मेरे कुत्ते को डंड्रफ़ क्यों है

मेरे कुत्ते को डंड्रफ़ क्यों है

यह एक लंबा समय रहा है क्योंकि इसमें छोटे सफेद बिंदु हैं अपने कुत्ते के लिए ? या अपने कोट को निराश करने के बाद सफेद कण डैंड्रफ़ की तरह दिखते हैं? मनुष्यों के साथ, यह कई कारणों से हो सकता है, कुछ दूसरों की तुलना में अधिक गंभीर है। यह महत्वपूर्ण है कि मैं उपस्थिति के संभावित कारणों को चलाता हूं रूसी अपने कुत्ते में जितनी जल्दी हो सके उसे से निकालने के लिए, कि além कारण खुजली और के पतन जावेद, Nós के लिए प्रमुख एलर्जी कारकों में से एक é की कोशिश की। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें क्योंकि आपके पिल्ला डैंड्रफ़ है.

हमारे कुत्ते में डैंड्रफ की उपस्थिति के मुख्य कारणों में से एक शुष्क त्वचा . यह तथ्य असंतुलन या फैटी एसिड की कमी के परिणामस्वरूप हो सकता है, जैसे कि आपके आहार में ओमेगा 3। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी त्वचा को सूडाक्टिको रखने और डैंड्रफ की उपस्थिति से बचने के लिए उचित रूप से हाइड्रेटेड और पोषण किया जाता है।

  • हार्मोनल परिवर्तन वे त्वचा की प्राकृतिक वसा और डैंड्रफ के परिणामस्वरूप उपस्थिति में भी कमी कर सकते हैं। इसके अलावा, इन असुविधाजनक कणों की व्यवस्था करने का एक और कारण केवल तभी है अंतःस्रावी समस्याएं . इस तरह की समस्याएं आमतौर पर त्वचा शर्तों रूसी की तरह, इस ई, लक्षण dermatolóafinidad है। हाइपोथायरायडिज्म, hyperadrenocorticism, ovórico असंतुलन और लेडिग सेल ट्यूमर का केवल प्रकाश डाला।

  • एक अपर्याप्त पोषक तत्व níniveles त्वचा से तरल पदार्थ और वसा कम कर देता है, इस तरह के रूप में रूसी समस्याओं में जिसके परिणामस्वरूप। सबसे अच्छा के रूप में कुत्ते पोषण की जरूरत और Mante बहुत अच्छी तरह से हाइड्रेटेड फिट बैठता है imprescindóvilseleccionar तो comidaque é।

  • स्वच्छता की कमी या कुत्ते डेंडर के कारणों के गलत washes। वास्तव में, इसकी उपस्थिति को रोकने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक संवेदनशील खाल वाले कुत्तों के लिए एक विशेष शैम्पू के साथ नियमित स्नान के माध्यम से होता है। इसके बारे में, ए अत्यधिक धोने यह contrariety प्रभाव का कारण बन सकता है और dandruff की उपस्थिति भी विकसित कर सकते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि त्वचा की वसा का निर्माण बाधित होता है। यहां você एक लेख के साथ है जहां हम आपके कुत्ते को अस्वीकार करने का सही तरीका बताते हैं।

  • स्वच्छता के विषय के साथ जारी है, टूथब्रश की कमी और मृतकों के उन्मूलन हमारे कुत्ते में डंड्रफ उत्पन्न कर सकते हैं। त्वचा कोशिकाओं को पुनः सक्रिय करने और मृतकों के लिए जमा होने से रोकने के लिए दिन में एक बार इसे ब्रश करना महत्वपूर्ण है।




  • कुत्ते जो पीड़ित हैं चिंता चिंता वे त्वचा की समस्याओं जैसे डैंड्रफ विकसित कर सकते हैं। इस प्रकार की स्थितियां सॉउड त्वचा को बदल सकती हैं और इसे शुष्क कर सकती हैं। इस अर्थ में, अभ्यास की कमी यह इस समस्या का एक और कारण हो सकता है।

  • एक प्रतिरक्षा प्रणाली का खराबी यह त्वचा की समस्याओं को विकसित कर सकता है जैसे कि सोरायसिस, जो छीलने वाली त्वचा का मुख्य लक्षण है। नतीजतन, सबसे आम त्वचा समस्याओं में से एक के साथ डैंड्रफ को भ्रमित करना संभव है। यदि ऐसा है, तो अपने पशुचिकित्सा में जाने में संकोच न करें।

  • Além इस, हमारे कुत्ते में सफेद कणों हमें लगता है कि रूसी हैं कि, वास्तव में primerossíntomas खुजली में से एक हो सकता है! तो बहुत ही महत्वपूर्ण é अपने कुत्ते को लेने के लिए पशुचिकित्सा के लिए आप रूसी के साथ किया जा रहा है लगता है। você इस तरह के बालों के झड़ने या उपहार या घाव की उपस्थिति के रूप में अन्य लक्षण जोड़ते हैं, तो urgéimportancia एक विशेषज्ञ बढ़ जाती है काफी में जाने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को डंड्रफ क्यों है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    डैंड्रफ़ के बारे में महत्वपूर्ण जानकारीडैंड्रफ़ के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी
    कुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिडकुत्ते आहार में आवश्यक फैटी एसिड
    कुत्तों में त्वचा की स्थितिकुत्तों में त्वचा की स्थिति
    मेरे कुत्ते को डंड्रफ है और उसके बाल गिर गए हैंमेरे कुत्ते को डंड्रफ है और उसके बाल गिर गए हैं
    अपने कुत्ते में सूखापन से बचेंअपने कुत्ते में सूखापन से बचें
    मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?
    कुत्तों में डैंड्रफ - इलाज और इसे रोकने के लिए युक्तियाँकुत्तों में डैंड्रफ - इलाज और इसे रोकने के लिए युक्तियाँ
    कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंकुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँकुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँ
    बिल्लियों में डैंड्रफ के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में डैंड्रफ के लिए घरेलू उपचार
    » » मेरे कुत्ते को डंड्रफ़ क्यों है
    © 2022 TonMobis.com