घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड




घुंघराले बालों वाले लोगों को अक्सर अपने बालों को बढ़ाने में कठिनाई होती है, तो अगर वे लंबी ब्राइड्स चाहते हैं तो मैं क्या करूँगा?

घुंघराले बाल एक्सटेंशन का उपयोग करें। पूर्णता और लंबाई बालों की अपनी छोटी फसल में जोड़ दी जाएगी। घुंघराले बाल एक्सटेंशन बुनाते समय भी सीधे बाल वाले लोग एक नया रूप प्राप्त कर सकते हैं।

बाल एक्सटेंशन के प्रकार

घुंघराले बाल एक्सटेंशन कई प्रकार के होते हैं। आपको एशियाई बाल, सीधे बाल, यूरोपीय चिकनी बाल, स्पैनिश शैली मिल जाएगी जो गीली और लहरदार हो सकती है, साथ ही साथ अफ्रीका के बाल भी बच्चे के कर्ल की तरह दिखते हैं। उपयोग किए जाने वाले बालों का प्रकार प्राकृतिक या सिंथेटिक हो सकता है।

प्राकृतिक बालों से बने घुंघराले बाल एक्सटेंशन अधिक विश्वसनीय हैं। वे नरम दिखते हैं और महसूस करते हैं और रंगीन, हाइलाइट और स्थायी हो सकते हैं। नुकसान यह है कि वे अधिक महंगी हैं, और बनाए रखने के लिए और अधिक कठिन हैं। सिंथेटिक बाल सस्ता और महान रंगों में उपलब्ध है। हालांकि, वे कम प्राकृतिक हैं और हीटिंग तत्वों से सजाए नहीं जा सकते हैं।

घुमावदार एक्सटेंशन की विभिन्न शैलियों

बाल एक्सटेंशन की विभिन्न शैलियों हैं जिन्हें आप बुना सकते हैं। लघु, ढीले कर्ल एक महान inflatable देखो देते हैं। और आप लंबे घुंघराले एक्सटेंशन के साथ गलत नहीं जा सकते हैं, या तो वे किसी पर भी अच्छे लगते हैं। आप फ्रिज को कम करने के लिए जेल नियंत्रण लागू कर सकते हैं। हल्के बाल, लहरदार और घुंघराले बाल बनाए रखना आसान है। Blowdrying की शैली और बाल स्प्रे के उपयोग को बनाए रखें।

आप हेयर एक्सटेंशन बुनाई के साथ कई अलग-अलग शैलियों का निर्माण कर सकते हैं। इसे ढीला या ब्रेड पहना जा सकता है। यूनियन के साथ घुंघराले बालों के लिए विस्तार लागू करें। आपको विशेष गोंद मिलता है जो बालों के अवशेषों पर लागू होता है। यह एक जटिल प्रक्रिया हो सकती है, लेकिन बालों का विस्तार होने के बाद, यह अगले बालों को धोने तक बना रहता है।

यदि आप सभी गंदे पदार्थों से परेशान नहीं होना चाहते हैं या बस रात के लिए एक नया रूप चाहते हैं, तो आप एक सरल विधि का प्रयास कर सकते हैं। बस एक टट्टू बनाओ और टट्टू के आधार पर विस्तार पिन करें। यदि आप एक और पूर्ण रूप से देखना चाहते हैं तो आप अधिक एक्सटेंशन जोड़ सकते हैं। इन क्लिप-इन एक्सटेंशन का उपयोग करना बहुत आसान है। इसे घर पर भी लागू किया जा सकता है, इसके लिए कमरे में जाने के बिना।

आप बॉन्डिंग, ब्राइडिंग या फ़्यूज़न विधियों के साथ बाल एक्सटेंशन बुनाकर अधिक स्थायी प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं। ये आवेदन से लगभग 6-8 घंटे लगते हैं और लगभग $ 200 - $ 2000 खर्च कर सकते हैं।

हस्तियों में घुंघराले बाल एक्सटेंशन

घुंघराले बाल एक्सटेंशन पूरी तरह से आपकी उपस्थिति बदल सकते हैं। बस उन मशहूर हस्तियों को देखें जो एक घटना से दूसरी बार एक नया रूप पहनते हैं। हैले बेरी, मिनी ड्राइवर, केरी रसेल, जेनिफर एलिसन, चेरिल कोल, पीच गेल्डोफ, और कई अन्य हस्तियां बालों के विस्तार का उपयोग करती हैं।

घुंघराले बालों के विस्तार को रखना बहुत महत्वपूर्ण है। आपको आकार में कर्ल रखने की जरूरत है। यह सलाह दी जाती है कि घुंघराले बालों को अक्सर धोना न पड़े। सल्फाइड बॉन्ड का मतलब है कि आपको उचित पीएच संतुलन के साथ एक शैम्पू का उपयोग करना होगा और इंटीरियर को प्राकृतिक तरीके से सूखा देना होगा। उस अतिरिक्त चमक के लिए सेरा और चमक स्प्रे का प्रयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
बालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीकेबालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीके
» » घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
© 2022 TonMobis.com