कॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता है

पशु चिकित्सा मेडिकल कॉलेज अभियान की आलोचना करता है
सीसी छवि: jacinta lluch valero

एक दिन अभियान महानगर क्षेत्रीय सरकार, है, जो इन जानवरों जो आदमी का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है की जिम्मेदार स्वामित्व को बढ़ावा देने का प्रयास है "कुत्ते से सावधान", पेट्रीसिया Escárate, चिली के वेटरनरी मेडिकल एसोसिएशन शुरू किया है के अध्यक्ष, उन्होंने नियमों पर सवाल उठाया।

पशुचिकित्सा ने 24 घंटे कहा कि "कोई भी उपाय पोस्ट में हमेशा लिया सुधार करने के लिए क्या हम वर्तमान में है, तथ्य यह है कि इस अभियान में कई कमजोरियों, जो हल नहीं तो जिम्मेदार स्वामित्व पर एक बहुत ही मामूली प्रभाव हो सकता है।"

एस्कैरेट ने आलोचना की कि सड़क कुत्तों जो सैंटियागो की सड़कों के माध्यम से फैलता है, "ध्यान में रखते हुए कि जो लोग सड़क पर सबसे अधिक हैं वे कुत्ते हैं जिनके पास कोई मालिक नहीं है।"

"इसके अलावा, हम हमेशा कहा है कि पालतू जानवरों की नसबंदी इनमें से गैर जिम्मेदार मालिकों जो एक बार ऊब कुत्ता यह सड़क में फेंक को बढ़ावा देता है और फिर एक और पालतू किया है" पशुचिकित्सक जोड़ा।




पशु चिकित्सा मेडिकल कॉलेज से कहना है कि इन सभी योजनाओं और अभियानों जिम्मेदार स्वामित्व के एक अधिनियम है, जो पालतू जानवर के कल्याण सुनिश्चित करना चाहिए के तहत संचालित किया जाना चाहिए और जुर्माना लगाया गया और पालतू पशु मालिकों द्वारा कुछ बुरी प्रथाओं सजा दी।

अभियान पिछले सप्ताह शुरू किया गया था, यह इस क्षेत्र और "31 मिनट" के चरित्र को अपने चेहरे के कई जिलों में पहले से ही चल रहा है, मारियो ह्यूगो, जो जाना जाता है कई कुत्तों के साथ रहते हैं और अजीब देखभाल को बढ़ावा देने के लिए संदेश भेजता है इन जानवरों के लिए।

"ये परिवर्तन निश्चित रूप से फायदेमंद हैं, लेकिन हमें उन्हें अच्छी तरह से करना है, ताकि निवेश किए गए संसाधन और समय सार्थक हों और भविष्य में हमारे परिणाम होंगे" उन्होंने एस्कैरेट पर टिप्पणी की।

"हमारी आबादी में एक सांस्कृतिक परिवर्तन को अनुकूलित करने में लगभग 20 साल लगेंगे, लेकिन हमें पहले जिम्मेदार कार्यकाल के अच्छे कानून के साथ शुरू करना होगा" , पेशेवर तर्क दिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगारेकोलेट अगस्त के पहले सप्ताह के दौरान कुत्तों को निर्जलित कर देगा
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
मां का दिलमां का दिल
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
मेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू कियामेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू किया
» » कॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता है
© 2022 TonMobis.com