एच 1 एन 1 वायरस के खिलाफ पेटेंट संरक्षण




आपकी सबसे अच्छी रक्षा त्वचा और शरीर में होना है। यह रक्षा यहाँ है। सिल्वर शील्ड तरल और सिल्वर शील्ड जेल नई पेटेंट तकनीक का उपयोग करता है और जनता के लिए उपलब्ध है। पेटेंट नंबर 7135195 है। वायरस के खिलाफ उपयोग के लिए यह एकमात्र पेटेंट उत्पाद है! आप संयुक्त राज्य अमेरिका पेटेंट कार्यालय के साथ इसकी पुष्टि कर सकते हैं।

यह ईपीए द्वारा मनुष्यों के लिए गैर विषैले के रूप में सुरक्षित और अनुमोदित है। यू.एस. पैट का पृष्ठ 1 9। 7,135,195 राज्यों का उपयोग एंटीबायोटिक्स एन के विकल्प के रूप में प्रभावी ढंग से किया जा सकता है। यह प्रोटीओटिक्स (आंत में अच्छा बैक्टीरिया) को नुकसान पहुंचाए बिना 1.4 से 45 मिनट में बैक्टीरिया को मार सकता है, जिस तरह एंटीबायोटिक्स काम करते हैं।

सिल्वर जेल शील्ड को दिन में 1 से 4 बार शीर्ष पर लागू किया जा सकता है, जैसा कि आप एक सामान्य हाथ सेनेटिज़र के साथ करेंगे। यह नाक के अंदर और मुंह के आस-पास सहित सभी गोलाकारों पर भी लागू किया जा सकता है। सिल्वर जेल शील्ड 4 घंटे तक वायरस और बैक्टीरिया को मारता है, यहां तक ​​कि सूखे होने पर भी।

सिल्वर शील्ड तरल को आंतरिक रूप से लिया जा सकता है, दोनों मौखिक रूप से और एक नेबुलाइजर के माध्यम से इनहेल्ड किया जाता है। सुबह में एक चम्मच और रात में एक चम्मच कई बीमारियों और बीमारियों के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करता है। और "छह महीने की उम्र और बूढ़े बच्चों के लिए सुरक्षित है। यह सभी उम्र के वयस्कों के लिए भी सुरक्षित है। (खुराक उम्र के हिसाब से बदलती है)।

ये सिल्वर शील्ड ईपीए के लिए कुछ प्रशासनिक प्राधिकरण हैं:
10pp औद्योगिक, वाणिज्यिक और आवासीय उपयोग के लिए सतह कीटाणुशोधक के रूप में अनुमोदित।
राज्य अस्पतालों के राज्य वेटर्स एसोसिएशन द्वारा खरीद के लिए स्वीकृत
32 पीपीएम पर अस्पताल कीटाणुनाशक बनाम ग्राम नकारात्मक / सकारात्मक / नोजोकोमियल के रूप में स्वीकृत।
(अधिक विस्तृत जानकारी के लिए पेटेंट # 7,135,195 देखें)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीमार कुत्तों के लिए सबसे आम एंटीबायोटिक्सबीमार कुत्तों के लिए सबसे आम एंटीबायोटिक्स
मेरी बिल्ली के पैर पर छोटे खुले घावमेरी बिल्ली के पैर पर छोटे खुले घाव
क्या मैं एक बिल्ली के लिए एक चांदी bactrovet घाव लागू कर सकते हैं?क्या मैं एक बिल्ली के लिए एक चांदी bactrovet घाव लागू कर सकते हैं?
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
मुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकतामुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकता
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
मुकाबला वायरस से संक्रमित कॉकरमुकाबला वायरस से संक्रमित कॉकर
इन्फ्लूएंजा की रोकथामइन्फ्लूएंजा की रोकथाम
जेनेका क्या है?जेनेका क्या है?
» » एच 1 एन 1 वायरस के खिलाफ पेटेंट संरक्षण
© 2022 TonMobis.com