आपके जीवन पर सोरायसिस के प्रभाव




अगर हम अपने उत्साही जीवन में सोरायसिस पीड़ित हैं तो यह मुश्किल है। सोरायसिस हमारी त्वचा को प्रभावित कर सकता है, लेकिन सोरायसिस बीमारी से पीड़ित होने का असर हमारी भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक स्थिरता को भी प्रभावित कर सकता है। दो महत्वपूर्ण मुद्दों पर एक सोरायसिस रोग है बाहर ले जाया जा रहा हैं: (1) त्वचा विशेषज्ञ और मरीज इस बीमारी का इलाज करना चाहिए, और (दो), रोगी लोगों के लिए उसकी / उसके भावनात्मक प्रभाव के इलाज के लिए एक चिकित्सक की आवश्यकता हो सकती वे आपके समुदाय में सबसे उग्र व्यक्ति हैं।
अगर सोरायसिस, हमारे समुदाय के पर्यवेक्षकों को लगता है कि स्वच्छता की कमी और गंदे होने की वजह से हम इस प्रकार की बीमारियों से पीड़ित हैं। लगभग सोरायसिस के साथ रोगियों के एक चौथाई के एक दिन या एक सप्ताह, या वर्षों है कि अपने समुदाय के लोगों को छूने या उनसे बात है क्योंकि वे सोच रहे हैं कि वे भी रोग से पीड़ित नहीं करना चाहते का अनुभव किया। दुनिया भर के अधिकांश लोग, अगर सोरायसिस वाले रोगी के माध्यम से सिर से पैर की अंगुली तक पेशेवर रोग को देखेंगे। आप जहां भी हैं, या यदि आप मॉल में हैं या यहां तक ​​कि चर्च में भी हैं, यदि वे आपको आते देखते हैं, तो आप संभवतः आप से दूरी दूर कर सकते हैं।
उन्मूलन बीमार दिल हो सकता है और सकारात्मक ठोस बनाए रखना बहुत आसान नहीं है। आप परेशान, क्रोधित, शर्मिंदा, असहाय या आत्म-जागरूक महसूस करेंगे। और आपकी स्वयं की छवि की तुलना में उग्र, भविष्य में यह देखना मुश्किल हो जाता है कि आपके समुदाय के लोग आपको महसूस कर रहे हैं।
यदि आप चिंता करते रहें कि लोग आपके सोरायसिस के बारे में क्या कह रहे हैं तो आप एक तनावपूर्ण जीवन बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा बनायेंगे। तनाव सोरायसिस को और खराब कर सकता है। सोरायसिस वाले लगभग 65 प्रतिशत लोग जो अन्य लोगों को परेशान कर रहे हैं, वे सोरायसिस को और भी खराब कर देंगे।
सोरायसिस वाले लोगों के उचित मार्गदर्शन और समझ के बिना उन्हें अवसाद, तनाव, और उनकी शरीर की छवि समस्याओं के कारण आत्महत्या पर विचार करने के लिए परेशान किया गया है।
सोरायसिस रोगी की मदद करने के लिए एक चीज एक शक्तिशाली समर्थन नेटवर्क बनाना है जो उसे जीवन की अद्भुतता को समझने और उसकी बीमारी को समझने में मदद करेगी। नेटवर्क के सदस्य रोगी को संक्रमित त्वचा छालरोग की बीमारी के रूप में खराब होने का न्याय नहीं करते हैं। नेटवर्क (ayudarlos- कैसे उपचार के विभिन्न प्रकार, सोरायसिस या सोरायसिस के इतिहास का प्रकार) और यदि संभव हो तो, यह भी वित्तपोषण के लिए आवश्यक उपचार में योगदान कर सकते सोरायसिस पर एक विशेष अनुसंधान कर देगा।
आप मदद पाने के लिए त्वचा विशेषज्ञ की मदद भी ले सकते हैं। इस चरण में, आपको पता चलेगा कि जीवन की सुंदरता न केवल आपकी बाहरी त्वचा में, बल्कि हमारे दिल के केंद्र में भी मिल सकती है। प्यार और समझ सोरायसिस के रोगियों के जीवन को बढ़ाने का मार्ग प्रशस्त करेगी। यहां तक ​​कि यदि वे मरने वाले मरीज तक पहुंच जाते हैं, तो उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ यह धन्यवाद देने के लिए उनके दिल के नीचे से बढ़ेगा।
अगर हम उन विश्वासियों के समुदाय के पर्यवेक्षक हैं जिनके पास सोरायसिस की बीमारी है, तो वे रोगी को तुरंत मार नहीं पाएंगे, लेकिन भावनात्मक तनाव के कारण धीरे-धीरे नरसंहार करेंगे। हमें उनकी मदद करनी चाहिए। हमें एक सोशल सपोर्ट नेटवर्क बनाना है। आपके गांव के सदस्यों के लिए एक महान शुरुआत, आपके साथियों के बाद जब तक कि संपूर्ण समुदाय वास्तव में आपकी बीमारी के बारे में नहीं समझता।
बीमारी सोरायसिस एक खतरनाक बीमारी है, लेकिन सेवाओं के नेटवर्क से आपका समय मरने का समय बीमारी नहीं है।
.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्यूपंक्चर प्रभावी रूप से माइग्रेन का इलाज कर सकते हैं?एक्यूपंक्चर प्रभावी रूप से माइग्रेन का इलाज कर सकते हैं?
मुर्गियां मुर्गियां - जिनके मुंह होते हैंमुर्गियां मुर्गियां - जिनके मुंह होते हैं
सूखी त्वचासूखी त्वचा
ड्रग्स डर्मासिस सोरायसिस प्राकृतिक राहतड्रग्स डर्मासिस सोरायसिस प्राकृतिक राहत
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
जड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचारजड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचार
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करेंशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करें
सूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनेंसूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें
Soriatane सोरायसिस के लिए एक आसान समाधान है?Soriatane सोरायसिस के लिए एक आसान समाधान है?
» » आपके जीवन पर सोरायसिस के प्रभाव
© 2022 TonMobis.com