रस घरेलू उपचार अम्लता की सूची में जोड़ें




मेरे पास हाल ही में एक हल्का बल्ब अनुभव था। आप जानते हैं, उन क्षणों में से एक जब कुछ ऐसा होता है जो अचानक होता है, अचानक आपके दिमाग में दिखाई देता है। दो विषयों जो मैंने बड़े पैमाने पर लिखा है अचानक अचानक एक अद्भुत तरीके से पार हो गया। घरेलू उपचार की दिल की धड़कन सूची पर वह अपना दबाव कैसे खो सकता है? वास्तव में, अम्लता और रिफ्लक्स के नियंत्रण के लिए रस का निष्कर्षण सबसे उचित और प्रभावी प्राकृतिक विकल्प हो सकता है।

मेरी पत्नी और मैं कुछ समय के लिए लॉबिंग कर रहे हैं और हाल ही में इस विषय पर एक पुस्तक लिखी है। मैंने अम्लता और एसिड भाटा पर कई लेख भी लिखे हैं, लेकिन मैंने अभी कनेक्शन नहीं बनाया है। वास्तव में, दिल की धड़कन उपचार के घर के लिए मेरी खोज में रस का उल्लेख नहीं किया गया है। लेकिन, वास्तव में, यह होना चाहिए।

दिल की धड़कन को रोकने और इसके सभी संबंधित लक्षणों को हमें पेट एसिड के उत्पादन को कम करना होगा। इसके अलावा, हमारे शरीर के लिए पोषक तत्वों का बेहतर उपयोग करने के लिए हम अपने शरीर को पर्याप्त क्षारीय एसिड संतुलन बनाए रखना चाहिए। विशेषज्ञों का सुझाव है कि अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए हमें 60/40 के संतुलन के लिए लड़ना होगा। वह है, 60% एसिड और 40% क्षारीय। हमारे क्षारीय स्तर के स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए यह लगभग 80% होना चाहिए। दुर्भाग्यवश, हम में से अधिकांश के पास प्रतिशत संतुलन है जो वास्तव में उनके विपरीत होना चाहिए।

सही क्षारीय एसिड संतुलन को खोजने के लिए हमें उच्च क्षारीय सामग्री वाले खाद्य पदार्थों को खाना पड़ेगा। सामान्य रूप से, क्षारीय बनाने वाले खाद्य पदार्थों में शामिल हैं: अधिकांश फल, सब्जियां, मटर, सेम, मसूर, मसाले, जड़ी बूटी और सीजन, बीज और नट। इसके विपरीत, एसिड बनाने वाले खाद्य पदार्थ हैं: मांस, मछली, मुर्गी, अंडे, अनाज और फलियां। एक बार फिर, मैं सामान्य शब्दों में बात कर रहा हूं, क्योंकि इन सरलीकृत सूचियों में अपवाद हैं।

दूसरे समूह (एसिड उत्पादन) का ध्यान रखें। आम अमेरिकी आहार में मांस, अंडे और अनाज होते हैं और यही कारण है कि हम एसिड के प्रतिशत पर भारी निर्भर करते हैं। यह भोजन वास्तव में तनाव, विषाक्त अधिभार, और प्रतिरक्षा कमी है कि ऑक्सीजन और अन्य पोषक तत्वों की कोशिकाओं से वंचित की वजह से खराब स्वास्थ्य के लिए एक प्रजनन भूमि है। शरीर, बदले में, फिर क्षारीय खनिजों का उपयोग करके अम्लीय पीएच की क्षतिपूर्ति करने की कोशिश करता है। यदि आहार स्वास्थ्य की कमी में योगदान देने वाली कोशिकाओं में तब एसिड का निर्माण करने के लिए पर्याप्त खनिजों को प्रदान नहीं करता है।

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम में से कई दिल की धड़कन, अपचन और एसिड भाटा से पीड़ित हैं। हमारे आहार की आवश्यकता है। इसलिए, समस्या को नियंत्रित करने का एकमात्र तरीका, निश्चित रूप से, हम जिस तरीके से खाते हैं उसे बदलना है।

