समयपूर्व स्खलन की समस्या पर दयालुता

चलो ईमानदार स्खलन हो, समयपूर्व स्खलन एक समस्या को लेकर शर्मनाक और मुश्किल है जो एक आदमी को ले जाने में मुश्किल है, जो नपुंसकता होगी। इसलिए, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि कुछ पुरुष समयपूर्व स्खलन की अपनी समस्याओं का समाधान नहीं लेते हैं।

एक और कारण यह है कि मनुष्य यह नहीं जानता कि वह समय से पहले स्खलन से पीड़ित है। आदमी अपने जीवन भर जल्दी ejaculated गया है, वह एहसास नहीं है कि आप अपने शीघ्रपतन का इलाज करने की जरूरत है, खासकर अगर आदमी स्खलन के बाद एक निर्माण बनाए रखने के लिए, अपने साथी संभोग करने के लिए अनुमति में असमर्थ है। फिर ऐसे पुरुष हैं जो तेजी से सिंड्रोम संभोग करना पसंद करते हैं "बम विस्फोट आपको महिला धन्यवाद"। कुछ पुरुषों को प्रारंभिक "आगे" संभोग उबाऊ और अनिच्छुक लगता है। इसलिए, इन पुरुषों के लिए, जिनके पास समयपूर्व स्खलन की समस्या को दूर करने के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं है? अगर जोड़े ने अपने समय से पहले स्खलन के बारे में शिकायत नहीं की है, तो यह सवाल नहीं है कि आदमी सवाल में है।

उम्र का सिद्धांत भी है। बहुत से लोग सोचते हैं कि, उम्र के साथ, समय से पहले स्खलन और नपुंसकता की उम्मीद है और मुझे नहीं लगता कि मैं मदद मांगता हूं। https://stherbb.co.uk/women-bigger-breast.htm

कुछ रोजमर्रा की आदतें, जैसे पीने या धूम्रपान करने से समय से पहले स्खलन और अन्य यौन प्रदर्शन की समस्याएं हो सकती हैं। हालांकि, कुछ पुरुष समस्या को अनदेखा करना बंद करने के लिए तैयार नहीं हैं, सिवाय इसके कि उन्हें अपने साथी द्वारा प्रोत्साहित किया गया।

दवाएं या दवाएं जो समय से पहले स्खलन का कारण बन सकती हैं। बीमारी का इलाज करने के लिए इलाज के लिए कुछ दवाएं आवश्यक हो सकती हैं और अवैध दवाएं अत्यधिक नशे की लत होती हैं। इन मामलों में, समय से पहले स्खलन को हल करने के सवाल पूछना बहुत मुश्किल है। इलाज के लिए दवाओं के मामले में, डॉक्टर एक ऐसी दवा की सिफारिश कर सकता है जो समयपूर्व स्खलन के बराबर प्रभाव उत्पन्न नहीं करता है।

पहली बार जब आपको समयपूर्व स्खलन के साथ कोई समस्या हो, तो अपने साथी के साथ खुले तौर पर बात करना है। और यद्यपि इन चीजों के बारे में बात करना हमेशा इतना आसान नहीं होता है, लेकिन जो व्यक्ति सामान्य रूप से भरोसा करता है, वह खुद को बंद कर देता है, यौन संभोग से बचता है और अंततः अपने टोक़ लाभ को कम करता है।




इसके बजाए, आपको दूसरों के साथ इस खुले बुराई से अवगत होना चाहिए और स्थिति का समाधान करने के लिए सभी उपलब्ध विकल्पों पर चर्चा करना होगा।

अक्सर, वार्तालाप जारी किया जाता है और समयपूर्व स्खलन के प्रदर्शन में सुधार करने की अनुमति देता है। मनुष्य अक्सर विश्वास की समस्या है।

समयपूर्व स्खलन को दूर करने के लिए अगला कदम, अकेले यौन चिकित्सक या जोड़ों के पास जाना है। तब यौन चिकित्सक को पता चलेगा कि क्यों समय से पहले स्खलन होता है और इस समस्या के गायब होने के लिए रोगियों के साथ उनके प्रदर्शन में सुधार करने के लिए काम करता है।

अंत में, हम महसूस करते हैं कि आदमी है जो शीघ्रपतन की समस्या को हल करना चाहता है लोगों की मदद करने में सक्षम हैं जो अपने साथी के लिए, लेकिन यह भी न केवल खुला है।

आपको पढ़ने में रुचि हो सकती है पुरुष संवर्द्धन और योनि खोजें . यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं बड़े स्तनों के लिए नैनो स्तन क्रीम

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दो कुत्तों को कैसे अलग किया जाए?दो कुत्तों को कैसे अलग किया जाए?
क्योंकि आप बिल्लियों को इतनी बारहुलो क्वान्डो क्रूज़म बिल्लियों करते हैंक्योंकि आप बिल्लियों को इतनी बारहुलो क्वान्डो क्रूज़म बिल्लियों करते हैं
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
भेड़िया का प्रजननभेड़िया का प्रजनन
लेवित्रा के साथ स्वर यौन प्रतिरोधलेवित्रा के साथ स्वर यौन प्रतिरोध
चिंताओं को संबोधित करने के लिए समयपूर्व स्खलन का सबसे अच्छा तरीका रोकेंचिंताओं को संबोधित करने के लिए समयपूर्व स्खलन का सबसे अच्छा तरीका रोकें
कुत्तों में प्रोस्टेट रोगकुत्तों में प्रोस्टेट रोग
आदमी का सबसे अच्छा दोस्तआदमी का सबसे अच्छा दोस्त
समयपूर्व श्रम के साथ Hostein गायसमयपूर्व श्रम के साथ Hostein गाय
सीधा होने वाली असफलता के लिए प्राकृतिक उपचार जो आपको पुरुष सीधा होने के कारण इलाज के बारे में नहीं…सीधा होने वाली असफलता के लिए प्राकृतिक उपचार जो आपको पुरुष सीधा होने के कारण इलाज के बारे में नहीं…
» » समयपूर्व स्खलन की समस्या पर दयालुता
© 2022 TonMobis.com