ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है

ब्यूनस आयर्स के कुत्ते और बिल्लियों अब कानून द्वारा संरक्षित हैं
सीसी छवि: एंटीफामा

के विधानमंडल ब्यूनस आयर्स, एक कानून को मंजूरी दे दी है जो अर्जेंटीना की राजधानी की सड़कों पर खोए या त्याग किए गए घरेलू जानवरों को अधिक सुरक्षा प्रदान करेगी, चूंकि कोई भी जो कुत्ते या बिल्ली के जीवन को खतरे में डाल देता है, उसे जेल की सजा सुनाई जाएगी।

परियोजना अर्जेंटीना के डिप्टी एडगार्डो फॉर्म द्वारा प्रस्तुत की गई थी और स्वास्थ्य सलाहकार आयोग और अन्य संसद सदस्यों के 58 वोट स्वीकार किए गए थे जिन्होंने पालतू जानवरों के पक्ष में निर्णय लेने में भाग लिया था।

"सार्वजनिक स्वास्थ्य से संबंधित किसी मामले के रूप में नसबंदी पर विचार करना जरूरी है, जिसे जन्म दर को नियंत्रित करने के लिए राज्य द्वारा गारंटी दी जानी चाहिए और इसे त्यागने के बिना सड़क के पशु को स्वच्छ रूप से नियंत्रित करना चाहिए" मीडिया सूचना समाचार के लिए फॉर्म टिप्पणी की।




कुत्तों और बिल्लियों को सार्वजनिक सड़क पर पाए जाने के बाद बलिदान दिया जा सकता था और उन्हें बचाने के लिए उन्हें अपने कब्जे से तीन दिनों के भीतर अपने मालिकों द्वारा दावा किया जाना था।

"स्वास्थ्य शिक्षा और जिम्मेदार पालतू स्वामित्व को लागू करने के बाद कई वर्षों पहले निवारक कार्यक्रमों को लागू करने वाले शहरों ने भटक गए जानवरों की आबादी में काफी कमी आई और उनके नैतिक उपचार में सुधार किया," यह कानून की नींव में कहता है कि यह अभी प्रक्षेपित किया गया था।

अब ब्यूनस आयर्स इसे "घरेलू पालतू जानवरों के जिम्मेदार कार्यकाल का शहर" घोषित किया जाता है, जो प्रांतों और नगर पालिकाओं को जोड़ता है, जिन्होंने मेंडोज़ा, चाको, तिएरा डेल फुएगो और सैन जुआन में कुत्तों की हत्या को समाप्त कर दिया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेन में वे भटक कुत्तों के खाद बनाना चाहते हैंस्पेन में वे भटक कुत्तों के खाद बनाना चाहते हैं
ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनानाब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
यदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूंयदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूं
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
लाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता हैलाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है
Extremadura में पीपीपीExtremadura में पीपीपी
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
» » ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
© 2022 TonMobis.com