पंटा एरेनास का एक नया कुत्ता घर है और पिल्ले के लिए एक संस्कार स्थापित करेगा

पंटा एरेनास में नया कुत्ता हाउस है और पिल्ले के लिए एक श्मशान स्थापित करेगा

मास्कोटाडिक्टोस में हम हमेशा गोद लेने के पक्ष में रहते हैं और इसलिए हम आपको नई परियोजना के बारे में बताते हैं, जो चिली के दक्षिण में पैदा हुआ था। यह के बारे में है कैनाइन बचाव केंद्र , हाल ही में पंटा एरेनास की नगर पालिका का उद्घाटन किया।

विचार यह है कि इस नए केंद्र में, पिल्ले को एक अस्थायी घर मिल जाएगा, जब तक कि उन्हें अपनाया नहीं जा सकता। कुत्ते को पिल्ले भी मिलेंगे जिन्हें छोड़ दिया गया है, हमला किया गया है, हमला किया गया है या इस क्षेत्र में कुछ असुविधा का कारण माना जाता है।

इस बचाव केंद्र में, पहले से ही 16 पुरुष और महिला कुत्ते रहते हैं , कुछ मामलों में उन लोगों को पहले से ही हटा दिया गया है और उन्हें कास्ट किया गया है। यह canil, अभियान "मैं Aperro" जो 2009 में पंटा एरेनास के नगर पालिका शुरू कर दिया और जो भी शैक्षिक वार्ता की पेशकश मिलती है।

लेकिन यह जिम्मेदार कार्यकाल और जानवरों के साथ सह-अस्तित्व के मामले में कम्यून का एकमात्र अग्रिम नहीं होगा। पुंटा एरेनास के महापौर, एमिलियो बोकाकाज़ी ने आश्वस्त किया कि जल्द ही कुत्ता " एक पशु चिकित्सा क्लिनिक होगा और भविष्य में, एक श्मशान, जो समुदाय को सेवा प्रदान करने की अनुमति देगा , जो लोग जिम्मेदार हैं और कौन, कई बार, जब उनके पशु मर जाते हैं तो वे उनकी याद रखने के लिए साझा करने में सक्षम होते हैं। "




बोकाज़ज़ी, बताते हैं कि उनके पास "ए है अपनी पशु चिकित्सा टीम और हम निर्जलीकरण कर रहे हैं। हम समुदाय में इतना के बारे में अब तक 5,900 sterilizations और हम चाहते हैं तिगुना करने, और उम्मीद है कि एक साल तीन हजार और तीन हजार 500 पशुओं के बीच नसबंदी, इतनी के रूप में एक मजबूत प्रभाव और हमारे प्रशासन के अंत देने के लिए, कम से कम, छोड़ अधिक सीमित विषय "।

इसके अलावा पूरे समुदाय कॉल करता है और इस में लायक कोई प्राधिकारी या सरकार कार्यक्रम यदि सार्वजनिक मदद नहीं करता है, यदि आप साइटों के पास अपने पशुओं को बनाए रखने के लिए अगर एक से बचने के लिए निष्फल नहीं है कि वहाँ " द्रव्यमान प्रजनन। "

इस तरह, यह है कि पंटा एरेनास के कई जानवरों का जीवन बदल जाएगा और हम, हम उन्हें बताते हैं कि आप पहले से ही इस बचाव केंद्र को जान सकते हैं और एक प्यारा सा बाल ले लो , जो आपके बाकी के जीवन के लिए धन्यवाद देगा।

स्रोत: द ऑस्ट्रेलियाई प्रेस

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्षय और आक्रामकता के साथ कुत्ताक्षय और आक्रामकता के साथ कुत्ता
कालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलायाकालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलाया
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
अब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैंअब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैं
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
कुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता हैकुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता है
इस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगाइस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगा
जिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहारजिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहार
» » पंटा एरेनास का एक नया कुत्ता घर है और पिल्ले के लिए एक संस्कार स्थापित करेगा
© 2022 TonMobis.com