गोल चेहरों के लिए बाल कटवाने

गोल चेहरों के लिए बाल कटवाने

अपने सर्वश्रेष्ठ और फैशनेबल को देखने के लिए सही हेयर स्टाइल प्राप्त करना आवश्यक है। यह जानना महत्वपूर्ण है कि सभी हेयर स्टाइल या हेयर स्टाइल सभी चेहरे के आकार के अनुकूल नहीं हैं। यदि आपके पास गोल चेहरा है, तो आपको अपने सही और सुंदर चेहरे को फ्रेम करने में मदद के लिए बाल कटवाने की बात आती है जब आपको कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए।

हमारी साइट गोल चेहरों के लिए कुछ हेयर स्टाइल प्रदान करती है जो आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाती हैं।


PresentarInstrucciones
  • परंपरागत रूप से यह कहा गया है कि गोल चेहरे वाली महिलाएं सबसे खूबसूरत हैं! हालांकि, सब कुछ के सामने लोग, आपको एक चापलूसी केश विन्यास चुनते समय सावधान रहना होगा! हमारी वेबसाइट पर हम आपको चाल देते हैं ताकि आप गोल चेहरों के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल जान सकें, ध्यान दें!

  • गोल चेहरे पर फ्रिंज / फ्रिंज। सीधे बैंग्स का उपयोग न करें या आपके गोल की तीव्रता को चेहरे को तेज करें- यदि आप एक फ्रिंज का उपयोग कर रहे हैं, तो उंगली के किनारे का उपयोग करने पर विचार करें और इसे लंबे समय तक रखें ताकि यह चेहरे को लम्बा कर सके।

  • गोल चेहरों के लिए सबसे उपयुक्त कटौती लंबे और सीधे बालों वाली होती है, बिना मात्रा के। बालों पर मात्रा और फ्रिज को रोकने के लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि आपके कट में कई परतें हों और कम से कम ठोड़ी तक पहुंच जाए। इस तरह, उसके चेहरे का स्वरूप बढ़ता है।




  • यदि आप जानना चाहते हैं कि गोल के लिए छोटे बाल कटवाने को आकार में पर्याप्त रूप से सामना करना पड़ता है, तो आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि आदर्श गोलियों के साथ एक स्पर्श पहनना है जो गोल चेहरे की सद्भाव को तोड़ देता है।

    यदि आपके छोटे बाल हैं तो गोल चेहरे के लिए सबसे अधिक अनुशंसित हेयर स्टाइल में से एक पिक्सी कट है। जैसा कि तस्वीर में देखा गया है, एक ट्रान्सवर्स पट्टी के साथ एक ब्लंट कटौती गोल चेहरों के लिए बिल्कुल सही है।

  • बीच में पट्टी के साथ बाल कटौती गोल चेहरों के लिए बहुत ही सलाह दी जाती है। लंबे चेहरे की छवि बनाने में मदद के लिए अलग-अलग या अनियमित भाग के बजाय इसे चुनें।

  • अब आप गोल चेहरे के लिए सबसे अच्छे हेयर स्टाइल जानते हैं। गोल चेहरे के लिए अधिक सुंदरता युक्तियों के लिए, हमारी साइट पर पढ़ना जारी रखें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
युवा दिखने के तरीके पर 10 टिप्सयुवा दिखने के तरीके पर 10 टिप्स
सही पहलू क्या है?सही पहलू क्या है?
एक शिह tzu के लिए बाल कटवाने के 5 प्रकारएक शिह tzu के लिए बाल कटवाने के 5 प्रकार
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
अपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लेंअपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लें
स्टाइल युक्तियाँस्टाइल युक्तियाँ
जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइलजेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
बाल कैंची पतलाबाल कैंची पतला
» » गोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
© 2022 TonMobis.com