पता लगाएं कि जेट्रोफा मल्टीफाडा रस की एक खुराक बीमारियों का इलाज कैसे कर सकती है




कैंडिडिआसिस पारंपरिक दवाओं के साथ स्थानीय घास के रस का बहुत अनुकूल मूल्यांकन किया गया है। कैसे स्थानीय रस संयंत्र जटरोफा multifida की एक एकल आवेदन खुराक मौखिक कैंडिडिआसिस (थ्रश) है, जो Nystatin (पारंपरिक चिकित्सा) की तुलना में तेजी में कार्य करता है के लिए एक इलाज प्रदान करता है और रोगियों द्वारा एक बेहतर अनुपालन है है।

जीभ पर सफेद घावों की मंजूरी इलाज के रूप में परिभाषित किया गया था और इस जटरोफा multifida रस के अर्क में रोगियों में 24 घरों में दर्ज की गई थी, जबकि मौखिक Nystatin 48 घंटे में इलाज की सुविधाओं से पता चला है। "उपचार जटरोफा multifida यादृच्छिक सभी रोगियों को एक भी आवेदन के बाद 24 घंटे मनाया मौखिक सफेद घावों से ठीक हो गए, जबकि Nystatin की मौखिक निलंबन के ठीक हो जाने देखा गया (मनाया गया 48 घंटे के बाद 100,000 अंतरराष्ट्रीय इकाइयों मौखिक Nystatin के प्रत्येक)। के आठ अनुप्रयोगों "कोई साइड इफेक्ट Nystatin या जटरोफा multifida के साथ इलाज के लिए यादृच्छिक रोगियों में विकसित किया है। "

आम तौर पर फ्रेंच भौतिक अखरोट, स्पेनिश या प्राकृतिक अखरोट संयंत्र कहा जाता है जेट्रोफा मल्टीफाडा कोरल परिवार यूफोरबियासी संयंत्र से संबंधित है। ओरल कैंडिडिआसिस (थ्रश) कैंडिडा एल्बिकन्स के कारण एक फंगल संक्रमण है। यह जीव वनस्पतियों और त्वचा, मुंह, योनि और आंतों के श्लेष्म का एक सामान्य निवास स्थान है। इसे प्रसव के दौरान मां के जन्म नहर से बच्चे को प्रेषित किया जा सकता है। मौखिक वनस्पति के परिणामस्वरूप परिवर्तन के साथ एंटीबायोटिक्स का लंबे समय तक उपयोग कैंडिडिआसिस भी पैदा कर सकता है। मौखिक घाव आमतौर पर सफेद होते हैं और स्केली प्लेक जीभ, होंठ, मसूड़ों और बक्कल श्लेष्म के सभी या हिस्से को कवर कर सकते हैं। पौष्टिक कमियों या कमजोर परिस्थितियों वाले बच्चों में मौखिक कैंडिडिआसिस नवजात शिशु में तीव्र या पुरानी हो सकती है। Nystatin सामान्य दंत चिकित्सकों के बीच मौखिक फंगल संक्रमण के इलाज के लिए इस्तेमाल एंटीफंगल एजेंट का सबसे लोकप्रिय विकल्प है। परंपरागत रूप से, कैंडिडिआसिस को लगातार सात दिनों के लिए दिन में चार बार निस्टैटिन निलंबन के 100,000 आईयू के मौखिक प्रशासन के साथ इलाज किया जाता है।

जटरोफा multifida मौखिक कैंडिडिआसिस के इलाज में प्रभावी है। "Nystatin मौखिक निलंबन की तुलना में, यह तेजी से और एक खुराक के रूप में प्रभावी होना अभिनय का लाभ दिया है। मौखिक कैंडिडिआसिस के इलाज में इसका उपयोग तीसरी दुनिया के देशों में जहां यह उगाया जाता है और आसानी से सुलभ में सिफारिश की है। और हेक्सेन, एथिल एसीटेट, क्लोरोफॉर्म और मेथनॉल अर्क पीले, लाल, जड़ की छाल और प्रभावी ढंग से rootwood की लगातार multifida जटरोफा जड़ की छाल "जटरोफा multifida जड़ों की जीवाणुरोधी गतिविधि" बेसिलस subtilis संघाता के विकास को रोकता 200 microg / डिस्क की सांद्रता। उष्णकटिबंधीय की उपयोगी पौधों की विश्वकोश, जबकि पत्तियों और पत्तियों रेचक-एसएपी जट्रोफा कर्कस के रूप में के रूप में दृढ़ता से कर रहे हैं, लेकिन नहीं। नीदरलैंड 10-12 हल्के से पकाया जाता है और सलाद में खाया पत्ते वे कोई ऐंठन शुद्ध प्रदान करते हैं लेकिन पत्ती एक सैपोनिन और एक जहरीले सक्रिय, jatrophin में शामिल है। पत्तियों और फलों उबला हुआ और आंतरिक रूप से लिया जाता है या exte एक बाथरूम ज्वरनाशक के रूप में इस्तेमाल किया, और युवा पत्तियों का अर्क में rnamente मूत्र अधिक शिकायतों के लिए उपयोग किया जाता है। "रूट-छाल और जड़ों एक घाव, पट्टी की तरह जमीन रहे हैं, और जड़ जोड़ा नमक के साथ कीड़े के लिए आंतरिक रूप से लिया जाता है और,, gonorrihoeaa"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के मुंह और जीभ के अंदर घाव हैमेरे कुत्ते के मुंह और जीभ के अंदर घाव है
एक कुत्ते द्वारा काटा बच्चा का इलाज कैसे करेंएक कुत्ते द्वारा काटा बच्चा का इलाज कैसे करें
इस बात को मुँहासा निशान कहा जाता हैइस बात को मुँहासा निशान कहा जाता है
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
मैंज के साथ Pitbullमैंज के साथ Pitbull
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचारमुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचार
Helatio-चिकित्साHelatio-चिकित्सा
मुँहासे उपचार के लिए विकल्पमुँहासे उपचार के लिए विकल्प
» » पता लगाएं कि जेट्रोफा मल्टीफाडा रस की एक खुराक बीमारियों का इलाज कैसे कर सकती है
© 2022 TonMobis.com