जिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहार

जिम्मेदार कार्यकाल: पहली चिली अनौपचारिक महोत्सव

छोटी छुट्टियां कम हो रही हैं और फरवरी को खत्म करने के लिए, हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताते हैं जो वास्तव में अस्वीकार्य है। यह जिम्मेदार देखभाल और पालतू जानवरों के कार्यकाल का पहला बहुआयामी त्यौहार है: बिना शर्त चिली महोत्सव - एक पार्टी जहां संगीत, कला और खेल हमारे छोटे भाइयों के पक्ष में एक साथ आते हैं।

इस गतिविधि का विचार है जानवरों की देखभाल को प्रोत्साहित करें और इसके बारे में जागरूक हो जाएं . इस अवसर पर, आमंत्रण किसी भी शैक्षिक स्टैंड में सूचित किया जाना चाहिए जो घटना में मौजूद होगा, कलात्मक और खेल गतिविधियों में भाग लेने के अलावा, विकसित किया जाएगा।

अभिनेता के साथ एक मनोरंजक दिन बिताने और डी सैलून, रियो पचेको (कोक सांता एना के समूह), डॉन Nadie के संगीत का आनंद लेने अपने परिवार, दोस्तों, बच्चों, प्रेमिका (ओ) और निश्चित रूप से अपने peludito ले लो ( एरियल लेवी) और अन्य बैंड जो प्रदर्शन करेंगे।




हमारे पहले जानवरों के साथ इस पहले महोत्सव के बिना शर्त बनें शनिवार, 28 फरवरी, 2015, 10 बजे से 9 बजे के बीच, बस्टामेंटे पार्क में (मेट्रो बाक्केडानो लाइन 5, या मेट्रो पारक बुस्टामेंटे)।

यदि आप प्रत्येक अपडेट के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप फेसबुक या अपने इंस्टाग्राम खाते पर ईवेंट का अनुसरण कर सकते हैं। याद मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?
कुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैंकुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैं
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
Buin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता हैBuin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता है
क्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकालक्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकाल
बच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएं
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
डेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वादडेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वाद
ऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियांऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां
» » जिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहार
© 2022 TonMobis.com