वू ज़ी यान झोंग वान शुक्राणु की गुणवत्ता में सुधार करने और पुरुष बांझपन में मदद करने के लिए सबसे अच्छा है




आधुनिक दुनिया में पुरुषों में प्रजनन समस्याएं बढ़ रही हैं। विभिन्न पर्यावरणीय समस्याओं के कारण, पुरुषों के शुक्राणु की गुणवत्ता कम हो रही है और यौन इच्छा कम है। ये समस्याएं स्वस्थ बच्चों के जन्म का कारण बनती हैं। जब शुक्राणु की गुणवत्ता कम होती है, तो पैदा होने वाली संतान में कुछ स्वास्थ्य समस्याएं भी होती हैं। चीनी दवा का मानना ​​है कि केवल शुक्राणु और स्वस्थ अंडे स्वस्थ अंडे पैदा कर सकते हैं और यह काफी हद तक सच है। वू जी यांग ज़ोंग वान एक प्रसिद्ध पारंपरिक चीनी फार्मूला है। Y "मुख्य रूप से पुरुषों के वीर्य की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए प्रयोग किया जाता है। यह भी नपुंसकता में मदद करता है निर्माण की कमी, कम सेक्स ड्राइव और शीघ्रपतन। यह भी गुर्दे पोषण देने के लिए मदद करता है और यांग को मजबूत बनाने में मदद करता है।

इस दवा के मुख्य घटक चीनी Wolfberry, Fructus Rubi, Plantaginis शुक्राणु, वीर्य और Cuscutae Fructus Schizandrae हैं। इन सामग्रियों में से प्रत्येक सामग्री विभिन्न बीमारियों के इलाज में उपयोगी है।

चीनी wolfberry मुख्य घटक है और इसके मुख्य लक्ष्य स्वस्थ शुक्राणु उत्पादन और शुक्राणु गतिशीलता बढ़ाने के लिए है। इसका उपयोग प्रतिरक्षा प्रणाली को बेहतर बनाने और विनियमित करने के लिए भी किया जाता है। इसमें एंटी-बुजुर्ग गुण भी हैं और इसलिए कई दवाओं में इसका उपयोग किया जाता है। उपरोक्त के अतिरिक्त, इस जड़ी बूटी के कई अन्य महत्वपूर्ण कार्य के रूप में यह रक्त वसा को कम करने में मदद करता है, जिगर के समुचित कार्य वसायुक्त यकृत से सुरक्षा प्रदान करता है सुनिश्चित करता है, एस्ट्रोजन को उत्तेजित करता है और टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ा मदद करता है। इस घटक में विभिन्न एंटी-कैंसर गुण भी होते हैं, और इसलिए इसे बहुत उपयोगी माना जाता है।

इस उत्पाद में इस्तेमाल किया जाने वाला अन्य घटक फक्रूटस रूबी है। यह एक पारंपरिक जड़ी बूटी है और इसे जड़ी बूटियों के आधार पर चिकित्सा उपचार के पहले दिनों से दवा के रूप में प्रयोग किया जाता है। इस घटक का व्यापक रूप से विभिन्न दवाओं के निर्माण में उपयोग किया जाता है, क्योंकि यह शुक्राणु की गुणवत्ता में सुधार करता है और गुर्दे को पोषण में मदद करता है। यह अत्यधिक पेशाब की समस्या को भी कम करता है और यकृत की कमी को उत्तेजित करता है। सब कुछ के अलावा जो आंख की समस्याओं में सुधार करने में भी मदद करता है।

Plantaginis बीज एक बहुत आम पौधे है जो विभिन्न समस्याओं के इलाज के लिए कई अन्य जड़ी बूटी के संयोजन में प्रयोग किया जाता है। पुरुष बांझपन से संबंधित लगभग सभी समस्याओं को इस दवा की मदद से ठीक किया जा सकता है। इस घटक का मुख्य उद्देश्य शुक्राणु की संख्या में वृद्धि करना है। इस जड़ी बूटी इस तरह के Poria, ध्यान में लीन होना कवक और शोफ, dysuria और पेट बढ़ाव के उपचार के लिए अन्य जड़ी बूटियों के रूप में कई अन्य उपयोगी जड़ी बूटियों साथ संयोजन में उपयोग किया जाता है और मूत्राधिक्य प्रेरित करती थीं। यह खांसी के उपचार के साथ-साथ विभिन्न नाक संबंधी समस्याओं में भी बहुत उपयोगी है। यह यकृत से गर्मी को हटाने और दृष्टि में सुधार करने में भी बहुत उपयोगी है।

अगला मुख्य घटक कुस्कटा सेमेन है। यह जड़ी बूटियों बहुत उपयोगी है और व्यापक रूप से पारंपरिक चीनी दवा में प्रयोग किया जाता है। इस जड़ी बूटी का मुख्य उपयोग शुक्राणु की मात्रा और गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए है। इस जड़ी बूटियों का उपयोग गुर्दे को उत्तेजित करने और जिंग को मजबूत करने के लिए भी किया जाता है। कुस्कटा वीर्य का उपयोग दृष्टि को सुधारने के लिए भी किया जाता है और दृष्टि दस्त को रोकने के लिए बेहतर होती है। ई `का उपयोग शुक्राणु में असामान्यताओं को बेहतर बनाने के लिए भी किया जाता है। Bronchits Chranic की समस्या भी इस जड़ी बूटी की मदद से सुधार किया जा सकता है। इसलिए, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण पौधा है जिसका व्यापक रूप से विभिन्न रोगों के उपचार के लिए उपयोग किया जाता है।

फ्रक्टस स्किज़ांद्र एक प्रसिद्धि का चीनी जड़ी बूटी है जिसका प्रयोग प्राचीन चीन में भी किया जाता है। यह जड़ी बूटी कम सेक्स ड्राइव बांझपन से पीड़ित लोगों को राहत प्रदान करती है गुणवत्ता, शुक्राणुओं की संख्या बढ़ जाती है और समय से पहले स्खलन में मदद करती है। इसका इस्तेमाल पहले वायरल और रासायनिक रूप से प्रेरित हेपेटाइटिस के इलाज के लिए किया जाता था। क्षतिग्रस्त यकृत कोशिकाओं की मरम्मत में यह जड़ी बूटी भी उपयोगी है।

वहां पर सभी पुरुष जिन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, आप इस अद्भुत दवा वू जी यान झोंग वान की मदद ले सकते हैं और अपने यौन जीवन को जीवन दे सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
अफ्रीकी हेजहोग का प्रजननअफ्रीकी हेजहोग का प्रजनन
अश्वगंध के साथ स्वास्थ्य समाधानअश्वगंध के साथ स्वास्थ्य समाधान
क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?
स्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनेंस्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनें
शार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैंशार्क कैसे पुनरुत्पादित करते हैं
वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थेवाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे
चीनी विशाल सैलामैंडर का प्रजननचीनी विशाल सैलामैंडर का प्रजनन
समयपूर्व स्खलन की समस्या पर दयालुतासमयपूर्व स्खलन की समस्या पर दयालुता
जैसे ही मछली पुनरुत्पादन करती हैजैसे ही मछली पुनरुत्पादन करती है
» » वू ज़ी यान झोंग वान शुक्राणु की गुणवत्ता में सुधार करने और पुरुष बांझपन में मदद करने के लिए सबसे अच्छा है
© 2022 TonMobis.com