किटिमट में होटल, बीसी

नहर एज इन

नहर एज इन किटिमट के दिल में स्थित है। रेस्टोरेंट, एक सिनेमा और दुकानें चलने के लिए काफी करीब हैं। प्रत्येक कमरे में केबल टीवी, वायरलेस इंटरनेट और सुबह में एक कप कॉफी है। सराय में दो प्रकार के कमरे उपलब्ध हैं, जिनमें डबल बेड, या दूसरे रहने वाले कमरे के साथ एक स्वीट शामिल है, जिसका उपयोग व्यावसायिक बैठकों के लिए किया जा सकता है। सप्ताह के दौरान पूरा नाश्ता परोसा जाता है, और सप्ताहांत पर महाद्वीपीय नाश्ता उपलब्ध है।

किटिमैट लॉज

किटिमैट लॉज पूरे केदार लॉग की दीवारों के साथ छोटे केबिन की एक श्रृंखला है, जो इसे देहाती स्पर्श देता है। प्रत्येक कमरे में एक इंटरनेट कनेक्शन, एक कॉफी मशीन, एक स्टोव और एक रेफ्रिजरेटर है। एक शॉपिंग सेंटर उन लोगों के लिए संपत्ति पर स्थित है जिन्हें फ़ैक्स मशीन या कंप्यूटर की आवश्यकता होती है। मेहमानों के लिए बारबेक्यू और अग्नि गड्ढे उपलब्ध हैं, साथ ही बाहरी भोजन के लिए पिकनिक टेबल भी उपलब्ध हैं। निर्देशित मछली पकड़ने के भ्रमण लॉज के माध्यम से पेश किए जाते हैं, जो कि किटिमट नदी के तट पर स्थित है, जो बे मिनेट की ओर जाता है। जब यात्रा खत्म हो रही है, तो किटिमेट लॉज धूम्रपान कर रहा है या मछली छोड़ने का समय है जब तक कि इसे छोड़ने का समय न हो।


मिनेट बे लॉज


75 हेक्टेयर संपत्ति पर स्थित, मिनेट बे लॉज इसके नाम के पानी के बगल में स्थित है। शानदार होटल में प्राचीन वस्तुओं से भरा कमरा है, जिसमें खाड़ी, पाइन क्रीक नदी या संपत्ति के चारों ओर हरे रंग के लॉन के दृश्य हैं। विक्टोरियन हाउस के रूप में, मिनेट बे लॉज अपने मेहमानों को लाइब्रेरी में आराम करने, लाउंज में आराम करने या पानी के नजदीक छत पर आराम करने का अवसर प्रदान करता है। पंख गद्दे, नीचे आराम करने वाले, अंडरफ्लोर हीटिंग और आरामदायक फायरप्लेस और उपकरण। आगंतुक शराब, स्वादिष्ट मिठाई और क्षेत्र में उपलब्ध कुछ बेहतरीन भोजन सहित भोजन के सबसे गर्म का आनंद लेते हैं।

किटिमैट होटल

शहर के केंद्र में किटिमैट होटल, क्षेत्र की कुछ सबसे खूबसूरत मछली के करीब है। नए पुनर्निर्मित कमरे वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और स्थानीय और लंबी दूरी की कॉल से लैस हैं। बार क्षेत्र में पुरानी शैली का देश का भोजन है। भोजन कक्ष में तीन भोजन परोसा जाता है। कपड़े धोने की प्रतीक्षा करते समय मेहमान मुफ्त केबल टीवी का आनंद ले सकते हैं। डेल कॉफी शॉप का उद्घाटन क्षितिज पर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
» » किटिमट में होटल, बीसी
© 2022 TonMobis.com