जिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थी

जिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना लोअर हाउस द्वारा अनुमोदित की गई थी

की परियोजना जिम्मेदार पालतू स्वामित्व का कानून , कि कांग्रेस में लंबे समय से चर्चा की गई, अंत में - और कार्यकर्ता पेट्रीसिया कोकास के गहन कार्य के बाद, चैंबर ऑफ डेप्युटीज के स्वास्थ्य आयोग के साथ - इस सप्ताह इसे मंजूरी दे दी गई।

मास्कोटाडिक्टोस के साथ पहले से ही एक साक्षात्कार में, कोका ने विस्तार से बताया कि नवीनतम प्रगति क्या थी और याचिकाओं, नए नियमों में विचार किया जाना चाहिए- इसमें एक शामिल है आपदाओं की स्थिति में पालतू जानवरों के लिए बचाव प्रोटोकॉल , निवारक अभियानों की शुरुआत लोगों को शिक्षित करने के लिए कि आप इस प्रोटोकॉल को किसी आपात स्थिति में कैसे ले जाएं और बिक्री के लिए हर जानवर को निर्जलित किया जाना चाहिए।

विशेष रूप से, परियोजना यह लगभग पूरी तरह से अनुमोदित किया गया था , शेष नगर निगमों के लिए जिम्मेदारियों से संबंधित कुछ लेखों को परिभाषित किया जाएगा- इसके लिए सरकार को अधिक संसाधन देने के लिए इंतजार करना आवश्यक होगा, अन्यथा परियोजना कार्यशील नहीं होगी, कार्यकर्ता ने समझाया।




इस परियोजना द्वारा स्थापित अन्य उपाय हैं: पालतू जानवरों का पंजीकरण, नसबंदी और पहचान चिप , त्याग किए गए जानवरों के लिए पशु चिकित्सा देखभाल, दंड उन लोगों के लिए जेल जो अपने पालतू जानवरों को त्याग देते हैं , दूसरों के बीच में इसके अलावा, "खतरनाक नस्लों" की अवधारणा को समाप्त कर दिया जाएगा।

यह उजागर करना महत्वपूर्ण है कि इन सभी प्रगति, बड़ी हद तक, पशु चिकित्सक द्वारा प्रचारित जबरदस्त काम के कारण हैं, जो पांच वर्षों तक हमारे सहयोगियों के कल्याण के लिए लड़ रहे हैं, साथ ही साथ अन्य सहयोगी संगठनों के साथ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?
कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहींकुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं
बिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगीबिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगी
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
कॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता हैकॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता है
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों का कल्याणहमारे सबसे अच्छे दोस्तों का कल्याण
» » जिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थी
© 2022 TonMobis.com