खराब मौसम के लिए अच्छा चेहरा और अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं!

इन तिथियों में बारिश होती है और यह ठंडा होता है और यह खुली हवा में ज्यादा समय बिताने के लिए आमंत्रित नहीं करता है। तार्किक रूप से हम कम चलेंगे और हमारे कुत्ते के खेल के समय को कम करेंगे, लेकिन हमें शारीरिक गतिविधि के स्तर को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। और जब हम घर पर हैं, हम क्या कर सकते हैं? हमारे कुत्ते के घर छोड़ने के बिना अभ्यास करने के लिए यहां कुछ विचार दिए गए हैं:

  1. गेंद फेंको: जितना संभव हो सके, और यदि हमारे पास उपयुक्त स्थान है, तो हम गेंद को फेंकने और इसे वापस लाने के लिए अपने कुत्ते के साथ खेलेंगे।
  2. लेजर सूचक: आमतौर पर उन्हें बिल्लियों के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन कई कुत्ते इसका पीछा करते हैं। जमीन पर इंगित करें, इसे चारों ओर या दीवार पर ले जाएं, हम देखेंगे कि यह कैसे खेलता है और इसे पकड़ने का प्रयास करता है। बेशक, सीधे अपनी आंखों पर लक्ष्य रखने से सावधान रहें!
  3. छुपाएं और खोजें: हम घर के विभिन्न बिंदुओं में छिपा सकते हैं, अपने कुत्ते को बुला सकते हैं और उसे हर बार उसे पुरस्कृत करते हैं। इस तरह हम उसका ध्यान उत्साहित करते हैं और उसे घर की ओर घूमने के लिए मजबूर करते हैं।
    पैपिलॉन-991056_640
  4. ट्रेल गेम्स: व्यवहार या हमारे दोस्त के पसंदीदा खिलौना छुपाएं और उसे देखने के लिए प्रोत्साहित करें। गंध के खेल उनके लिए बहुत मनोरंजक हैं और उनके नियंत्रण और ध्यान का प्रयोग करते हैं।
  5. पीछा बुलबुले: ठीक है, हम थोड़ी गन्दा रह सकते हैं, लेकिन यह देखते हुए कि हमारे दोस्त को कैच बुलबुले खेलने का आनंद मिलता है, यह इसके लायक है।
  6. बॉल बॉक्स: एक दराज या बंद क्षेत्र भरें, हमारे कुत्ते के लिए बारी और कूदने के लिए काफी बड़ा है, और इसे गेंदों से भरें। मज़ा घंटों के लिए आश्वासन दिया जाता है।
  7. चाल या अभ्यास: अगर हमारे पास एक बंद जगह काफी बड़ी है तो हम आपको चाल या अभ्यास सिखा सकते हैं इस तरह आप फिट और मनोरंजन करेंगे।



हमें इनडोर खेलों के साथ अपने दैनिक चलने की जगह नहीं लेनी चाहिए। ये आपके साथ आपके लिंक को मजबूत करेगा और आपको चुस्त रखेगा, लेकिन अन्य कुत्तों और लोगों के साथ आपका सामाजिककरण कम महत्वपूर्ण नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरणएक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण
कुत्तों में ठंड से लड़ने के लिए कैसेकुत्तों में ठंड से लड़ने के लिए कैसे
अपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओ
घर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिएघर पर एक कुत्ते को घर, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक लाभ रखने के लिए
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
गेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएगेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते के साथ खेलने के 5 तरीकेअपने कुत्ते के साथ खेलने के 5 तरीके
कदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
गेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरणगेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरण
बीगल कुत्तों के लिए व्यायामबीगल कुत्तों के लिए व्यायाम
» » खराब मौसम के लिए अच्छा चेहरा और अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं!
© 2022 TonMobis.com