एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल

लिनवुड इन

लिनवुड इन में मुख्य घर में साझा बाथरूम के साथ 3 बेडरूम हैं, साथ ही 28 स्वीट्स, प्रत्येक के अपने निजी स्नानघर और दो केबिन हैं जो घर से अलग से जुड़े हुए हैं। पहला 1868 में बनाया गया था, लिनवुड शुरुआत में चार्ल्स हार्ट का निजी निवास था, और फिर रेस्तरां और सराय बनने से पहले एक कला और प्राचीन स्थानीय दुकान थी। रेस्तरां अपनी ताजा मछली और स्थानीय मूल के मौसमी उत्पादों के उपयोग के लिए जाना जाता है। सभी कमरे चार पोस्टर राजा आकार के बिस्तर या रानी आकार के बेड से सुसज्जित हैं, कमरे को एक विरासत भवन में रखा गया है और मूल घर के बाहर एक और आधुनिक संरचना में स्थित स्वीट्स हैं। स्वीट पास के ब्रास डीर लेक्स के दृश्य पेश करते हैं। सराय बंदरगाह तक पहुंच है और Baddeck केंद्र के नजदीक है। इन घर के बाहर छोड़कर एक गैर धूम्रपान होटल है, और आपके ठहरने के हर दिन एक गर्म नाश्ता शामिल है। केबल टीवी और हाई-स्पीड इंटरनेट उपलब्ध हैं।

सिल्वर डार्ट लॉज

सिल्वर डार्ट लॉज Baddeck नोवा स्कोटिया का एकमात्र होटल है जिसकी तुरंत वाटरफ्रंट तक पहुंच है। भ्रमण की एक विस्तृत श्रृंखला और पास के पास चलता है, और आउटडोर मनोरंजन विकल्पों के बहुत सारे हैं। 7 कमरों में से 2 कमरे मुख्य हैं और मुख्य घर में 1 सूट हैं। पार्किंग उपलब्ध है, और रेस्तरां भोजन में रुचि रखने वालों के लिए एक पिकनिक लंच भी है।


इनवररी इन रिसोट


इनवररी इन रिज़ॉर्ट एक लेकसाइड रिज़ॉर्ट है जो निजी घरों और होटल के आवासों का चयन प्रदान करता है। साइट पर बोर्डवॉक, नौकायन, इनडोर पूल और एक दिन स्पा उपलब्ध हैं। थिस्सलडाउन नामक एक स्थानीय पब, स्थानीय और पर्यटकों के साथ समान रूप से लोकप्रिय है। चलने और आराम के लिए 11 हेक्टेयर भूमि से अधिक उपलब्ध हैं।

Auberge Gisele Inn

Auberge Gisele Inn एक यूरोपीय उच्चारण के साथ एक ग्रामीण सराय है। Baddeck नोवा स्कोटिया में स्थित, Gisele एक चार सितारा भोजन कक्ष शामिल हैं। 75 कमरे वातानुकूलित और गैर धूम्रपान कमरे हैं और कार्यकारी सुइट्स में फायरप्लेस और व्हर्लपूल टब भी हैं। इंटरनेट और कंप्यूटर नेटवर्क विकल्पों के साथ-साथ सौना, जकूज़ी और नि: शुल्क पार्किंग के साथ 2 कार्यकारी व्यवसाय स्वीट भी हैं। फ्रेंच, जर्मन और यूक्रेनी में भाषा समर्थन उपलब्ध है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
वानकूवर बंदरगाह के पास होटलवानकूवर बंदरगाह के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
» » एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
© 2022 TonMobis.com