रोग, प्राकृतिक तरीके का इलाज करें




अपने शरीर की देखभाल करने में अच्छे स्वास्थ्य के मार्ग पर चलें और यह मशीन के साथ-साथ मशीन की किसी अन्य कॉन्फ़िगरेशन को भी चलाएगा। लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप इसे नियमित आधार पर सही ईंधन और आईटी सेवाओं से भरें। सही ईंधन में स्वस्थ और पौष्टिक खाद्य पदार्थों की दैनिक खपत होती है।

फिर आप अपनी कार को और अधिक पूरी तरह से चलाने की उम्मीद कर सकते हैं ताकि यह चरम प्रदर्शन पर चल रहा है और एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली बनाने में मदद करता है। और "अब यह अधिक संभावना है कि आप सभी प्रकार की बीमारियों और गंभीर बीमारियों के खिलाफ शरीर की रक्षा करने में सक्षम होंगे। आप स्वस्थ होने पर, सभी शरीर कार्यों में होने वाले सकारात्मक परिवर्तनों पर आश्चर्यचकित होंगे।

वहां बड़ी संख्या में लोग हैं जो प्राकृतिक संसाधनों के उपयोग से परिचित नहीं हैं। हमें आशा है कि पिछली पीढ़ी की तुलना में प्राकृतिक उपचार के उपयोग में नई पीढ़ी बढ़ेगी। कहानी खुद को दोहराने लगती है। युवा पीढ़ी इस विचार में विश्वास करना शुरू कर रही है कि विटामिन, खनिजों, जड़ी बूटियों और खाद्य पदार्थ रोग को रोक या ठीक कर सकते हैं।

वे इस तथ्य को महसूस कर रहे हैं कि नुस्खे दवाएं अब उनकी बीमारियों का इलाज करने का उत्तर नहीं हैं। हालांकि, प्राकृतिक संसाधनों का विचार एफडीए और एएमए के साथ अच्छा नहीं लगता है। वे ऐसे कानून को पारित करने की कोशिश कर रहे हैं जो प्राकृतिक संसाधनों को नियंत्रित करेंगे, जैसे कि दवाएं, जिसका अर्थ है कि उन्हें केवल डॉक्टर द्वारा ही डिस्पेंस किया जा सकता है।

यदि लोग बीमारी को रोकने या इलाज के लिए अधिक प्राकृतिक उपचार, विटामिन, खनिजों, जड़ी बूटियों, विशेष पोषक तत्वों या यहां तक ​​कि भोजन का उपयोग करना शुरू करते हैं, तो कम दवा का उपयोग करें। फिर फार्मासिस्ट पैसे खो देंगे। वे वापस बैठने के लिए नहीं जा रहे हैं और ऐसा होने दें।

यह वर्षों से पहले से ही प्रतिबद्ध है कि वे प्राकृतिक संसाधनों के बारे में झूठी जानकारी प्रदान करते हैं। प्रत्येक प्रसिद्ध नैसर्गिक चिकित्सा का बहुमत सरकार द्वारा संसाधित किया गया था और यह प्रकट करने के लिए अस्वीकार किया गया था कि प्राकृतिक उपचार उसकी बीमारी का इलाज कैसे कर सकते हैं। कम से कम निकट भविष्य में, यह बदलने की संभावना नहीं है।

बहुत चिंताजनक बात यह है कि यदि आपका डॉक्टर सिफारिश करता है कि आप बीमारी को रोकने के लिए विटामिन या प्राकृतिक उपचार लेते हैं, यदि यह एएमए द्वारा खोजा जाता है। आप अपना लाइसेंस खो सकते हैं। अध्ययन, अनुसंधान, खोज या प्रयोगों से संकेत मिलता है कि ये प्राकृतिक उपचार चिकित्सा उद्योग द्वारा बीमारियों को रोक या ठीक कर सकते हैं।

हर किसी को पता होना चाहिए कि स्वस्थ होने और स्वस्थ रहने का एकमात्र तरीका यह है कि आप व्यक्तिगत रूप से अपने स्वास्थ्य का प्रभार लें। आपको अधिक जानकारी दी जानी चाहिए कि आपके शरीर की देखभाल करने के लिए स्वस्थ और अस्वास्थ्यकर तरीके क्या हैं। इसके बाद, सिद्ध विधियों की तलाश करें जो आपके इच्छित स्वस्थ शरीर को विकसित करने के लिए आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान करते हैं।

एक प्रसिद्ध उद्योग जो 50 से अधिक वर्षों से अस्तित्व में है और अपने पोषक तत्व पैदा करता है, बेहतर स्वास्थ्य प्राप्त करने के तरीके के साथ उन्हें मार्गदर्शन करने का सबसे अच्छा विकल्प है। वे आपके व्यक्तिगत स्वास्थ्य, वजन नियंत्रण, घर के जीवन चक्र के प्रबंधन को विकसित करने और अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए उत्पादों की पेशकश करते हैं।

अब आप मेरी वेबसाइट पर जाकर और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और देख सकते हैं कि आप स्वस्थ जीवनशैली के मार्ग को कैसे शुरू कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टीका आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने का प्राकृतिक तरीका हैटीका आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने का प्राकृतिक तरीका है
एलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करेंएलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करें
खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीकेखमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीके
5 प्राकृतिक उपचार सिरदर्द5 प्राकृतिक उपचार सिरदर्द
Psyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता हैPsyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता है
मास्टर क्लीनसे डिटॉक्स आहार का उपयोग कर स्वास्थ्य सुधारमास्टर क्लीनसे डिटॉक्स आहार का उपयोग कर स्वास्थ्य सुधार
यकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोगयकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोग
एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
हर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैंहर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैं
» » रोग, प्राकृतिक तरीके का इलाज करें
© 2022 TonMobis.com