पालतू जानवरों में माइक्रोचिप का उपयोग करने का महत्व

पालतू जानवरों में माइक्रोचिप का उपयोग करने का महत्व

आज अनगिनत अभियान हैं जो जिम्मेदार पालतू स्वामित्व को बढ़ावा देते हैं, क्योंकि हाल ही में छोड़े गए या खोए कुत्तों के मुद्दे ने बहस में प्रवेश किया है लोगों की ज़िम्मेदारी की कमी। इन मुद्दों में रुचि रखने वाले पशु प्रेमी, पशु चिकित्सा घर और संस्थान इन अभियानों की मुख्य संस्थाएं हैं और उनको बढ़ावा देने के प्रभारी हैं। उनमें से कुछ के बीच और सबसे महत्वपूर्ण है हमारे शुभंकर में माइक्रोचिप इंजेक्शन इक्का , नुकसान के मामले में, आप माइक्रोचिप के माध्यम से इसके रिश्तेदार पा सकते हैं।

माइक्रोचिप सेवा ज्यादातर पशुचिकित्सा और सांप्रदायिकों के सिविल रजिस्ट्रियों में पेश की जाती है, यह काफी सरल है, क्योंकि छोटे इंजेक्शन के माध्यम से, चावल के अनाज के आकार का एक चिप हमारे कुत्तों को पेश किया जाता है। जानवर की सारी जानकारी मालिक के डेटा, शुभंकर, चिकित्सा इतिहास इत्यादि से संग्रहीत की जाती है। एक महान पहल है कि 10 साल से अधिक पहले यह सैंटियागो के कम्यूनिन में शुरू हुआ , लेकिन केवल इस समय के लिए लोकप्रिय हो गया है।

सेवा हर किसी के लिए उपलब्ध है, क्योंकि केवल $ 3000 से $ 5000 के लिए आप अपने पालतू जानवर को नुकसान से बचा सकते हैं। माइक्रोचिप 50 साल तक चलता है और बार कोड की तरह पढ़ा जा सकता है, और इसमें लगभग 30 पशु चिकित्सा क्लीनिक, पशु संरक्षण और पहचान कार्यक्रमों का नेटवर्क शामिल है।




सैंटियागो शहर में कई सांप्रदायिकों ने इस सेवा को एक में पेश करना पसंद किया है मुक्त जैसा कि लास कोंड कम्यून करता है, जिसने कई अवसरों पर जिम्मेदार स्वामित्व के लिए अभियान शुरू किए हैं।

वर्तमान में जानवरों की सुरक्षा के पक्ष में कई सुरक्षात्मक समाज हैं और जो सामाजिक नेटवर्क और संस्थानों को बढ़ावा देने वाले अभियानों में जोड़े जाते हैं जिम्मेदार कब्जा हमारे पालतू जानवरों का। हम सभी को इन पहलों का हिस्सा होना चाहिए और हमारे जानवरों की रक्षा करने में मदद करना चाहिए, क्योंकि हम उनके लिए संवाद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते बुजुर्ग, वालेंसिया में पाया जाता हैकुत्ते बुजुर्ग, वालेंसिया में पाया जाता है
मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
# बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं# बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं
कुत्तों और बिल्लियों के लिए चिपकुत्तों और बिल्लियों के लिए चिप
कुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना हैकुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना है
अपने पालतू जानवर के साथ एक अच्छे गुरु की 6 विशेषताएंअपने पालतू जानवर के साथ एक अच्छे गुरु की 6 विशेषताएं
माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता हैमाइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है
कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
मेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू कियामेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू किया
मेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान `कुत्ते के साथ देखभाल` शुरू कियामेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान `कुत्ते के साथ देखभाल` शुरू किया
» » पालतू जानवरों में माइक्रोचिप का उपयोग करने का महत्व
© 2022 TonMobis.com