तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं

तस्मानिया में, वे बिल्लियों को रखने पर प्रतिबंध लगाने के लिए चाहते हैं
सीसी छवि: सारा गोलेमोन

दक्षिणी तस्मानिया में एक समुदाय अपने निवासियों को बिल्लियों से रोक सकता है , यह राशि कम करने की कोशिश करने के लिए है फारल बिल्लियों जगह, विचार जो लॉन्सेस्टन में बने इन जंगली बिल्लियों के बारे में एक राज्य मंच में प्रसारित किया गया था

मंच है, जो प्राकृतिक संसाधन तामार विभाग द्वारा आयोजित किया गया था के प्रतिभागियों, अनुसंधान कार्यक्रमों और नियंत्रण asilverados बिल्लियों कि ओशिनिया में हुई है पर नवीनतम समाचार सुना।

फोरम में भाग लेने वाले विशेषज्ञों ने जिम्मेदार पालतू स्वामित्व पर भी टिप्पणी की, जो समुदाय के एक सर्वेक्षण के मुताबिक, निष्कर्ष निकाला कि एल 90% बिल्ली मालिक उन्हें निर्जलित करना पसंद करते हैं।




तस्मानियाई संरक्षण ट्रस्ट द्वारा मंच में भाग लेने वाले पीटर मैकग्लोन ने कहा कि जिम्मेदार कार्यकाल पर अच्छे नियमों को पेश करना एक अच्छी संभावना है घरेलू जानवरों का।

एक और महत्वपूर्ण कारक, कुछ क्षेत्रों में तस्मानिया में राक्षसों की संख्या में वृद्धि हुई है, जिसने बिल्लियों की संख्या में कमी आई है, चूंकि ये जानवर फेलिन पिल्ले के शिकारी हैं और सबसे पुराने लोगों के लिए भी हैं।

ओशिनिया द्वीप की सरकार आबादी को नियंत्रित करने के लिए उठाए गए उपाय की घोषणा करने का इंतजार कर रही है फारल बिल्लियों वर्ष के अंत से पहले, उन जानवरों के संगठनों से प्राप्त आलोचनाओं के बावजूद।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिएफारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिए
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगेइस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्वकुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्व
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
इंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा हैइंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा है
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
» » तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
© 2022 TonMobis.com