बच्चे और पिल्ला का शुभ दिन

news_cachorros_v2_03

हैलो दोस्तों! हैप्पी बच्चे का दिन ... और पिल्ला!

news_cachorros_v2_03

क्या आप एक पिल्ला थे जब आप एक छवि देखना चाहते हैं? यहां मैं इसे छोड़ देता हूं:

पंचो 017_2
पिल्ला के दिन का जश्न मनाने के लिए मैं कुछ सुझाव छोड़ देता हूं ताकि आप अपने बालों वाले पिल्ला के लिए सबसे अच्छे खिलौने, भोजन और स्नैक्स चुन सकें। याद रखें कि इस चरण के दौरान अपने पेलुडिटो का ख्याल रखना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि उनका विकास सबसे अच्छा हो और वे स्वस्थ और ऊर्जावान हो जाएं।

अपने पिल्ला के लिए सही भोजन कैसे चुनें?

परिवार में एक नया सदस्य होने से एक बड़ी ज़िम्मेदारी होती है और आपका आहार ऐसा कुछ है जिसे आपको विचार करना चाहिए। याद रखें कि आप अपने पिल्ला के विकास के लिए आदर्श आहार की सिफारिश करने के लिए डोगी दरवाजा विशेषज्ञों से बात कर सकते हैं। हालांकि, मैं कुछ विषयों को छोड़ देता हूं जिन्हें आपको अपने पिल्ला के लिए भोजन की पसंद करते समय विचार करना चाहिए:

- सामग्री: आपके पिल्ला को वयस्क कुत्ते की तुलना में अधिक कैलोरी का उपभोग करना चाहिए, क्योंकि यह इस चरण के दौरान अधिक ऊर्जा खर्च करता है, और इसकी हड्डियों को इसके भोजन की मदद से विकसित किया जाता है। एक पिल्ला के लिए आदर्श भोजन में प्रोटीन और कैल्शियम का उच्च प्रतिशत भी होता है।

- रेस का आकार: अपने पिल्ला की नस्ल को ध्यान में रखें। एक महान डेन निश्चित रूप से चिहुआहुआ के समान नहीं खाता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही राशि दे रहे हैं, खाद्य पैकेजिंग द्वारा दर्शाए गए अनुसार अपने हिस्से का ख्याल रखें।

- क्रोक्वेट का आकार: यह क्रोकेट्स के आकार को भी मानता है क्योंकि एक छोटे कुत्ते को छोटे क्रोकेट्स का आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए।

- पोषण: याद रखें कि एक पिल्ला जो बहुत कम खाता है, एक अच्छी तरह से खिलाया कुत्ता की तरह विकसित नहीं होता है, और यहां तक ​​कि इससे शुरुआती बीमारियां उत्पन्न हो सकती हैं। यह एक अच्छी आदत है कि आपका पिल्ला धीरे धीरे खाओ अधिक वजन से बचने और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं से बचने के लिए।

एक नया पिल्ला अपनाने पर विचार करने के लिए कई चीजें हैं। साझा करने के लिए आपकी सबसे अच्छी युक्तियाँ क्या हैं?

अपने पिल्ला के लिए सही पुरस्कार कैसे चुनें?




अपने पिल्ला को प्रशिक्षित करते समय पिल्लों के लिए पुरस्कार बहुत महत्वपूर्ण हैं। आपके बालों के शुरुआती चरण के लिए भी कई प्रकार के पुरस्कार हैं। इन्हें जांचें युक्तियाँ इसे प्रशिक्षित करने के सुझावों को देखने के लिए:

- पुरस्कार का आकार: छोटे आकार के पुरस्कार चुनें। याद रखें कि बड़ी नस्लों के लिए छोटी नस्लों और दूसरों के लिए पुरस्कार हैं।

- पोषण: पुरस्कारों में सामग्री को संतुलित करें। यही है, हमेशा उन्हें प्रोटीन का पुरस्कार न दें (जैसे बेकन) अगर उसे कुछ फल और सब्जी पुरस्कार भी न दें ताकि आपके पिल्ला के पास उचित पोषण हो।

- चिकन: चिकन आधारित पुरस्कार आमतौर पर स्वस्थ होते हैं क्योंकि उनके पास कम वसा, चीनी और कंडोम होते हैं ताकि वे आपके पिल्ला के स्वस्थ विकास में और मदद कर सकें।

- मात्रा: भोजन को अपने दैनिक भोजन के सेवन में 10% से भी कम समय में पुरस्कार रखने की कोशिश करें जिससे भोजन आपको आवश्यक पोषक तत्व प्रदान कर सके और इस प्रकार आपको अधिक वजन या अन्य संबंधित बीमारियों से बचा जा सके।

जब आप उसे पैदल चलने के लिए लेते हैं, तो याद रखें कि हमेशा अपने बैग के लिए थोड़ा सा बैग या अपने छोटे दोस्त के लिए पुरस्कार और स्नैक्स से भरा एक छोटा कप रखें। तो आपको पता चलेगा कि जब आप एक अच्छा काम करते हैं, तो आपको एक स्वादिष्ट कुकी के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

अपने पिल्ला के लिए सही खिलौना कैसे चुनें?

पुराने कुत्तों को गेंद और पिल्ला खिलौने पसंद हैं जो ध्वनि और आंदोलन करते हैं। कुछ चुनें, यहां तक ​​कि जिनके पास पुरस्कार रखने के लिए छेद या स्थान हैं, यह देखने के लिए कि आपके पिल्ला द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। खिलौने भरवां जानवरों की तरह आकार के होते हैं, लेकिन यदि आप एक टिकाऊ खिलौना चाहते हैं, तो पैकेज में "अविनाशी" शब्द को देखना याद रखें। कोई खिलौना हमेशा के लिए नहीं है, अपने प्यारे को छेड़छाड़ करना और अपने खिलौनों को हर बार बदलना याद रखें।

एक सुझाव यह है कि आप अपने पिल्ला को पिल्ले या अन्य खिलौनों के लिए गेंदों के साथ खेलने के लिए सिखाते हैं क्योंकि वह छोटा होता है क्योंकि आमतौर पर कुत्तों ने युवा बच्चों से गेंद लाने के लिए नहीं सीखा है, जब वे वयस्क होते हैं तो ऐसा नहीं करते हैं।

छोटे बच्चों के साथ एक अद्भुत समय है।

वह तुम्हें प्यार करता है, पंचो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
मेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैंमेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैं
पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
एक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
पिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँपिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ
पिल्ला कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?पिल्ला कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?
घर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रातघर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रात
न्यूफाउंडलैंड का भोजनन्यूफाउंडलैंड का भोजन
» » बच्चे और पिल्ला का शुभ दिन
© 2022 TonMobis.com