कालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलाया

कालामा के मेयर पूछता है
सीसी छवि: echelonbaxter

के महापौर कैलमा, एस्टेबन वेलास्केज ने कहा कि सांसदों कुत्तों को "euthanized" हो, तो इन जानवरों नगर निगम kennel में तीन दिन से अधिक खर्च करते हैं अनुमति देने के लिए कानून बनाने चाहिए।

यह पहल नगर निगम के निरीक्षकों, समुदाय है, जो कुत्तों कि उत्तरी शहर की सड़कों के माध्यम से प्रसारित घरों बनाता है के एक निवासी से ठीक जुर्माना की बड़ी राशि से पड़ी।

" भाग लिया ठीक के बारे में, हम नागरिक ही अध्यादेश लागू करने गया और सफाई और सजावट विभाग के साथ बातचीत करने के मुद्दे "स्पष्ट करने के लिए आमंत्रित करते हैं किया था , महापौर टिप्पणी की।




"हालांकि, ऐसा होता है क्योंकि आवारा कुत्तों के मुद्दे पर कानून बहुत कमजोर है और इस समस्या को कानून के माध्यम से नियमित सांसदों की जरूरत है, हम प्रस्ताव है कि कैलमा में कुत्तों की संख्या को लागू किया जा सकता इच्छामृत्यु कुत्तों कि अधिक से अधिक तीन या चार दिनों canil पर पहुंचने और रहने के कानून के रूप में, वर्तमान में कुत्तों कि बुरी हालत में नहीं हैं के लिए इच्छामृत्यु की अनुमति नहीं है " , महापौर जोड़ा

वेलास्क्यूज़ का मानना ​​है कि हजारों कुत्तों को बंद करना असंभव है नगरपालिका caniles, यह मानते हुए कि कुत्तों की देखभाल के लिए 15 साल तक रहते हैं, इसलिए कलमा का अधिकार मानता है कि वे उन सभी की रक्षा नहीं कर सकते हैं।

"यह आवश्यक है कि प्रतिनिधि इच्छामृत्यु के आवेदन पर कैलमा में आज कानून, क्योंकि अगर वे हमें टूल प्रदान करते हैं, हम तेजी से कुत्ते जनसंख्या कम कर सकता है हमारे पास" , महापौर की पुष्टि की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
Extremadura में पीपीपीExtremadura में पीपीपी
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
» » कालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलाया
© 2022 TonMobis.com