एक पिल्ला को खिलाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ

जैसे ही हमें खुद को सही तरीके से खिलाना है, हमें यह जानने की भी आवश्यकता है कैसे हमारे पिल्ले कुत्तों को खिलाने के लिए. यह आलेख इस मुद्दे से निपटेंगे।

अगर हम अपने पिल्ला के लिए अच्छा स्वास्थ्य चाहते हैं, तो यह आपके जीवन की शुरुआत में खाने वाले भोजन पर निर्भर करेगा।

इसलिए ये कुछ सुझाव हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए:उन्हें बहुत अधिक प्रकार के भोजन न खिलाएं. क्योंकि यह नाजुक पाचन तंत्र revolvesu, और यह पाचन रोगों के लिए और अधिक कमजोर बनाता है। बेहतर होगा, उन्हें कुछ कुत्ते के खाद्य पदार्थ खिलाएं जो पौष्टिक रूप से संतुलित हैं।
  • जंक फूड के साथ अपने पिल्ला को खिलाना न करें कि हम मनुष्य उपभोग करते हैं। मैंने देखा है कई मालिकों आलू, हैम्बर्गर, कुकीज़, आदि खाद्य पदार्थों के इस प्रकार के हानिकारक सामग्री causanproblemas दीर्घकालिक स्वास्थ्य से भरे हुए हैं के साथ अपने कुत्तों cachorrosalimentar। तो कृपया ईमानदार रहें और अपने पिल्ला को ऐसे खाद्य पदार्थों से दूर रखें।
  • पिल्ला को मेज के पास न होने दें. कई बार, पालतू मालिक अपने कुत्तों से इतना प्यार करते हैं कि वे टेबल पर उनके बगल में बैठ सकते हैं, सबकुछ उन्हें सभी प्रकार के भोजन खिलााना शुरू कर सकता है। यह कारण बनता है व्यवहारिक समस्याएं पिल्लों के लिए, जो टालना चाहिए। चूंकि यह इस तरह से बढ़ता है क्योंकि कुत्ता एक असली समस्या बन जाएगा।



  • यदि आपको उपयुक्त भोजन मिलता है, तो इसके साथ रहें। जब आपको एक निश्चित प्रकार का स्वस्थ भोजन मिलता है जिसे आप खाना पसंद करते हैं, तो उनके साथ रहें। जब वे विभिन्न प्रकार के भोजन से अधिक नहीं होते हैं तो पिल्ले अधिक अनुशासित हो जाएंगे।
  • मिठाई के साथ अपने कुत्ते को खिलाना मत करो. कुत्तों पिल्ले के लिए भोजन का सबसे बुरा तरह मीठा कर रहे हैं, कैंडी, चॉकलेट, आइसक्रीम और यह azúcar.Se युक्त कुछ भी तरह से पता चला है कि इन स्वीट्स अनगिनत कारण स्वास्थ्य समस्याएंपिल्लों के लिए, उन व्यवहारों में जबरदस्त परिवर्तन का जिक्र नहीं करना जो उनके कारण बनते हैं।
  • याद रखें ये सिर्फ सुझाव हैं, यदि आप स्वस्थ और खुश पिल्ला चाहते हैं तो यह उन पर लागू होने पर निर्भर करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ले क्या खाते हैं?पिल्ले क्या खाते हैं?
    पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
    मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…
    क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?
    मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?
    कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
    हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
    यदि आपके पास बिल्ली है तो आपको इन खतरनाक खाद्य पदार्थों से सावधान रहना चाहिएयदि आपके पास बिल्ली है तो आपको इन खतरनाक खाद्य पदार्थों से सावधान रहना चाहिए
    » » एक पिल्ला को खिलाने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
    © 2022 TonMobis.com