ऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां

बच्चे की तैयारी

पार्टी में भाग लेने के लिए अपने बच्चे की तैयारी करना, अगर आपकी पार्टी या अन्य बच्चे की पार्टी। सामाजिक परिस्थितियों के अर्थ को समझें - जन्मदिन पार्टियों सहित - ऑटिस्टिक बच्चों को चुनौती देता है। ऑटिस्टिक बच्चे की जन्मदिन की पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा करना तैयारी का पूर्वावलोकन देता है। MyAspergersChild.com चर्चा आपके नियमित ऑटिस्टिक बाल आधार के लिए पौधे त्यौहार के दिन से पहले शांतता का सुझाव देती है, क्योंकि दिन की गतिविधियां अलग-अलग होंगी। यदि आपका बच्चा लड़का है या लड़की का जन्मदिन है, तो एक अभ्यास जो पार्टी के इस तत्व के साथ अंतहीन सफलता दर सुनिश्चित करता है।

सामाजिक उम्मीदों की व्याख्या करें

एक जन्मदिन की पार्टी सामाजिक उम्मीदों से भरी है कि कई ऑटिस्टिक बच्चों ने सीखा है। नोट: आपको अन्य उपस्थिति और साइट के साथ बधाई देना चाहिए, जबकि अन्य खुले पाठ्यक्रम में मौजूद हैं। आपको खुश होना चाहिए, ईर्ष्या नहीं, लड़का या लड़की का जन्मदिन जब उसे कुछ चाहिए जो आपको चाहिए। यह और भी मुश्किल हो सकता है, आपको अपने इच्छित उपहार कार्ड को धन्यवाद या काम करना होगा। आपका जन्मदिन कब होता है। केक या अन्य व्यवहार पारित होने पर आपको अपनी बारी का इंतजार करना होगा। यह उम्मीद आसानी से ऑटिस्टिक बच्चों को डूब सकती है, खासकर यदि वह इसके लिए तैयार नहीं था।


एक साधारण विषय का प्रयोग करें

अधिकांश ऑटिस्टिक बच्चे छोटे, एकल पार्टी को केवल दो दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ पसंद करते हैं। बहुत सारे गेम स्कूलों के साथ एक बड़ी पार्टी, बहुत भारी संगीत, बहुत सारे चीनी-लेटे हुए खाद्य पदार्थ और चीनी जलने के आसपास चल रहे बहुत से बच्चे संवेदी सीमाओं वाले ऑटिस्टिक बच्चों के लिए सफलता का मंच नहीं हैं। वे अतिथि के हिस्से में रुचि रखते हुए, अपने ऑटिस्टिक बच्चे के विशेष हितों के आधार पर पार्टी के विषय पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

निमंत्रण के साथ चुनिंदा बनें


Celebrations.com बच्चों की संज्ञानात्मक स्थिति को समझने वाले ऑटिस्टिक लोगों के लिए मेहमानों के सूची को बच्चों के जन्मदिन तक सीमित करने का सुझाव देता है। यहां तक ​​कि यदि आपका ऑटिस्टिक बच्चा नियमित कक्षा में एकीकृत होता है, तो आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह आपके बच्चे के लिए अन्य बच्चों और उनके माता-पिता के सामने संकट हो सकती है जो ऑटिज़्म को समझ नहीं सकते हैं। मेहमानों को समझ और दयालु होना चाहिए।

किराया

अपने बच्चे में मिलने और आरामदायक करने के लिए एक वाहन का चयन करें। यह आपके बच्चे की पार्टी और आपकी रुचियों को किसी तीसरे पक्ष के लिए लागू होता है। यदि आपका ऑटिस्टिक बच्चा बड़े या भारी जानवरों की आवाज़ से डरता है, तो वे चिड़ियाघर में या पार्टी में पार्टी में भाग लेते हैं, अगर मुश्किल से निराशाजनक और फलहीन नहीं होता है। घर पर भागों को रखने पर विचार करें, खासकर छोटे बच्चों के लिए, जहां चीजें सबसे ज्यादा परिचित हैं।

एक बाहर निकलें योजना है

हर स्थिति में ऑटिस्टिक बच्चों के लिए बाहर निकलने की रणनीति की आवश्यकता है, केवल सामाजिक रूप से कम तनावपूर्ण जन्मदिन की पार्टी। कुछ भी अन्य बच्चों को अलग नहीं करेगा, साथ ही साथ आपका बच्चा बड़े पैमाने पर संकट में जा रहा है। ट्रिगर्स और संकेतों के लिए युवा ऑटिस्टिक बच्चों का पर्यवेक्षण करें कि संकट आ रहा है और पार्टी से खुद को विनम्रतापूर्वक बहाना है। यह निर्धारित करें कि शब्द ऑटिस्टिक बच्चों के साथ होगा जो स्व-विनियमन के साथ सक्षम हैं और कोड किए गए शब्द की घोषणा होने पर छोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रदाता के घर पर पार्टी के ऑटिस्टिक बच्चों में एक भागने के खंड के साथ: यदि आप अभिभूत हैं तो आप हमेशा अपने शयनकक्ष में अभिनय करने का प्रयास कर सकते हैं। अपने बच्चे को बताएं कि उसके लिए सभी गतिविधियों से ब्रेक लेने के लिए अच्छा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए सहायता कुत्तोंऑटिस्टिक बच्चों के लिए सहायता कुत्तों
9 ऑटिस्टिक बच्चों में कुत्तों के लाभ9 ऑटिस्टिक बच्चों में कुत्तों के लाभ
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए 5 कुत्ते नस्लोंऑटिस्टिक बच्चों के लिए 5 कुत्ते नस्लों
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन का केक बनाओअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन का केक बनाओ
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचारऑटिस्टिक बच्चों के लिए कुत्तों के साथ उपचार
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करेंअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करें
मेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएंमेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएं
जब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करेंजब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करें
बच्चों में दुःख के चरणबच्चों में दुःख के चरण
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
» » ऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां
© 2022 TonMobis.com