Caruso आणविक Hairsetter - समीक्षा




Caruso भाप की शक्ति के साथ लंबे समय तक चलने वाले एनिमेटेड कर्ल बनाने में एक विशेषज्ञ है। लेकिन कारूसो स्टीम सिस्टम में नमक जोड़ने के लिए दिन बाकी हैं! आज कैरसु आणविक कर्लर भाप के हाइड्रेशन के साथ बालों को घुमाने के लिए सबसे तेज़ विकल्प का उपयोग करना आसान बनाता है। प्रसिद्ध पुराने कारूसो स्टीम सिस्टम के रूप में, नया आणविक हैरसेटेटर अभी भी प्रति दिन पिछले कर्ल को ठीक करने की क्षमता के लिए पहचाना जाता है, बिना हानिकारक गर्मी के उपयोग के कारण जो बालों के झड़ने का कारण बन सकता है।

कारूसो कई रोलर सिस्टम प्रदान करता है, लेकिन 30 कैरोसो आण्विक आयन हैरसेटेटर स्टीम # 9 7 9 58 से कोई भी लोकप्रिय नहीं है, जिसमें 5 विभिन्न आकारों में 30 मुलायम फोम रोलर्स हैं। रोलर्स को भाप में रखा जाता है जो गर्म भाप के साथ जुड़ जाते हैं। इसके बाद, बाल रोलर के चारों ओर लपेटा जाता है और एक संरक्षक के साथ कवर किया जाता है। कर्लिंग जोड़ने के लिए, बालों को कर्लिंग लोहे के चारों ओर लपेटते समय ढाल पर भी रखा जा सकता है। रोलर और ढाल डिजाइन भी भाप प्रवेश और उचित वाष्पीकरण की अनुमति देता है। चूंकि पानी का वाष्प बालों में प्रवेश करता है, बालों में एक घुंघराले आकार होता है जो कि किसी अन्य प्रकार के कर्ल उपकरण से अधिक रहता है।

कारूसो आण्विक रोलर्स का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि पानी के वाष्प आपके बालों के लिए वास्तव में अच्छा है, क्योंकि यह लगातार उपयोग के साथ बालों की स्थिति और उपस्थिति में सुधार करने के लिए बहुत आवश्यक नमी जोड़ता है। न केवल आपको सुंदर कर्ल और मात्रा मिलती है, लेकिन आप वास्तव में कारूसो सिस्टम का उपयोग कर अपने बालों को एक पक्ष बना सकते हैं। केवल 5 से 10 मिनट में कर्ल सेट करें और दिनों के लिए आखिरी बार सेट करें। सिस्टम में वांछित हेयर स्टाइल बनाने के लिए किन उपायों का उपयोग किया जाना चाहिए यह निर्धारित करने में सहायता के लिए एक स्टाइल गाइड शामिल है।

आण्विक कारूसो रोलर्स अंतरिक्ष की बचत कर रहे हैं और आसानी से कार्य योजना में फिट हैं, साथ ही साथ यात्रा के लिए आसान होना भी आसान है। चाहे सर्पिल कर्ल या मुलायम तरंगें हों, कैरोसो आणविक हैरसेटर स्थिर बिजली, एनिमेटेड कर्ल जल्दी और आसानी से बिना किसी प्रकार के बालों को देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
कैनरी रोलर के गीत के लक्षणकैनरी रोलर के गीत के लक्षण
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
कैसेट टेप सिस्टम सफाई निर्देशकैसेट टेप सिस्टम सफाई निर्देश
बालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीकेबालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीके
ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षाट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
» » Caruso आणविक Hairsetter - समीक्षा
© 2022 TonMobis.com