड़ की खुराक में भी खतरनाक होने की संभावना है, इसलिए आपको हमेशा अपने कुत्ते के खेल के समय की निगरानी करनी चाहिए और नली के टुकड़ों को अत्यधिक चबाने या इंजेक्शन से बचाना चाहिए। जैसे ही यह नली का एक नया वर्ग कटौती करता है!
2. अपनी पीठ के पीछे खिलौनों में से एक को अपनी बांह के नीचे रखें - अनिवार्य रूप से दृष्टि से बाहर।
3. आपका कुत्ता नली के दूसरे टुकड़े काटने शुरू कर देगा। अपने कुत्ते को काटने के लिए प्रोत्साहित करें।
4. लुभाने के लिए कदम:
एक। खिलौना कुत्ते के पास रखो और फिर इसे जल्दी हटा दें।
ख। कुत्ते को खिलौना का पीछा करने की कोशिश करें।
सी। खिलौने के लिए एक रस्सी बांधें और खिलौने को खिलौने में खींचें (अपने कुत्ते को खिलौना का पीछा करने की कोशिश करें)।
घ। कुत्ते को पीछा करने के लिए खिलौना फेंक न दें, दिलचस्प बात यह है कि कुत्ते संबंधों को मजबूत करने के लिए हमारे साथ खेलता है।
5. खिलौना खींचो ... कोमल खींचता है - कुछ भी झटकेदार नहीं। कुत्ता खुद धीरे-धीरे मजबूत खींच जाएगा। शुरुआत में आपको खिलौना छोड़ना होगा जैसे ही आप थोड़ा खींचते हैं ताकि आप देख सकें कि यदि आप इसे खींचते हैं तो आप इसे ले सकते हैं और वह गर्व महसूस करता है, तो वह कड़ी मेहनत करेगा।
7. धीरे-धीरे अधिक से अधिक खींचें, जैसे ही आपके कुत्ते को अधिक आत्मविश्वास होता है (याद रखें ... बहुत ज्यादा परेशान नहीं)।
8. एक मिनट या तो फेंकने के बाद, चले जाओ! और अपने कुत्ते की इतनी अच्छी तरह से खेलने के लिए प्रशंसा करें! समय धीरे-धीरे बढ़ेगा, ताकि कुत्ता पहले ऊब नहीं पाए।
9। जब आप अगले दौर के लिए तैयार हों, तो दूसरा खिलौना लें (याद रखें - आप इसे अपनी बांह के नीचे या अपनी पीठ के पीछे रखते थे) और अपने कुत्ते को इसके साथ लुभाएं। आपका कुत्ता पहला खिलौना छोड़ देगा और नए "शिकार" के लिए जाएगा। इस तरह आप खेल का नियंत्रण करेंगे, और दूसरे खिलौने को दूर करने के लिए लड़ना नहीं होगा। और फिर बार-बार।
10. आखिरकार, जब आप खेल खत्म करने के लिए तैयार होते हैं, तो खिलौने से कुत्ते को विचलित करने और पकड़ने के लिए भोजन का एक टुकड़ा लें।

काश आप अपने कुत्ते के साथ बहुत मज़ा लेना चाहते हैं। एक बार फिर, यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया पूछें।

ओह, और इसे मत भूलना, हमेशा अपने कुत्ते को जीतने दें।

कैनाइन प्रशिक्षण ब्लॉग
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
घर पर कुत्तों के साथ काम करने के लिए 5 जिम्मेदारियांघर पर कुत्तों के साथ काम करने के लिए 5 जिम्मेदारियां
चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तोंचलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
एक बहुत ही खास कुत्ताएक बहुत ही खास कुत्ता
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
गेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरणगेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरण
घर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओघर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओ
मैं प्रशिक्षण के लिए अपने कुत्ते को कैसे प्रेरित कर सकता हूं?मैं प्रशिक्षण के लिए अपने कुत्ते को कैसे प्रेरित कर सकता हूं?
» » अपने कुत्ते के साथ टग-ऑफ-वॉर कैसे खेलें - और ब्लॉक पर सबसे खुश कुत्ता है।
© 2022 TonMobis.com