बाल एक्सटेंशन: आप रंग बदल सकते हैं?

डलास में बाल एक्सटेंशन नए दिखने की कोशिश करने का एक शानदार तरीका है, कटौती के जोखिम के बिना मज़ा। यहां अधिक जानकारी: https://matthewdillard.com/ "।>बालों के विस्तार तेजी से लोकप्रिय हो गए हैं क्योंकि महिलाओं को एहसास है कि वे बाहर निकलने के लिए नए और मजेदार हेयर स्टाइल ढूंढने का सबसे आसान तरीका हैं। लंबी या छोटी स्थायी हेयर स्टाइल के बीच चयन करने के बजाय, आप दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हो सकते हैं। बेशक, अच्छे एक्सटेंशन महंगा हो सकते हैं, तो क्या होगा यदि आप अधिक कठोर परिवर्तन का फैसला करते हैं तो अंत क्या है? बेशक, हम किस बारे में बात कर रहे हैं वह एक डाई नौकरी है। अच्छी खबर यह है कि आप कृत्रिम बाल भी डालने में सक्षम हो सकते हैं। दो प्रकार हैं: सिंथेटिक और असली। यदि आप सिंथेटिक्स डाई करने का प्रयास करते हैं तो आप समस्याओं की तलाश में हैं, लेकिन वास्तव में आपके प्राकृतिक रंग से मेल खाने के लिए बदला जा सकता है!

यदि आप सही रंग की तलाश में हैं, तो सबसे अच्छी बात एक समर्पित सैलून या सौंदर्य दुकान है। आप फार्मेसी से चीजों को आजमा सकते हैं, लेकिन आपको इस तरह से एक अच्छा मैच प्राप्त करना अधिक कठिन लगेगा। चीजों को सही करने के लिए यह अधिक महंगा है, लेकिन यह उन समयों में से एक है जब अतिरिक्त धन इसके लायक है। सुनिश्चित करें कि आपके पास रहने के लिए आवश्यक सब कुछ है, यदि आप लिविंग रूम से ताजा टिंचर खरीद रहे हैं। लेटेक्स दस्ताने, एक आवेदक, और इतने पर। जो कर्मचारी काम करते हैं वे सफल होने के लिए आवश्यक सब कुछ दिखाने में सक्षम होंगे।

रंगाई प्रक्रिया शुरू करने से पहले, बालों के विस्तार के माध्यम से एक कंघी चलाएं और उन्हें अच्छे और मुलायम और उलझाएं। छोटे आकार का एक झुकाव उस क्षेत्र में डाई की एकाग्रता का कारण बन सकता है जो समाप्त होने पर अच्छा नहीं दिखता है। आप सबकुछ अच्छी तरह से और समान रूप से जाना चाहते हैं। किसी भी और सभी कंघी उत्पादों को धोएं और यहां तक ​​कि फैल जाएं और जारी रखने से पहले सूखने की प्रतीक्षा करें।

डाई में एक्सटेंशन को कवर करने के लिए अपने हाथों, आवेदक, और एक कंघी के संयोजन का उपयोग करें। पूरी तरह से साफ़ और संतृप्त। मैं एक भी स्ट्रैंड खोना नहीं चाहता। बहुत अधिक उपयोग करना एक समस्या नहीं होनी चाहिए। डाई आपको निर्देश देनी चाहिए कि आपका समय कैसे छोड़ा जाना चाहिए। आपको बस उसी निर्देशों का पालन करना होगा जैसा आप करेंगे यदि आपने इसे स्वयं इस्तेमाल किया था।




अंत में, दाग को गर्म पानी से कुल्लाएं, कंडीशनर लागू करें, और उसके बाद कंडीशनर को ठंडा पानी से रंग को रोकने के लिए कुल्लाएं। फिर आप अपने बालों के विस्तार को सूख सकते हैं या खुद को सूख सकते हैं।

डलास में बाल एक्सटेंशन नए दिखने की कोशिश करने का एक शानदार तरीका है, कटौती के जोखिम के बिना मज़ा। यहां अधिक जानकारी: https://matthewdillard.com/।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइनशादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइन
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
सही पहलू क्या है?सही पहलू क्या है?
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
बालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीकेबालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीके
जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइलजेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
बाल कैंची पतलाबाल कैंची पतला
बाल एक्सटेंशनबाल एक्सटेंशन
» » बाल एक्सटेंशन: आप रंग बदल सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com