क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!




एक गुणवत्ता त्वचा सूखी राहत लोशन के साथ आप हर बार जब आप शरीर के हिस्से को दरारें, सूखी और खुजली खुजली वाली त्वचा के साथ ले जाते हैं, तो आप चिल्लाएंगे "! बहुत से लोग जो शुष्क त्वचा के लिए एक प्रभावी लोशन की तलाश में हैं, लेकिन एक अच्छा जो परिणाम प्राप्त करता है, थोड़ा काम करें। "बाजार में उपलब्ध कई क्रीम काम नहीं करते हैं। इस लेख में मैं आपको दिखाऊंगा कि कैसे बनाना है सही विकल्प

एक शुष्क त्वचा राहत लोशन जो प्रभावी है, मुख्य रूप से पौधों से आने वाली अवयवों में होना चाहिए। शुष्क त्वचा के लिए कोई लोशन जिसमें बहुत से मानव निर्मित रसायनों में वास्तव में प्रभावी नहीं होने वाला है और आपकी त्वचा की समस्या को और भी खराब कर सकती है। एक बुरा घटक शराब है, जो वास्तव में एक सुखाने एजेंट है! हालांकि, कुछ कंपनियां इसका उपयोग कर रही हैं, क्योंकि यह सस्ता भर रही है। अल्कोहल वाले किसी भी लोशन का उपयोग एक निश्चित नहीं है!

थोड़ा सा शोध के साथ `आप एक गुणवत्ता वाले उत्पाद को पा सकते हैं जो आपकी त्वचा को नम्र रखता है, लेकिन यह समस्या को हल करने में भी मदद करेगा। यहां तक ​​कि इस मामले में, जिस व्यक्ति ने कम से कम रसायनों और सबसे हर्बल अवयवों को बनाया है, वह लंबे समय तक सबसे अच्छी इच्छा पा सकता है।

ठीक है, तो कुछ चीजों को ध्यान में रखना क्या है? क्या आप ऐसा उत्पाद चाहते हैं जो इसके अवयवों के लिए एक सहक्रियात्मक दृष्टिकोण का उपयोग करता हो। एक अच्छे संयोजन में विटामिन ई जैसे विटामिन शामिल हो सकते हैं, जो एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है और यह एक प्राकृतिक घटक है, और प्रत्येक त्वचा सूखी राहत लोशन में जरूरी होना चाहिए। आप पौधे के तेलों और कुछ प्राकृतिक एंजाइमों का मिश्रण भी देखना चाहते हैं। ये अवयव शुष्क त्वचा की सबसे कठिन समस्याएं भी काम करते हैं।

यदि आपको एक और चुनना पड़ा तो आपको शुष्क त्वचा के लिए लोशन का एक घटक होना चाहिए, यह कोएनजाइमक्यू 10 नैनो लिपिड रूप में आ जाएगा। यह सुनिश्चित करता है कि यह प्राकृतिक है और त्वचा की सतह से पहुंच सकता है। यह CoQ10 का सबसे प्रभावी रूप है। कुछ उत्पादों में CoQ10 होता है, लेकिन यह प्राकृतिक CoQ10 नहीं है, और वे प्राकृतिक CoQ10 के रूप में प्रभावी नहीं हैं। तो सावधान रहें!

सूखे त्वचा के लिए लोशन में प्राकृतिक तेल जो आप देखना चाहते हैं उनमें मैकडामिया और एवोकैडो शामिल हैं, क्योंकि त्वचा को मॉइस्चराइज करने में वे बहुत अच्छा काम करते हैं। कोलेजन के पुनर्निर्माण को बढ़ावा देने में मदद के लिए, एक अन्य महत्वपूर्ण घटक केराटिन है। जैसा ऊपर बताया गया है, एक सहक्रियात्मक दृष्टिकोण बेहतर है, और यदि आपको अपनी समस्या को हल करने के लिए आपके द्वारा सभी सामग्रियों के साथ एक उत्पाद मिलता है।

"" किसी भी समय जब हम ऊपर वर्णित शराब देखते हैं, तो पैराबेंस (वैक्स) के साथ एक लाल झंडा उगाना चाहिए, जो त्वचा को सांस लेने और नकली इत्र नहीं देता है। इन रसायनों की मजबूत प्रकृति केवल समस्या को और खराब कर देगी। याद रखें, हम केवल सूखी त्वचा से हमारे राहत लोशन के प्राकृतिक तत्व चाहते हैं।

प्राकृतिक अवयवों के उपयोग के लिए एक अन्य कारण यह है कि त्वचा पर रखी गई लगभग हर चीज रक्त में हो जाती है! क्या आप रासायनिक हैंश जो रक्त प्रवाह में प्रवेश करते हैं, या प्राकृतिक सामग्री जो उपचार को बढ़ावा देने में मदद करते हैं? जवाब स्पष्ट है।

क्या सूखी त्वचा लोशन आप अपने पैसे वापस देने के लिए पेशकश कर रहे हैं यदि यह प्रभावी नहीं है? यदि आप नहीं करते तो दो बार सोचें। लेबल पर सभी सामग्री का ध्यानपूर्वक अध्ययन करके, यह लंबे समय तक फल सहन करेगा। उन सामग्रियों की तलाश करें जो समझ में नहीं आती हैं। संभावना है, अगर आप उच्चारण नहीं कर सकते हैं, तो शायद यह एक रसायन है जिसे आप नहीं चाहते हैं।

मेरे पास जानवरों के लिए जुनून भी है और उन उत्पादों को पसंद करते हैं जो जानवरों पर क्रूरता से मुक्त नहीं होते हैं। आप इसे ध्यान में भी ले सकते हैं।

कार्बनिक उत्पाद हमेशा बेहतर होते हैं और एक ही समय में चिड़चिड़ा सूखी त्वचा को कम करने और इलाज करने में मदद कर सकते हैं। बाजार अनुसंधान बंद करें और आपको अपने लिए सही सूखी त्वचा राहत लोशन मिलेगा। प्राकृतिक जाओ, कार्बनिक जाओ, आपको खुशी होगी कि आपने यह किया था!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझावशुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझाव
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैंसौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं
एक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँएक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँ
» » क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!
© 2022 TonMobis.com