स्वाभाविक रूप से और जल्दी से एक फंगल संक्रमण का इलाज करने के तरीके

फंगल संक्रमण, जिसे कैंडिडा भी कहा जाता है, मानव शरीर में खमीर का एक बड़ा हिस्सा है। जिन स्थानों में फंगल संक्रमण बढ़ता है वे गले, योनि, छाती और निचले पेट के नीचे होते हैं। फंगल संक्रमण बहुत असहज हो सकता है, और यदि यह योनि में है तो यह भी खराब गंध का कारण बन सकता है। ऐसे कई उपचार हैं जिनका उपयोग समस्या से छुटकारा पाने के लिए किया जा सकता है, लेकिन यदि आप डॉक्टर की गोलियां पाने के बजाय प्राकृतिक उपचार का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं।

1. प्रोबायोटिक्स, यह भी अच्छा जीवाणु के रूप में जाना जाता है, स्वाभाविक रूप से खमीर संक्रमण के उपचार के एक लोकप्रिय तरीका है। प्रोबायोटिक्स जैसे मानव शरीर में कैंडिडा तत्व के रूप में हानिकारक के विकास, का मुकाबला। प्रोबायोटिक्स मौखिक रूप से प्रशासित किया जा सकता है, सपोजिटरी भी उपलब्ध हैं।

2. कोई परफ्यूम सामान्य ज्ञान नहीं है। सुगंध के बिना सामान्य, व्यक्तिगत उत्पादों का चयन करें। इत्र और डिओडोरेंट टैम्पन और सैनिटरी नैपकिन विनाश या योनिनाइटिस का एक नया एपिसोड बर्बाद कर सकते हैं।

3. Echinacea आम सर्दी, दांत दर्द, कीड़े के काटने और गले में खराश से लेकर रोगों की एक किस्म के लिए एक हर्बल उपचार के रूप में दशकों के लिए इस्तेमाल किया गया है। खमीर के लिए Echinacea खमीर संक्रमण के विकास को रोकने के लिए, क्योंकि यह आपके पाचन तंत्र में काम करेंगे प्रभावी ढंग से काम कर सकते हैं।

4. लहसुन की खुराक का उपयोग करते हुए, जो खमीर संक्रमण के लिए मुख्य दवा Nystatin से अधिक शक्तिशाली है जैसे कई प्राकृतिक चिकित्सकों। लहसुन की खुराक उपलब्ध गंध कर रहे हैं, लेकिन आम तौर पर करीब एक महीने तक बड़ी खुराक लेना है।




5. हर दिन दही खाने से फंगल संक्रमण से लड़ने में मदद मिल सकती है। दही में जीवित संस्कृतियां होती हैं, जो एजेंट हैं जो फंगल संक्रमण के खिलाफ लड़ते हैं। सादे दही का उपयोग करके योनि खमीर संक्रमण के लिए एक और तरीका भी है। हालांकि, यह विधि निश्चित रूप से भयभीत नहीं है। एक टैम्पन लें, इसे दही में डुबो दें और इसे योनि में डालें। इसका बहुत ही आराम से प्रभाव पड़ता है और जहां आपको इसकी आवश्यकता होती है वहां जीवित संस्कृतियां डालती हैं। कम से कम 1 घंटे के लिए बफर छोड़ दें।

6. सदियों से और कई अलग-अलग संस्कृतियों में कई जनजातियों के उपचार के लिए लीकोरिस का उपयोग टॉनिक के रूप में किया गया है। इसका कारण इस तरह से प्रयोग किया जाता है क्योंकि इसकी विरोधी भड़काऊ गतिविधि गुणों की वजह से है। यह एक कारण है कि वे फंगल संक्रमण के इलाज में सफल क्यों हो सकते हैं।

लेखक फंगल संक्रमण के इलाज में एक ऑनलाइन चिकित्सा शोधकर्ता है। खमीर संक्रमण उपचार, पुराने खमीर संक्रमण के लिए उपचार के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया मेंकैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया में
तत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँतत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँ
3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके
खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीकेखमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीके
कुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचारकुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचार
कवक के कारण त्वचा संक्रमणकवक के कारण त्वचा संक्रमण
खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करेंखमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
खमीर संक्रमण के लिए प्रभावी प्राकृतिक उपचारखमीर संक्रमण के लिए प्रभावी प्राकृतिक उपचार
पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?
डिओडोरेंट डिग्री और आपका स्वास्थ्यडिओडोरेंट डिग्री और आपका स्वास्थ्य
» » स्वाभाविक रूप से और जल्दी से एक फंगल संक्रमण का इलाज करने के तरीके
© 2022 TonMobis.com