सफेद खाड़ी में जिम्मेदार कार्यकाल





बहिया ब्लैंका की नगर पालिका ने कहा कि शहर के वंचित पड़ोसों का दौरा करने वाले जाली मोबाइल के दैनिक काम के माध्यम से जानवरों के जिम्मेदार स्वामित्व और जन्म नियंत्रण को बढ़ावा देता है।
मारियो जौगलर्ड एक पशुचिकित्सा और नगर पालिका के पशु चिकित्सा और ज़ूनोज़ विभाजन का प्रमुख है और हमें बताता है कि यह काम कैसे किया जाता है।

वीसी: बहिया ब्लैंका शहर में जाति के संबंध में बहिया ब्लैंका की नगर पालिका का उद्देश्य क्या है?
एमजे:
इसका उद्देश्य 13.9 48 अध्यादेश के साथ पहले पालन करना है जिसके लिए आवश्यक है कि कुत्ते और फेलिन के सर्जिकल नसबंदी को व्यापक रूप से प्रसारित किया जाए और पार्टी के सभी पड़ोसियों के लिए मुक्त किया जा सके।
असल में, हम उन स्थानों पर इंगित करते हैं जहां पड़ोसी के लिए अपने पालतू जानवरों को संचालित करने के लिए पड़ोसी के लिए निजी या राज्य केंद्र जाना बहुत मुश्किल है। इन पड़ोसों में से कई समूहों में स्वयंसेवकों के समूह जो जानवरों की रक्षा करते हैं और हमें उन पड़ोसियों के जानवर लाते हैं जो मालिक के बिना स्वेच्छा से और जानवरों में भाग नहीं लेते हैं।
अंत में, मोबाइल फोन हमें अध्यादेश द्वारा निर्धारित लक्ष्य को पूरा करने की अनुमति देता है क्योंकि यह शहर के सभी कोनों तक पहुंचता है।

वीसी: मोबाइल पर कितने लोग काम करते हैं?
एमजे:
मोबाइल काम पर 5 पशु चिकित्सा पेशेवर जो दोहरी शिफ्ट में सर्जरी करते हैं, दो पशु चिकित्सा सहायक और एक प्रशासनिक कर्मचारी। दूसरी तरफ, पशु चिकित्सा और ज़ूनोज़ डिवीजन भाग लेने वाले संस्थानों के साथ सभी रसद और समन्वय के साथ स्थायी रूप से सहयोग करता है।

वीसी: दिन-प्रतिदिन आप कैसे काम करते हैं?
एमजे:
कुत्ते और फेलिन के सर्जिकल नसबंदी विशेष रूप से नर और मादा दोनों पर किया जाता है। पिछले मोड़ दिए जाते हैं कि पड़ोसी उस स्थान पर सेवानिवृत्त होते हैं जहां मोबाइल काम करता है। सुबह और दोपहर दोनों दिन अलग-अलग समय में बदलावों को वितरित किया जाता है और लगभग हमारे पास प्रति दिन 50 शिफ्ट देने की क्षमता होती है।

वीसी: सबसे कठिन काम क्या है?
एमजे:
शायद, सबसे कठिन कार्य, कई अवसरों पर, सभी भाग लेने वाली संस्थाओं के साथ मोबाइल ऑपरेशन को समन्वयित करने के लिए होता है। कड़ाई से पेशेवर कार्य सबसे आसान है क्योंकि जो पेशेवर काम करते हैं वे उत्कृष्ट और लागू होते हैं और जानते हैं कि उन्हें शल्य चिकित्सा दृष्टिकोण से क्या करना है।

वीसी: एक पशुचिकित्सा के रूप में, आपकी कल्पना क्या है?
एमजे:
मेरी राय यह है कि यह एक ऐसा उपकरण है जो जिम्मेदार पालतू स्वामित्व में सहयोग करता है, अंधाधुंध प्रजनन से परहेज करता है। सार्वजनिक सड़कों में ढीले जानवरों के नियंत्रण में कई किनारों को ध्यान में रखना है, क्योंकि कुत्ते की आबादी में एक बहुत ही गतिशील गति है, जो सीधे मनुष्यों और उनकी गैर जिम्मेदारी से प्रभावित होती है। इसलिए, यह उपकरण नियंत्रण के लिए महत्वपूर्ण तरीकों में से एक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
"हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे""हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे"
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
कुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता हैकुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता है
इस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगाइस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगा
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
» » सफेद खाड़ी में जिम्मेदार कार्यकाल
© 2022 TonMobis.com