जो लोग दिल की धड़कन के घरेलू उपचार की तलाश में हैं वे फार्मास्यूटिकल्स से बचने की कोशिश कर रहे हैं और यदि आप उनमें से एक हैं, तो वे कंधे पर एक पेट के लायक हैं। यह करने के लिए एक स्मार्ट बात है। हालांकि, इस तरह की सोच समस्या को हल करने के लिए वास्तव में एक पैच दृष्टिकोण है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप जिस राहत की तलाश कर रहे हैं उसे प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यह समस्या को रोकता है और उपचार को बढ़ावा देता है। यही कारण है कि मैं अम्लता और एसिड भाटा को नियंत्रित करने के लिए इसे एक प्राकृतिक समाधान के रूप में निचोड़ने की सलाह देता हूं।

जब आपके रस में क्षारीय समृद्ध फल और सब्जियां शामिल होती हैं तो आप अपने शरीर को संभावित पोषक तत्वों की सबसे अच्छी मेगा-खुराक दे रहे हैं। न केवल यह दिल की धड़कन की समस्या को हल करने में मदद करेगा, बल्कि यह अन्य स्वास्थ्य समस्याओं को भी नियंत्रित कर सकता है। आप अपने शरीर को ऐसा करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं जो डोहेल के लिए डिजाइन किया गया था।

मैं आपको रस के लाभों की जांच करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। आप आश्चर्यचकित होंगे कि आप अपने जीवन में क्या हासिल कर सकते हैं। निचोड़ने से शरीर में अधिक एंजाइम पेश होते हैं जिसके परिणामस्वरूप बेहतर पाचन और दिल की धड़कन के लक्षणों में कमी आती है।

यहां कुछ पावर रस व्यंजन हैं जो आपको दिल की धड़कन से दीर्घकालिक राहत प्राप्त करने में मदद करेंगे:

बस्टर उष्णकटिबंधीय अम्लता
2 हैंडल
1 पपीता
1 अमरूद
दबाने से पहले त्वचा, बीज / बक्से निकालें। पपीता में एक एंजाइम होता है जिसे पेपेन कहा जाता है जो दिल की धड़कन के नियंत्रण के लिए आदर्श है।

ऐप्पल ब्लूबेरी डिलाइट
ब्लूबेरी के 2 कप
1 सेब
फलों को अच्छी तरह से धोएं, स्टेम और सेब के रस को हटा दें। इससे कुछ भी आसान नहीं है।

अंत में, रस निर्माताओं के बारे में एक नोट: यदि आपने पहले कभी रस नहीं लिया है तो आप यह नहीं जान सकते कि juicer juicer से बिल्कुल अलग है। ये मशीन विभिन्न कार्यों के लिए अलग हैं। तो तत्काल दिल की धड़कन के घरेलू उपचार की अपनी सूची में जोड़ने के लिए आपको एक प्रेस मशीन की आवश्यकता होगी। मेरा विश्वास करो, यह आपके स्वास्थ्य के लिए किए गए सर्वोत्तम निवेशों में से एक होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचारएसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचार
उपचार अम्लता - सबसे प्रभावी प्राकृतिक अम्लता उपचारउपचार अम्लता - सबसे प्रभावी प्राकृतिक अम्लता उपचार
जठरशोथजठरशोथ
मेरे कुत्ते के पास ehlichia है और खाना नहीं चाहता हैमेरे कुत्ते के पास ehlichia है और खाना नहीं चाहता है
हरा पेयहरा पेय
गैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्पगैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्प
गैस्ट्र्रिटिस के लिए घरेलू उपचारगैस्ट्र्रिटिस के लिए घरेलू उपचार
एसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैंएसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं
गठिया के लिए इलाज - समाधान जो यूरिक एसिड को खत्म करते हैंगठिया के लिए इलाज - समाधान जो यूरिक एसिड को खत्म करते हैं
प्राकृतिक उपचार: क्यों सभी झगड़ा?प्राकृतिक उपचार: क्यों सभी झगड़ा?
» » रस घरेलू उपचार अम्लता की सूची में जोड़ें
© 2022 TonMobis.com