कीमती पत्थरों और क्रिस्टल की चिकित्सा शक्ति की खोज करें




क्या वह प्राचीन मिस्र के लोगों, मायाओं के साथ ऐसा करता था, और शुरुआती हिंदुओं को कीमती पत्थरों और क्रिस्टल की चिकित्सा शक्ति के बारे में कुछ पता था जो हम नहीं करते? सभ्यताओं के प्राचीन ऋषि वहां पर एक बहुमूल्य पत्थर की शक्ति में बहुत विश्वास करते थे, जिसे शरीर पर ठीक करने के लिए सोचा गया था।

आजकल, जब लोग "उपचार पत्थरों" के बारे में सुनते हैं, तो कई लोग कथा को ध्यान में रखते हुए तत्काल विचार को खारिज कर देंगे। हालांकि, यद्यपि उपचार मणि का समर्थन करने के लिए कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है, लेकिन तथ्य यह है कि आधुनिक दुनिया में कई लोग बहुमूल्य पत्थरों की चिकित्सा शक्ति के बारे में बात करते हैं।

रत्नों और क्रिस्टल की उपचार शक्ति के पीछे विचार यह है कि शरीर के ऊर्जा क्षेत्र - शारीरिक, भावनात्मक, मानसिक और सूक्ष्म शरीर - सार्वभौमिक ऊर्जा के अनुरूप होना चाहिए। प्रत्येक पत्थर, साथ ही एक जीवित, पृथ्वी का एक प्राकृतिक उत्पाद होने के कारण, इसकी आवृत्ति होती है जिस पर यह कंपन होती है। जब पत्थर और शरीर के बीच कंपन सद्भाव में होती है, तो वे सकारात्मक कंपन पैदा करते हैं, शरीर को शारीरिक रूप से, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से ठीक करते हैं।

इस प्रकार के उपचार के पीछे विचार और तर्क यह है कि "सकारात्मक ऊर्जा हर जगह है, हमें इस तथ्य पर विश्वास क्यों नहीं करना चाहिए कि कुछ अन्य जीव इस तरह की सकारात्मक ऊर्जा को उत्सर्जित कर सकते हैं जो हमें ठीक करता है?" की प्रक्रिया उपचार अत्यधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है, लेकिन कई चिकित्सकों और रहस्यवादी कीमती पत्थरों की चिकित्सा शक्ति में विश्वास है।

वांछित प्रभाव प्राप्त करने के लिए, कई मालिश चिकित्सक, रेकी चिकित्सक और उपचार स्पर्श उनके उपचार में सहायता के लिए रत्नों और क्रिस्टल की उपचार शक्ति का उपयोग करते हैं। वे अपने शारीरिक ग्राहकों के प्रमुख क्षेत्रों में आवश्यक रत्न डालते हैं। पत्थरों को ऊर्जा या चक्र के सात मुख्य बिंदुओं में भी रखा जा सकता है, इसलिए ऊर्जा संतुलन फिर से सकारात्मक हो जाता है। हीलर भी इस्तेमाल किए गए तकनीक के आधार पर मणि को अपने हाथ में रख सकता है या इसे ग्राहकों के हाथों में रख सकता है।

मुख्य ऊर्जा केंद्रों के उपचार के लिए कई अलग-अलग पत्थरों का उपयोग किया जाता है। यह शरीर से अलग रंग चक्र के अनुरूप होने के लिए कहा जाता है। प्रत्येक चक्र में एक विशिष्ट रंग असाइन किया जाता है। सही चक्र के लिए रंगीन रत्नों की नियुक्ति शरीर के ऊर्जा क्षेत्र को संतुलित करने में मदद करनी चाहिए, प्रभावी रूप से किसी भी नकारात्मक ऊर्जा को निष्क्रिय करना चाहिए।

चिकित्सक क्वार्ट्ज क्रिस्टल और कीमती पत्थरों का उपयोग करते हैं, जैसे टोपेज़, साइट्रिन, बाघ की आंख और जेड। उपचार के लिए ये प्राकृतिक पत्थरों को उनके उपचार गुणों के लिए मान्यता प्राप्त है। आप प्रतिष्ठित डीलरों से या अपने स्थानीय न्यू एज बुकस्टोर में इंटरनेट पर बिक्री के लिए पत्थरों को पा सकते हैं।

यदि आवश्यक हो, तो अपने कार्यस्थल में नकारात्मक कंपन को बेअसर करने के लिए उपचार क्रिस्टल के उपयोग की सिफारिश की जाती है। आप सिर्फ रत्न का उपयोग करना चाहते हैं या इसे अपनी जेब में ले जाना चाहते हैं, इसलिए जहां भी जाएं, वहां हमेशा आपके साथ सकारात्मक कंपन की शक्ति हो। न केवल इन गहने को ठीक कर सकते हैं, बल्कि यह बुराई से भी रक्षा करना चाहिए।

यद्यपि कीमती पत्थरों और क्रिस्टल की चिकित्सा शक्ति को एक रहस्यमय रहस्य माना जा सकता है, याद रखें कि शानदार वैज्ञानिक, अल्बर्ट आइंस्टीन, ऊर्जा और ऊर्जा के क्षेत्र की शक्ति का एक बड़ा बचावकर्ता था। पता लगाने के लिए कुछ समय दें और पता लगाएं कि क्या पत्थरों को ठीक करने का रहस्य आपके लिए जादू का कारण बन जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?
मेरे कुत्ते ने एक पत्थर निगल लियामेरे कुत्ते ने एक पत्थर निगल लिया
क्योंकि मेरा कुत्ता पत्थर खाता हैक्योंकि मेरा कुत्ता पत्थर खाता है
कुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारकुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों है
मेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता हैमेरा छोटा कुत्ता पत्थर खाता है
जानवरों के लिए वैकल्पिक औषधीय उपचारजानवरों के लिए वैकल्पिक औषधीय उपचार
रेकी की प्रकृतिरेकी की प्रकृति
» » कीमती पत्थरों और क्रिस्टल की चिकित्सा शक्ति की खोज करें
© 2022 TonMobis.com