प्यूर्टो नतालिस ने जिम्मेदार कार्यकाल अभियान और कुत्ते की योजना शुरू की

प्यूर्टो नतालिस ने जिम्मेदार किरायेदारी अभियान और कैनिन योजना शुरू की
सीसी छवि: कथिया शीह

Puerto Natales की मैगेलैनिक कम्यून जिम्मेदार पालतू स्वामित्व और Canino योजना का एक अभियान है, जो कहा जाता है का शुभारंभ किया "सभी जिम्मेदार" , जिसका उद्देश्य घरेलू जानवरों की देखभाल करने और सड़क पर छोड़े गए कुत्तों की संख्या को कम करने के महत्व पर मूल निवासी को शिक्षित करना है।

कम्यून, फर्नांडो पेरेडेस, के मेयर आश्रय आवास में बुजुर्ग निवासियों के लिए नगर परिषद को यह परियोजना को प्रस्तुत किया,, ओपीडी की सलाहकार परिषद के बच्चे के सदस्यों और Garra साथ Natales कार्य ब्यूरो के सदस्य हैं, जो पहल को स्वीकार किया और उन्होंने इसे शुरू करने की अनुमति दी।

कैनिन प्लान समुदाय को जिम्मेदार कार्यकाल के बारे में शिक्षित करना चाहता है, दक्षिणी शहर की सड़कों में रहने वाले कम्यून की कुत्ते की आबादी का रिकॉर्ड बनाने के अलावा।




"इस पहल को भी दो क्षेत्रों जनसंख्या ओक्टेवियो कास्त्रो और आबादी एडुआर्डो फ़्रेइ, कैमिलो हेनरीक्वेस और जुआन पाब्लो Segundo, जहां सड़कों पर कुत्तों के एक अनुमान आयोजित की जाएगी और माइक्रोचिप्स सभी की स्थापना के साथ हस्तक्षेप करेगा संबोधित करेंगे के साथ जुड़े क्षेत्र dogs एक मालिकाना प्रक्रिया है कि नगर अध्यादेश इंटीग्रल नियंत्रण कुत्ता जनसंख्या और जिम्मेदार स्वामित्व "के साथ एक मजबूत शैक्षिक अभियान और निगरानी अनुपालन के साथ किया जाएगा एल पिंगुइनो, पर्यावरण के नगरपालिका प्रबंधक, फ्रांसिस्को रोड्रिगुएज़ को समझाया।

इसके भाग के लिए, महापौर ने कहा Canino योजना SPCA, सामुदायिक सेवा ब्यूरो और विभिन्न पाशविक और स्वयंसेवकों Magallanes संगठनों के साथ एक साथ विकसित किया जाएगा।

"उदाहरण के लिए, समझौते और ह्यूमन सोसायटी sterilizations और परित्यक्त कुत्तों और bitches के बधियाकरण के साथ संयुक्त रूप से कार्य करने के लिए धन्यवाद जगह है, जो भी dewormed और पुरुषों के लिए लाल कॉलर और महिलाओं के लिए पीले रंग के साथ की पहचान की जाएगी, जो निवासियों की अनुमति देगा ले जाएगा जानते हैं कि वे बेघर जानवर हैं और वे पहले ही हस्तक्षेप कर चुके हैं " , एडिल को आश्वासन दिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
कुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता हैकुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता है
इस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगाइस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगा
मां का दिलमां का दिल
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
जिम्मेदार कार्यकालजिम्मेदार कार्यकाल
» » प्यूर्टो नतालिस ने जिम्मेदार कार्यकाल अभियान और कुत्ते की योजना शुरू की
© 2022 TonMobis.com