मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका




प्रौद्योगिकी का आगमन आपको हर समय हेयरड्रेसर पर जाने के बिना विभिन्न बाल शैलियों को करने की अनुमति देता है। इसकी समग्र उपस्थिति समझौता किए बिना बहुत सारा पैसा बचाने के उपयोगी तरीके हैं। यदि आप घटना के दौरान अपने बालों को स्टाइल करने के बेहतर तरीकों की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए बेहतर होगा कि बाल एक्सटेंशन, विग और हेयरपीस हैं जो किसी घटना के दौरान आपकी उपस्थिति में नाटक जोड़ सकते हैं। त्वचा देखभाल उत्पादों के अलावा, बाल उत्पाद और उत्पाद भी हैं जो आपके लिए उपयोगी हो सकते हैं। बालों को सुशोभित करने के लिए मानव बाल के विस्तार नए तरीके हैं।

वे आज सौंदर्य की दुनिया में बहुत प्रसिद्ध हैं। मानव बाल एक्सटेंशन करने से पहले, आप बेहतर जानते होंगे कि यह क्या है और यह कैसे किया जाना चाहिए। हेयर एक्सटेंशन में क्लिप किसी भी अवसर के लिए अपने बालों को कंघी करने का सबसे आसान तरीका है जिसमें आपको भाग लेने की आवश्यकता है। यह आज भी सबसे सस्ता और सबसे आसान बनाए रखने के लिए सबसे आसान है, आज के बाजार में बहुत से लोग क्या खोज रहे हैं। मानव बाल एक्सटेंशन बनाने की प्रक्रिया बहुत सरल हो सकती है।

बालों के विस्तार में क्लिप खरीदें या जो विश्वसनीय सैलून से हमला करते हैं (यदि आप स्टिकर खरीदने के लिए हमला करते हैं) या ब्रांड। ध्यान रखें कि आप उन एक्सटेंशन को खरीद लेंगे जो आपकी ज़रूरतों के अनुरूप हैं, न कि प्रत्येक ब्रांड के लिए।

एक्सटेंशन के आवेदन में अगले चरण के रूप में, शैम्पू और सूखे तौलिया को धोना आवश्यक है ताकि बालों के विस्तार बाल से प्रभावी ढंग से जुड़े हों। सिर या बालों का विभाजन या अनुभाग जहां आप विस्तार करना चाहते हैं। यदि आपको एक से अधिक एक्सटेंशन परत लागू करनी चाहिए, तो आप निचले स्तर से काम करते हैं और धीरे-धीरे ताज के माध्यम से अपना रास्ता काम करते हैं।

साथ ही, याद रखें कि विभाजन आपके द्वारा खरीदे गए एक्सटेंशन की चौड़ाई पर निर्भर करते हैं। बस चिपकने वाला (चिपकने वाले निर्देशों का पालन करें) और बालों पर इसे लागू करें और बालों पर थोड़ा दबाव दबाएं। यह आपको सदस्यता के लिए सही और साफ होने का समय निर्धारित करने की अनुमति देता है। प्रक्रिया के बाद, वह उन परतों को पकड़ना जारी रखता था जो वह पिछले निर्देशों के अनुसार लागू करना चाहते हैं जब तक कि सभी एक्सटेंशन सही तरीके से लागू न हों। हमेशा ताज और किनारों के माध्यम से गर्दन के आधार से काम करते हैं।

एक्सटेंशन में क्लिप बालों से चिपकने के लिए सबसे आसान है, इसलिए यदि आप अपने बालों को स्वाभाविक रूप से धोने या नियमित रूप से ब्रश करने जा रहे हैं तो यह खोया नहीं जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
शादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइनशादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइन
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
बालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीकेबालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीके
बाल एक्सटेंशनबाल एक्सटेंशन
बाल एक्सटेंशन: आप रंग बदल सकते हैं?बाल एक्सटेंशन: आप रंग बदल सकते हैं?
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
» » मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
© 2022 TonMobis.com