सपुल्पा में होटल, ठीक है

सुपर 8 सपुल्पा

सपुल्पा शहर के भीतर स्थित, सुपर 8 होटल क्षेत्र को पार करने वाली चार मुख्य सड़कों में से अधिकांश तक आसान पहुंच प्रदान करता है। सुपर 8 होटल सस्ती कीमतों पर आरामदायक कमरे और आरामदायक सेवाएं प्रदान करता है, कुछ यदि आप पहले से बुक करते हैं तो प्रति रात $ 45 जितना कम होगा। विकल्प डबल बेड या दो किंग साइज बेड वाले कमरे की अनुमति देते हैं, केबल टीवी सभी कमरों में उपलब्ध है। सुपर 8 सपुल्पा में एक पूल है और वायरलेस इंटरनेट के उपयोग के साथ महाद्वीपीय नाश्ता परोसा जाता है। यह होटल आपको पालतू जानवरों तक पहुंच की इजाजत देता है।

बेस्ट वेस्टर्न ग्लेनपूल इन

ग्लेनपूल के नजदीकी समुदाय में उपलब्ध, कैस्पर स्ट्रीट के सर्वश्रेष्ठ पश्चिमी होटल शहर के नजदीक और सपुलपा तुलसा के मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र को 15 मिनट में एक स्थान प्रदान करता है। होटल अपने मेहमानों को मुफ्त इंटरनेट का उपयोग, पालतू जानवरों की अनुमति भी प्रदान करता है, और नाश्ते 06:00 से 09:00 बजे से पहले 11:00 चेक-आउट उपलब्ध है। मेहमान दो डबल बेड या एक किंग आकार बिस्तर वाले कमरे के बीच चयन कर सकते हैं। अतिरिक्त ग्राहकों को समायोजित करने के लिए कोई अतिरिक्त लागत नहीं है।


मोटेल स्वीकार करें


डेवी एवेन्यू पर सपुल्पा के पश्चिम में ओके मोटल है, जो क्षेत्र में श्रृंखला के किसी भी बड़े शैली के होटलों की तुलना में लंबे समय तक संचालन में है। दरें सस्ते हैं, और अपेक्षाकृत बुनियादी सेवाएं हैं, जिनमें केबल टीवी और राजा या रानी बिस्तर वाले कमरे शामिल हैं, मेहमानों के लिए नाश्ते उपलब्ध नहीं कराए जाते हैं। हालांकि यह होटल बड़े होटलों के मुकाबले कम हो सकता है, यह शहर के विभिन्न हिस्सों तक उत्कृष्ट पहुंच प्रदान करता है।

Comfort Inn और Suites

कम्फर्ट इन एंड सूट ग्लेनपूल में स्थित है, लेकिन शहर सपुल्पा से केवल पांच किलोमीटर दूर है। एक व्यापार केंद्र, फिटनेस क्षेत्र, कपड़े धोने की सुविधा और आउटडोर पूल के साथ मेहमानों को एक महाद्वीपीय नाश्ता प्रदान किया जाता है। आउटडोर पार्किंग भी उपलब्ध है, और होटल शहर के इलाकों और पड़ोसों को देखकर पहाड़ी के शीर्ष पर स्थित है। पालतू जानवरों की अनुमति है, हालांकि जनवरी 2011 में अतिरिक्त $ 8 है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रेडवुड के पास कुत्ते के अनुकूल होटलरेडवुड के पास कुत्ते के अनुकूल होटल
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
» » सपुल्पा में होटल, ठीक है
© 2022 TonMobis.com