बोलने के लिए तोता कैसे सिखाओ

बोलने के लिए तोता कैसे सिखाओ

तोता में से एक अधिक मजेदार और दोस्ताना पालतू जानवर उसके पास क्या हो सकता है Graños विभिन्न शब्दों और वाक्यांशों को सीखने और दोहराने की क्षमता है, वह एक उत्कृष्ट कंपनी है और अपने तीसरे दशक में उसके साथ रहने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है। हालांकि, अगर आप उत्तर देना चाहते हैं और você के साथ चर्चा करना चाहते हैं तो इसे कई विशेष देखभाल और ध्यान देने की भी आवश्यकता है। इसके बाद, उम में हम आपके लिए कुछ सुझाव कैसे देते हैं तोते को बात करने के लिए सिखाओ.

धैर्य . सब नहीं तोते एक ही आसानी से बात करना सीखते हैं . स्टून जानवर के बुद्धिमत्ता पर अपने चरित्र के रूप में उतना ही निर्भर करता है, लेकिन यह उपचार पर भी, और घर पर कैसा महसूस करता है।

  • सबसे पहले, तोते तो बड़े हैं, और अगर उसके पास एक मालिक था जिसने उसे पहले सिखाया था। यदि हां, तो यह जानना सुविधाजनक है कि कौन सा है जानवरों को भ्रमित करने के लिए तकनीकों का उपयोग किया जाता था . अगर contrarío या तोते अभी भी छोटा है, बेहतर, वह इसके साथ क्या उपयोग किया जाएगा।

  • दूसरा, आपको एक प्रदान करना होगा españagradáctico . आप इसे एक के साथ मिलता हैपिंजराअच्छा आकार, जहां आपको स्थानांतरित करने की संभावना है। Faía जो जल्द ही एक प्रकार के भोजन के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन थोड़ा मानव भोजन भी साझा करता है। वर्चुअल स्टोर्स में आप घर पर महसूस करने के लिए आवश्यक सब कुछ पा सकते हैं।

  • इसे एक में रखा जाना चाहिए घर में व्यस्त जगह ताकि लोग आदी हो और जल्द ही समूह के दूसरे सदस्य के रूप में माना जा सके। यह एक कम या ज्यादा उसके चेहरे की ऊंचाई पर बहुत अधिक या बहुत कम नहीं आइए, है, यह उसे बात करने के लिए और जानने के लिए परीक्षा esforñará कम से कम Ensina उसे सुविधा होगी।




  • कम से कम ले लो पंद्रह मिनट, दिन में दो बार ऐसा करने के लिए कि आप इसे करते हैं . छोटे और आसान शब्दों से शुरू करें, जैसे "ओला", अपना खुद का नाम या अपना नाम दोहराएं। यदि आप लंबे या कठिन वाक्यों को पढ़ते हैं, तो आप केवल भ्रमित करने और सीखने में अधिक सक्षम होंगे।

  • यह महत्वपूर्ण है कि वे आपको ऐसा महसूस करें घर का एक और सदस्य . उसे स्नेह के साथ और जवा के प्रावधान के साथ व्यवहार करें कि वे बहुत बुद्धिमान हैं और अगर वह केवल मनोरंजन की तलाश में असहज और उदास महसूस कर सकते हैं।

  • अंत में, हम जोड़ देंगे कि यह देना एक अच्छा विचार है तोते के साथ तोते के लिए भोजन जब आप उसे एक इनाम देना चाहते हैं निश्चित रूप से, वे इन उत्तेजनाओं के लिए अनुकूल प्रतिक्रिया देते हैं, वे अक्सर खुशी से बोलने की खुशी महसूस करते हैं और बोलते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बात करने के लिए तोता सिखाओ कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्सएक तोते के रूप में तोता चुनने के लिए उपयोगी टिप्स
    तोतों का व्यवहारतोतों का व्यवहार
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    तोते के रूप में तोतेतोते के रूप में तोते
    तोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमीतोते की चपेट में आने के कारणों में से एक ध्यान की कमी
    मेरे तोते की बात कैसे करेंमेरे तोते की बात कैसे करें
    तोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजातितोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजाति
    तोते का सामाजिक प्रबंधनतोते का सामाजिक प्रबंधन
    तोतेतोते
    तोते बात कर रहे हैंतोते बात कर रहे हैं
    » » बोलने के लिए तोता कैसे सिखाओ
    © 2022 TonMobis.com